Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
बाड़मेर

अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, एक की मौत, तीन गंभीर घायल

Monday, August 12, 2019 00:05 AM
क्षतिग्रस्त कार

गुडामालानी। उपखंड क्षेत्र के मेगा हाईवे ग्राम नई उन्दरी के पास सोमवार को सड़क पर चल रही कार अचानक अनियंत्रित होने से सड़क के किनारे पेड़ से जा टकराई। जिससे कार में सवार चार जने गंभीर घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुड़ामालानी क्षेत्र के ग्राम नई उंदरी मेगा हाईवे पर बालोतरा से गुडामालानी की तरह आ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।


जिसमें कार में सवार चालक सरूपाराम जाति राव उम्र 30, मनोज कुमार महेश्वरी उम्र 25, सुमन महेश्वरी उम्र 25, भगवती महेश्वरी उम्र 20, सभी निवासी शेरगढ़, उनके हाथ पांव व सिर पर चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन से गुडामालानी अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रैफर किया गया। कार चालक सरूपाराम राव ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ा दिया।  समाचार लिखे जाने तक राजेश्वरी पुलिस थाना नगर में इस घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। 

यह भी पढ़ें:

कचरे के लिए प्रोसेसिंग प्लांट लगवाने के निर्देश

नगरपरिषद् कार्यालय में शनिवार को आयुक्त रामकिशोर की अध्यक्षता में शहर के बल्क वेस्ट जनरेटर के रूप मे चिन्हित शहर के प्रमुख संस्थानों, भवनों, अस्पताल, मैरिज गार्डन, होटल, रेस्टोरेंट, कृषि उपज मंडी आदि के संचालकों के साथ कार्यशाला का आयोजन किया गया ।

25/05/2019

संवेदनशीलता के साथ आमजन को राहत प्रदान करें : गुप्ता

विभागीय अधिकारी संवेदनशीलता के साथ आमजन की समस्याओं का निस्तारण करें। आमजन की ओर से प्रस्तुत की जाने वाले परिवेदनाओं में प्रभावी एवं तत्परता से कार्रवाई करते हुए राहत प्रदान की जाए। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने गुरुवार को जिला स्तरीय जन सुनवाई के दौरान विभागीय अधिकारियों को निर्देशित करते हुए यह बात कही।

08/08/2019

पीजी महाविद्यालय में एनएसयूआई तो महिला महाविद्यालय में एबीवीपी का परचम

शहर के सबसे बड़े दो पीजी महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में एक पर एनएसयूआई तो दूसरे पर एबीवीपी ने अपना परचम लहराया। राजकीय एमबीसी गर्ल्स कॉलेज में चारों पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने एनएसयूआई के प्रत्याशियों को भारी मतों से पराजित करते हुए विजयश्री हासिल की।

28/08/2019

कलयुगी पुत्र ने पिता की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या

उपखंड के दूधवा सरहद में डूंगरपुर राजस्व गांव के रहवासी ढाणी में एक 30 वर्षीय पुत्र ने अपने 65 वर्षीय पिता को लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

14/10/2019

आपका आशीर्वाद दोबारा मिला तो पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल देंगे: मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हमेशा पाकिस्तान धमकी देता था कि हमारे पास न्यूकिलर बम हैं, तो हमने क्या दीपावली के लिए रखा हैं।

22/04/2019

बजरी से भरे 7 ट्रक व 5 ट्रैक्टर जब्त, खनन माफियाओं में हड़कंप

सुप्रीम कोर्ट के बजरी खनन पर रोक के बावजूद भी खनन माफिया रात के अंधेरे में धड़ल्ले से बजरी खनन कर रहे हैं। इस दौरान कार्यवाही के तहत शुक्रवार को गुड़ामालानी पुलिस ने बजरी से भरे 7 ट्रक व 5 ट्रेक्टर जब्त किये गये।

31/05/2019

किसानों की उम्मीदों पर फिरा पानी, खेत साफ, लाखों का नुकसान, धनाऊ में टिड्डियों का कहर

सीमा पार से आये लाखों टिड्डियों के दल के दल दिन ब दिन बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रसासन के सारे इंतजाम व कंट्रोल रूम का सिस्टम फेल साबित होता जा रहा है। रविवार को धनाऊ, सुरते की ढाणी, काबलानियो की होदी, बाँकासर बस्ती, हिरोनियो का तला, बिसारनिया सहित आसपास के गांवों में लाखों की संख्या में टिड्डियों ने खेतों पर हमला बोल दिया।

22/12/2019