Dainik Navajyoti Logo
Saturday 8th of August 2020
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

बकरी चराने गये आदिवासी युवक पर तीन अज्ञात लोगों ने टोपीदार बंदूक से दागी गोली

नगर के पास वरली पंचायत के विजानी माता के पहाड़ों में बकरी चराने गये युवक पर तीन अज्ञात युवकों ने टोपीदार बन्दूक से किया फायर, जिसमें हुआ घायल।

23/08/2019

पिंडवाड़ा में 10 नए पॉजिटिव की पुष्टि

शहर में कोराना संक्रमित आने का मामला रविवार को भी बरकरार रहा है। ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एस के शर्मा के अनुसार रविवार को पिंडवाड़ा ब्लॉक क्षेत्र में 20 मामले कोरोना संक्रमित के सामने आए हैं जिसमें 5 पिंडवाड़ा शहर एवं शहर सीमा से सटी अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के 5 कोरोना संक्रमितों सहित दो सरूपगंज क्षेत्र के एवं 8 भारजा ग्राम पंचायत के मामले शामिल है।

05/07/2020

दो नए पॉजिटिव, कुल 16 संक्रमित

शहर के सबसे वयस्तम ईलाका द्वारकाधिश मंदिर के समीप घांचीवाड़े में 25 मई को सामने आये कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये दो और नए मामले सामने आने की ब्लॉक सीएमएचओ एचपी शर्मा द्वारा पुष्टि करने के बाद शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 16 हो गया है।

06/06/2020

एक क्विंटल पांच सौ ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद, एक गिरफ्तार

रानीवाड़ा वृताधिकारी रतनलाल मेघवाल के सुपरविजन में करड़ा हल्का क्षैत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिये धरपकड़ अभियान के तहत करड़ा थानाधिकारी लालाराम के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई।

17/09/2019

देवल ने टिड्डी दल पर नियंत्रण के लिए केन्द्रीय मंत्री चौधरी से की मुलाकात

जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों के नामांकन कार्यक्रम में बतौर प्रदेश प्रतिनिधि के रूप में विधायक नारायणसिंह देवल ने हिस्सा लिया।

28/12/2019

पटेल ने की वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने भीनमाल, रानीवाड़ा व जालोर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं सहित प्रवासी बन्धुओं से विडियों कॉन्फ्रेसिंग कर लॉकडाउन के दौरान किए किये जा रहे जनसेवा के कार्यों की समीक्षा कर कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना।

28/04/2020

विधायक सहित 50 जनों के खिलाफ मामला दर्ज

व्यापारियों की मांग को लेकर धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा के दौरान धरना प्रदर्शन को लेकर विधायक सहित 50 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रानीवाड़ा कस्बे में सात मई को कोरोना पॉजिटिव मरीज के ट्रेस होने पर जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता के निर्देशानुसार धारा 144 के तहत सख्त निषेधाज्ञा कर्फ्यू लगा दिया था।

23/05/2020