Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बाड़मेर

यह भी पढ़ें:

तीन आतंकियों का एनकाउंटर, 19 को पकड़ा जिंदा, एएसपी भाटी की बहादुरी

महज 25 साल के एसएचओ ने अपनी पहली ही फील्ड पोस्टिंग में कमाल कर दिखाया। आंतकवादियों को उन्हीं की भाषा में जवाब देकर पुलिस महकमे में बुलंद हौसलों की ऐसी बेमिसाल कहानी लिख डाली, जो 34 साल बाद 15 अगस्त 2019 के स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय समारोह में एक बार फिर से सुनाई दी।

19/08/2019

ट्रक से लाखों की अवैध शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

गुड़ामालानी से गुजरने वाली मेघा हाईवे पर गुडामालानी पुलिस एवं रामजी का गोल पुलिस चौकी के द्वारा नाकाबंदी के तहत कार्रवाई करते हुए ट्रक में चावल के भूसे के नीचे दबी भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया। रामजी का गोल पुलिस चौकी इंचार्ज तेजू सिंह के द्वारा नाकाबंदी के दौरान सफलता हाथ लगी।

01/11/2019

जल माफिया के खिलाफ जलदाय विभाग की कार्यवाही, दो दर्जन कनेक्शन काटे

आम जनता को समुचित पेयजल मुहैया करवाने के लिए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा शहरी क्षेत्र में विशेष अभियान चलाकर आम जनता तक पेयजल की निर्बाध आपूर्ति करवाई जा रही है। शहर के कई इलाकों में बढ़ रहे जल माफियाओं के खिलाफ जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की कार्यवाहीं का दौर जारी है।

28/09/2019

नगर परिषद चुनाव संबंधित जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से पुरी करें : अंशदीप

आगामी माह में होने वाले नगर परिषद चुनाव के लिए विभिन्न प्रकोष्ठों का गठन करने के साथ उनके उत्तरदायित्व निर्धारित किए गए हैं। संबंधित प्रकोष्ठ से जुड़े कार्मिक चुनाव संबंधित जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से निर्वहन करें।

14/10/2019

कलक्टर ने निरीक्षण कर किसानों से हुए रूबरू

जिला कलक्टर अंशदीप ने शुक्रवार को सिणधरी पंचायत समिति क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा कर विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने किसानों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी।

08/11/2019

दो साल बाद फिर मुस्कराई मरुगंगा, लूणी नदी का पानी पहुंचा गुड़ामालानी

अजमेर, पाली व समदड़ी में हुई लगातार भारी बारिश के चलते मरुस्थल की मरूगंगा कहलाने वाली लूणी नदी में पानी की अच्छी आवक हुई। लोगों का नदी के स्वागत एवं देखने का सिलसिला सोमवार दोपहर से शुरू हो गया था।

20/08/2019

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में सर्वाधिक मतदान का रिकार्ड

देश के सबसे बड़े संसदीय क्षेत्रों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र में सोमवार को मतदान हुआ। जहां सुबह 7 बजे से ही मतदाता मतदान के लिए केन्द्रों पर पहुंच गए। जहां मतदाताओं की लम्बी-लम्बी कतारें सुबह से ही लगनी शुरू हो गई। वहीं छोटी-मोटी घटनाओं को छोड़कर मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण सम्पन्न हुए।

29/04/2019