Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
जैसलमेर

यह भी पढ़ें:

डॉ. मीणा के असामयिक निधन पर कलक्टर ने दी श्रद्धांजलि

जिला आर्थिकी एवं सांख्यिकी विभाग जैसलमेर में विगत लम्बे समयांतराल से कार्यरत उपनिदेशक, डॉ. बी.एल. मीणा शारीरिक अस्वस्थता के कारण राजकीय सेवा में रहते हुए असामयिक निधन हो जाने पर सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में उन्हें जिला कलक्टर नमित मेहता द्वारा जिला प्रशासन की ओर से उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सहित स्मरण करते हुए श्रद्धांजलि व पुष्पांजलि दी गई।

30/09/2019

इंडिया मैक्सिको फेस्टिवल के लिए लोक कलाकारों का दल रवाना

जैसलमेर के कलाकारों का दल 11 दिवसीय सांस्कृतिक यात्रा पर बुधवार को जैसलमेर से रवाना हुआ। ग्यारह लोक कलाकारों का यह दल इंडिया-मैक्सिको फेस्टिवल में हिस्सा लेगा तथा आगामी 10 दिसम्बर को लौटेगा। इसमें लंगा, कालबेलिया, तेरहताली, मांगणियार आदि कलाकार शामिल हैं।

27/11/2019

बिजली ट्रांसफार्मर से हजारों लीटर तेल चोरी

उपखंड क्षेत्र के लाठी पुलिस थाना अन्तर्गत आने वाले केरालिया गांव में डिस्कॉम के लगाए गए विद्युत ट्रांसफार्मर से 1 हजार 700 लीटर ऑयल तेल चोरी से केरालिया गांव सहित आस-पास के गांवों की विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से ठप्प हो गई। जिससे किसानों के नलकूप भी ठप्प हो गए।

13/10/2019

मंत्री शाले मोहम्मद ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ तथा जन अभियोग निराकरण मंत्री शाले मोहम्मद ने शुक्रवार को जिले के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर राहत प्रबंधों की जानकारी ली।

21/06/2019

जिले में वित्तीय साक्षरता एवं समावेशन शिविरों को होगा आयोजन

जिले में वित्तीय साक्षरता एवं वित्तीय समावेशन को बढावा देने के लिए तथा आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत विभिन्न मानकों में तीव्र गति हासिल करने के लिए जिले की ग्राम पंचायतों में वित्तीय साक्षरता एवं वित्तीय समावेशन का कार्यक्रम जारी कर दिया है।

14/10/2019

संभागीय आयुक्त एवं पुलिस महानिरीक्षक ने ली बैठक

संभागीय आयुक्त बी.एल. कोठारी एवं जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सचिन मित्तल ने बुधवार को जैसलमेर जिला कलेक्ट्री सभा कक्ष में निर्वाचन से जुड़े अधिकारियों तथा पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली और जैसलमेर नगर परिषद आम चुनाव से संबंधित तैयारियों की जानकारी ली।

13/11/2019

जन समस्याओं का निराकरण सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता : शाले मोहम्मद

रदेश सरकार आमजन से जुड़ी समस्याओं के निस्तारण के लिए भरपूर कोशिशों में जुटी हुई है और इस दिशा में कहीं कोई कमी बाकी नहीं रखी जाएगी।

13/11/2019