Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बाड़मेर

यह भी पढ़ें:

लोकसभा चुनाव संबंधित समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें : गुप्ता

जिला निर्वाचन अधिकारी हिमांशु गुप्ता ने चुनाव प्रकोष्ठ प्रभारियों को मतदान संबंधी सम्पूर्ण व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मतदान के लिए आवश्यक सभी व्यवस्थाओं को अन्तिम रूप दिया जाकर समस्त इंतजाम सुनिश्चित किए जाए।

25/04/2019

अवैध डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के आरजीटी थाना की पुलिस ने कार्यवाही करते हुए गुरुवार को साढेÞ आठ किलो डोडा पोस्त सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

20/06/2019

मतदाता जागरूकता अभियान एक सितम्बर से

मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत 1 सितंबर से मतदाता जागरूकता अभियान प्रारंभ होगा। इसके तहत बीएलओ घर-घर पहुंचकर मतदाताओं का सत्यापन करने के साथ जीपीएस लोकेशन भी लेंगे।

09/08/2019

नगर निकाय चुनाव में अंतिम दिन नामांकन दाखिल करने उमड़े प्रत्याशी

नगर निकाय चुनाव 2019 को लेकर बाड़मेर व बालोतरा नगर परिषद क्षेत्र की चुनावी तस्वीर करीब-करीब साफ हो चुकी है। दोनों ही प्रमुख दलों कांग्रेस और भाजपा की ओर से अपने प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया गया है। इसके अलावा कई वार्डों से निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी ताल ठोक दी है।

05/11/2019

महात्मा गांधी जयंती समारोह में आमजन की अधिकाधिक भागीदारी सुनिश्चित करें : गुप्ता

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में 18 सितंबर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। इसमें अधिकाधिक आमजन की भागीदारी सुनिश्चित करें। जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को कलेक्ट्रेट कांफ्रेंस हाल में महात्मा गांधी जयंती समारोह की जिला स्तरीय समिति की बैठक के दौरान यह बात कही।

11/09/2019

कर्नल सोनाराम जल्द ही कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल, बयानों से मिल रहे संकेत

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर तीन बार सांसद एवं एक बार बायतु विधायक रह चुके दिग्गज जाट नेता एक बार फिर कांग्रेस में घर वापसी की तैयारी कर रहे है।

27/11/2019

सनी देओल के रोड शो में गूंजा 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा'

फिल्म अभिनेता व भाजपा स्टार प्रचारक सनी देओल ने भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में थार नगरी बाड़मेर के इतिहास में पहली मर्तबा रोड शो किया। लोगों का कहना था कि इतना बड़ा चुनावी रोड शो यहां पहली बार हुआ है। अपने स्टार की एक झलक देखने के लिए लोग दोपहर 12 बजे से ही इस कड़ी धूप में भी बेताब नजर आए।

27/04/2019