Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

एक माह में सिलिकोसिस रोग से सात श्रमिकों की हुई मौत

नगर के दो वार्डों में एक माह में एक ही समाज में पांच मौतें, तो दो ग्रामीण क्षेत्र में सिलिकोसिस रोग से मौत हो चुकी है। वहीं बीस रोगियों की हालत गंभीर है। सिलिकोसिस रोग का उपचार केवल सुरक्षा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलिकोसिस रोग पिण्डवाड़ा ब्लॉक में पूरी तरह से अपने पैर जमा चुका है । इससे आये दिन युवाओं की मौते हो रही है ।

10/05/2019

मनमर्जी से वसूल रहे हैं शराब के दाम, आबकारी विभाग मौन

आबकारी विभाग द्वारा मुख्य सड़क मार्ग से सौ मीटर की दूरी पर शराब की दुकानों का संचालन किया जाना था। जिसमें कई दुकानदारों ने इस नियम की पालना की तो कईयों ने शराब की दुकानों को दूर बताकर दुकानों का संचालन कर रहे हैं। तो किसी ने मुख्य रोड पर अवैध ब्रांच लगा रखी है।

26/05/2019

संभागीय आयुक्त व पुलिस महानिरीक्षक ने की कानून व्यवस्था की समीक्षा

जोधपुर संभागीय आयुक्त बीएल कोठारी एवं पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने जिले के जालोर एवं भीनमाल नगरीय निकायों के होने वाले आम चुनावों के सम्बन्ध में क्षेत्रों में कानून एवं शांति व्यवस्था के लिए रिटर्निंग अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों एवं राजनैनिक दलों के पदाधिकारियों की अत्यावश्यक बैठक ली।

11/11/2019

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

29/07/2019

राज्य सरकार की गलत नीतियों के विरुद्ध भाजपा का विरोध प्रदर्शन

भारतीय जनता पार्टी मंडल जसवंतपुरा द्वारा राज्य सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ एक दिवसीय गुरुवार को पंचायत समिति के सामने धरना प्रदर्शन रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल के नेतृत्व में सरकार की दमनकारी नीति एवं भेदभावपुर्ण रवैया के खिलाफ धरना देकर आक्रोश व्यक्त किया।

03/10/2019

कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को दी श्रद्धांजलि शहीद स्मारक पर हुए विभिन्न कार्यक्रम

कारगिल विजय दिवस पर शहर सहित जिले भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुए, जिनमें प्रशासनिक अधिकारियों सहित विभिन्न संगठनों की ओर से माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की गई।

26/07/2019

ई-धरती पोर्टल की खामियों के कारण किसानों को हो रहा है आर्थिक नुकसान: देवल

पन्द्रहवीं विधानसभा के बजट सत्र के चौदहवें दिन मंगलवार को शून्यकाल में स्थगन प्रस्ताव के माध्यम से रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल ने प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना में राजस्थान सरकार के ई-धरती पोर्टल की खामियों के कारण किसानों को हो रहे आर्थिक नुकसान...

23/07/2019