Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
बाड़मेर

यह भी पढ़ें:

सरकारी क्वार्टर में घुस एएनएम के साथ की छेड़छाड़, होंठ तक काट डाला

चुनाव के दौरान गत दिनों क्षेत्र में कार्यरत एक एएनएम के साथ 29 अप्रैल को सरकारी क्वार्टर में घुस उसके साथ छेड़छाड़ करने और होंठ काटने के मामले में पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए टीम गठित कर संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है।

08/05/2019

ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन की मौके पर मौत 18 गंभीर घायल

उपखंड मुख्यालय से करीब दस किलोमीटर दूर सजाडा प्याऊ के पास बड़ा हादसा हो गया। बाड़मेर से जालोर जाने वाले स्टेट हाईवे पर सजाड़ा प्याऊ के पास कृषि कार्य हेतु जा रहे थे उस दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई वहीं 18 गंभीर घायल हो गए।

07/08/2019

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड

देश के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्रों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को मतदान हुआ। जहां सुबह 7 बजे से ही मतदाता मतदान के लिए केन्द्रों पर पहुंच गए। जहां मतदाताओं की लम्बी-लम्बी कतारें सुबह से ही लगनी शुरू हो गई। वहीं छोटी-मोटी घटनाओं को छोड़कर मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए।

29/04/2019

बाड़मेर मेडिकल कॉलेज को अनुमति मिली, 100 सीटों पर मिलेगा दाखिला

मेडिकल काउंसिल आफ इंडिया ने बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज के लिए लेटर आफ परमिशन (एलओपी) जारी कर दी है। इससे बाड़मेर के मेडिकल कालेज में 100 एमबीबीएस सीटों पर प्रवेश की अनुमति मिल गई है।

30/05/2019

उपभोक्ताओं को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करें : अंशदीप

उपभोक्ताओं को उनके अधिकारों की जानकारी देकर जागरूक किया जाए ताकि उनके अधिकारों का हनन नहीं हो। इसके लिए समय-समय पर जागरूकता गतिविधियां चलाई जाए।

24/12/2019

इंसान अपनी ख्वाहिशें व नफसानियात कुर्बान करें : मौलाना सिद्दिकी

जिले भर में कुर्बानी का पर्व ईदुल अजहा मुस्लिम भाईयों ने बड़े ही शिद्दत, अकीदत और पूर्ण अहतराम से मनाया। इस अवसर पर ईदगाह के मैदान में हजारों की तादात में मोमीन भाईयों ने जामा मस्जिद में ईदुल अजहा की नमाज अदा की गई।

12/08/2019

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

थाना क्षेत्र में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हमेशा की तरह अपनी रूटिंन ड्यूटी के कीमैन केशराराम जब पेट्रोलिंग के निकला तो पटरी के समीप एक युवक शव दिखायी दिया।

02/05/2019