Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
जालोर

यह भी पढ़ें:

भाजपा की प्रचंड जीत, देवजी भाई पटेल की हैट्रिक

लोकसभा चुनावों के परिणाम गुरुवार को जारी हुए जिसमें जालोर-सिरोही लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद देवजी एम पटेल ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल कर हेट्रिक बनाई।

23/05/2019

युवाओं ने जोश के साथ किया मतदान, बड़े बुजुर्ग भी नहीं रहे पीछे, जालोर में 75.69 व भीनमाल में 80.28 प्रतिशत हुआ मतदान

जालोर जिले में जालोर नगरपरिषद व भीनमाल नगरपालिका आम चुनाव के लिए शनिवार को मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ। जिसमें जालोर नगरपरिषद के लिए 75.69 प्रतिशत एवं भीनमाल नगरपालिका के लिए 80.28 प्रतिशत मतदान हुआ।

16/11/2019

ठेकेदार बिजली के तारों पर अंकुडिये लगाकर कर रहा है लाखों की बिजली चोरी

सरकार विद्युत चोरी रोकने के लिए भले ही कई प्रयास कर रही है। मगर विद्युत चोरी करने वाला नहीं चूक रहा है। इसका एक नमूना जीवाणा उपतहसील क्षेत्र के सांगाणा ग्राम पंचायत में नवनिर्मित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भवन का निर्माण कार्य में देखने को मिला।

28/07/2019

उपभोक्ताओं की जागरुकता से ही ठगी के मामलों पर अंकुश लगेगा : कलक्टर

कलक्टर महेन्द्र सोनी ने कहा कि उपभोक्ताओं की जागरूकता से ही ठगी के मामलों पर आंशिक अंकुश लग सकता है। तथापि ऑनलाइन ठगी के मामलों में प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस प्रशासन को ठोस एवं प्रभावी कार्यवाही की दिशा में ओर अधिक आगे बढ़ना होगा।

16/10/2019

राष्ट्रीय राजमार्ग पर कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

पिंडवाड़ा-झाड़ोली के निकटवर्ती राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित परलाई पाजरापोल गौशाला के सामने तीव्र गति से आ रही एक कार ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति को टक्टर मार दी, दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई तथा बाइक में भी आग लग गई।

06/09/2019

मानसिक रूप से परेशान युवक ने फांसी का फंदा लगा कर दी जान

रोहिड़ा थाना अतंर्गत भूजेला के पास एक कृषि कुंए पर चौकीदार का काम करने वाले एक युवक ने मानसिक रूप से परेशान होने से फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली।

29/07/2019

जिस पिता की अंगुली पकड़कर बड़े हुए उनके बुढ़ापे की लाठी जरूर बनना है: देवजी पटेल

जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल ने पितृ दिवस के अवसर पर क्षेत्र वासियों को शुभकानाएं देते हुए कहा कि पितृ दिवस मनाने की सार्थकता तभी मनानी जायेगी जब हम सभी अपने पिता का सम्मान करें तथा उनकी दी हुई सीख पर चलकर उच्च शिखर को प्राप्त करें।

16/06/2019