Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

पिण्डवाड़ा के विरोली गांव में आॅनर किलिंग का मामला देवासी समाज ने किया उग्र प्रदर्शन, थाने के बाहर बैठे धरने पर

समीपवर्ती गांव विरोली के युवक-युवती के प्रेमप्रसंग को लेकर हुए आॅनर किलिंग की घटना को लेकर गुरूवार को शहर के मामाजी थान पर सिरोही, जालोर व पाली सहित गुजरात के हजारों की तादात में देवासी समाज के लोग एकत्रित हुवे।

27/06/2019

जलशक्ति अभियान केन्द्र सरकार की ऐतिहासिक पहल : देवल

जलशक्ति अभियान के द्वितीय चरण में बुधवार को केन्द्रीय एवं राज्य अधिकारियों की टीम ने रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के दाँतलावास वन क्षेत्र का दौरा कर अभियान के तहत किये जाने वाले कार्यों का जायजा लिया।

21/08/2019

थ्रेशर मशीन की चपेट में आने से बालिका की दर्दनाक मौत

सायला थाना क्षेत्र के जीवाणा ग्राम में थ्रेसर मशीन की चपेट में आने से एक बालिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाजरे के पूले डालते समय बालिका के बाल थ्रेशर में मशीन आ गए और मशीन ने उसे पूलों के साथ ही खींच लिया इसस बालिका की मौत हो गई।

09/10/2019

55 सालों के शासन में कांग्रेस देश से नहीं मिटा पाई गरीबी, अब जागरुक जनता मांग रही जवाब : शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को रामसीन में जालोर-सिरोही लोकसभा प्रत्याशी देवजी एम पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि देश में आतंकवाद को खत्म करने व पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोदी जैसे प्रधानमंत्री की आवश्यकता है।

26/04/2019

शीतलहर के चलते छाया कोहरा, अलाव जलाकर सर्दी से पाई राहत

प्रदेश में हो रहे मावट ओर जम्मु-कश्मीर, हिमाल प्रदेश की पहाड़ियों में लगातार हो रही बर्फ बारी से चली सर्द हवाओं ने कस्बे सहित आस-पास के गांवों को ठिठुरा दिया। तापमान में गिरावट और शीतलहर के चलते सवेरे कोहरा भी छाया रहा। वाहन चालाकों को वाहन चलाते समय लाईट का सहारा लेना पड़ा।

14/01/2020

कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर हमला, चालक सहित कई लोगों को आई चोटें

जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी की गाड़ी पर हीरपुरा में भाजपा समर्थकों द्वारा हमला करने से चालक नाथाराम गंभीर रूप से घायल हो गया है, वहीं गांग एवं दहीपुर में भी मतदान के दौरान भाजपा समर्थकों ने कांग्रेस समर्थकों पर हमला किया।

29/04/2019

अतिक्रमण के मामलों में ढिलाई बरतने पर राजस्व अधिकारियों के विरुद्ध होगी कार्रवाई : कलक्टर

कलक्टर कार्यालय में शुक्रवार को कलक्टर महेंद्र सोनी की अध्यक्षता में राजस्व अधिकारियों की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।

05/07/2019