Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
बाड़मेर

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

Monday, August 12, 2019 00:05 AM
क्षतिग्रस्त कार

गुडामालानी। उपखंड क्षेत्र के मेगा हाईवे ग्राम नई उन्दरी के पास सोमवार को सड़क पर चल रही कार अचानक अनियंत्रित होने से सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। जिससे कार में सवार चार जने गंभीर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़ामालानी क्षेत्र के ग्राम नई उंदरी मेगा हाईवे पर बालोतरा से गुडामालानी की तरह आ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।


जिसमें कार में सवार चालक सरूपाराम जाति राव उम्र 30, मनोज कुमार महेश्वरी उम्र 25, सुमन महेश्वरी उम्र 25, भगवती महेश्वरी उम्र 20, सभी निवासी शेरगढ़, उनके हाथ पांव व सिर पर चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से गुडामालानी अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रैफर किया गया। कार चालक सरूपाराम राव ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ा दिया।  समाचार लिखे जाने तक राजेश्वरी पुलिस थाना नगर में इस घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। 

यह भी पढ़ें:

शहर के अलग अलग वार्डों की निकाली लॉटरी

शहर की सरकार बनने की रणभेरी का एलान बुधवार की रोज हो गया। लंबे समय से नगर परिषद के वार्ड की लॉटरी बुधवार शाम जिला मुख्यालय पर निकाली गई।

18/09/2019

पुलिस अधीक्षक मीणा ने पुलिस लाइन का किया निरीक्षण

बाड़मेर के नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा का अपने जिले को जानने समझने का दौर जारी है। शहर के निकटवर्ती थानों और ऑफिसों के निरीक्षण के बाद जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा पुलिस लाइन पहुँचे। यहाँ लाइन के ग्राउंड में परेड की सलामी लेकर सेरेमोनियम परेड का निरीक्षण किया।

15/07/2019

हिल टॉप पहाड़ी से गिरा सेना का वाहन, तीन जवानों की मौत, 3 गंभीर घायल

जिले के चौहटन कस्बे में स्थित हिल टॉप से लौटने के दौरान ब्रेक फेल होने से सेना का वाहन (ट्रक) पहाड़ी से 100 मीटर नीचे गिर गया। इस हादसे में सेना के तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 3 अन्य सेना के जवान गंभीर घायल हो गए।

21/08/2019

अवैध खनन पर कार्यवाही, मची खलबली, एक्सवेटर जब्त, 1 लाख 45 हजार, 250 रुपए वसूले

जिले के रामसर तहसील क्षेत्र में माइनिंग विभाग ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अवैध खनन में लिप्त एक्सवेटर को जब्त किया। वहीं जुर्माना के रूप में 1 लाख, 45 हजार, 250 रुपए वसूल किए।

19/11/2019

बेटे की चाह में पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक

बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना क्षेत्र के बामणोर गांव में तीन तलाक का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन मामले में 17 दिन बाद भी कार्यवाही नहीं होने से पीड़िता न्याय के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के चक्कर काट रही है।

23/09/2019

जिला कलक्टर ने रिफाइनरी कार्य की प्रगति की समीक्षा की

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने शनिवार को पचपदरा में एचपीसीएल राजस्थान रिफाइनरी लिमिटेड के कार्य की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने रिफाइनरी के कार्य का निरीक्षण करने के साथ इसमें तेजी लाने के निर्देश दिए। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने पचपदरा में रिफाइनरी के प्रगतिरत विभिन्न कार्यों का निरीक्षण किया।

11/05/2019

नगर परिषद की विशेष बैठक आयोजित : बाड़मेर में नंदी गौशाला का महायुद्ध, भाजपा ने किया विरोध तो कांग्रेस ने पारित किया एमओयू

नगर परिषद की विशेष बैठक बुधवार को नगर परिषद के दीन दयाल उपाध्याय हॉल में हंगामें के बीच सम्पन हुई। नगर परिषद की विशेष बैठक शहर के मुख्य समस्या आंवारा पशुओं के लिए बनी नंदी गौशाला का था।

16/10/2019