Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बाड़मेर

यह भी पढ़ें:

देश का आम नागरिक खुशी महसूस कर रहा है : चौधरी

केंद्रीय कृषि किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार को धोरीमन्ना दौरे पर रहे। जहां भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों द्वारा ढोल नगाड़ों के साथ भव्य स्वागत किया गया।

10/08/2019

दो चचेरे भाई शराब पीने के लिये चढ़े थे छत पर, छत से उतरते सीढ़ियों से फिसले, एक की मौत

क्षेत्र के मंडली थाना अन्तर्गत नागाणा निवासी दो चचेरे भाई गुरूवार रात्रि को शराब पीने के लिये मकान की छत पर गये। रात में शराब के नशे में उतरते समय सीढ़ियों से पैर फिसलने से सिर में चोट लगने से एक भाई की मौत हो गई।

28/09/2019

जसोल धाम पर भोजनशाला का शुभारंभ

क्षेत्र के जसोल में श्रीराणी भटियाणी मंदिर संस्थान की ओर से शनिवार को अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त श्रीराणी भटियाणी के दर्शनों के लिए पहुंचने वाले हजारों भक्तों के लिए भोजनशाला का विधिवत पूजन करने के बाद शुभारंभ किया गया।

05/10/2019

युवाओं को मिली जीवन जीने और संघर्ष की प्रेरणा

निराशा और कुंठाओं के दौर में युवाओं को जीवन जीने और संघर्ष की प्रेरणा देती टेलीफिल्म जिद्द का प्रीमियर पीजी कॉलेज के प्रेरणा कक्ष में उजास संस्थान द्वारा किया गया।

08/07/2019

एमबीआर महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तीन प्रत्याक्षी मैदान में

शहर के एमबीआर राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 2019 के लिए गुरूवार को प्रात: 10 बजे से 3 बजे तक अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधियों के लिए नामांकन पत्र भरे गए।

22/08/2019

आकस्मिक निरीक्षण में मिली अनियमितताएं तीन बीडीओ को दी चार्जशीट

जिला कलक्टर अंशदीप ने शुक्रवार को समदड़ी तहसील क्षेत्र के विभिन्न सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान गंभीर अनियमिताएं सामने आने पर जिला कलक्टर ने तीन ग्राम विकास अधिकारियों को 17 सीसीए में चार्जशीट एवं एक कनिष्ठ सहायक को कारण बताओ नोटिस जारी करने के आदेश दिए।

11/10/2019

केंद्रीय मंत्री चौधरी की गुड़ामालानी में पैदल गांधी संकल्प यात्रा का हुआ स्वागत

राष्‍ट्रपिता महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती को लेकर देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर भाजपा सांसदों ने अपने संसदीय क्षेत्र में 150 किलोमीटर पदयात्रा का आगाज किया। उसी के तहत रविवार को गुड़ामालानी विधानसभा में केंद्रिय कृषि एवं कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया।

06/10/2019