Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झुंझुनूं

यह भी पढ़ें:

टैक्स बढ़ाने के विरोध में बंद रहे पेट्रोल पंप, वाहन चालकों को हुई परेशानी

प्रदेशव्यापी आह्वान पर बुधवार को झुंझुनूं स्थित पेट्रोल पम्प भी दिनभर बंद रहे। पेट्रोल पम्प बंद रहने से वाहन चालको को काफी परेशानी हुई। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधि जीलाल ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा बढ़ाए गए टैक्स से दु:खी होकर यह हड़ताल की गई है जो गुरूवार की तड़के 6 बजे तक जारी रहेगी।

23/10/2019

ज्ञानकुटीर में फैकल्टी व स्टूडेंट्स ने मनाया दीपोत्सव

झुंझुनूं के ज्ञानकुटीर कोचिंग संस्थान में बुधवार को फैकल्टीज व स्टूडेंट्स ने मिलकर हर्षोल्लास के साथ दीपोत्सव मनाया। फैकल्टी मैंम्बर्स ने परिसर को दीपावली त्यौहार की थीम पर सजाया और आकर्षक रंगोलियां बनाकर अपना हर्ष साझा किया।

23/10/2019

भाजपा में शामिल होने के तीन घंटे बाद ही सुशीला सीगड़ा को मिला टिकट

झुंझुनूं पंचायत समिति की प्रधान व वर्तमान में प्रधान का चौथा टर्म पूरा कर रही सुशीला सीगड़ा मंडावा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी होंगी। करीब 6 दशक से लगातार प्रधान पद पर कायम सुशीला सीगड़ा को रविवार को भाजपा में शामिल होने के तीन घंटे बाद ही भाजपा का टिकट थमा दिया गया।

29/09/2019

सिंघाना में बेटी के जन्म पर किया कुआं पूजन

सिंघाना कस्बे में परिजनों ने पहली बेटी के जन्म पर ही अत्यन्त प्रशन्न होकर बेटे होने के जैसे जश्र मनाया व बेटी का कुआं पूजन व कस्बे के लोगों के लिए प्रीतिभोज का आयोजन कर खुशियां मनाई।

23/10/2019

अटल सेवा केंद्र में जल मंदिर, टीन शेड व पार्क का उद्घाटन

महाराजा अग्रसेन शिक्षा एवं जन कल्याण ट्रस्ट के आर्थिक सौजन्य से कलेक्ट्रेट के सामने स्थित अटल सेवा केंद्र में सुंदर जल मंदिर, टीन शेड व पार्क का उद्घाटन किया गया।

05/10/2019

सतीश पूनिया आज हरियाणा में, 18 और 19 मंडावा में करेंगे जनसंपर्क

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया 18 और 19 अक्टूबर को झुंझुनूं जाएंगे। वे 18-19 अक्टूबर को झुंझुनूं जिले की मंडावा विधानसभा में जनसंपर्क करेंगे।

17/10/2019

रीको एरिया में फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार

झुंझुनूं में रिको एरिया स्थित लक्की इंश्योरेंस के सामने विकास सिगड़ पर 30 अगस्त को फायरिंग करने एवं उसके साथी संदीप बलौदा से 50 लाख रूपए की फिरौती के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

09/09/2019