Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
सीकर

जनता से किए गए सभी वादे निभाएगी सरकार : गहलोत

Sunday, October 13, 2019 10:25 AM
गहलोत नगरपरिषद के कल्याण भवन के लोकार्पण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

सीकर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जनता से किए वादे निभाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के चहुंमुखी विकास के साथ संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह शासन देना ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। गहलोत सीकर नगरपरिषद के नवनिर्मित भवन कल्याण भवन के लोकार्पण समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का लोकार्पण, नेहरू पार्क के जीर्णोद्धार कार्य का शुभारम्भ एवं महात्मा गांधी नानी लेक का शिलान्यास भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को जिला मुख्यालय पर हर तरह की सुविधा उपलब्ध हो, इसके लिए आधारभूत ढांचे को मजबूत बनाने का प्रयास कर रहे हैं। शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी और सड़क सहित अन्य सुविधाओं के विकास के लिए सरकार किसी तरह की कमी नहीं रखेगी।
 

यह भी पढ़ें:

खाटूश्यामजी: वीआईपी दर्शन के लिए लगाये टिनशैड का विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

जिला कलेक्टर यज्ञ मित्र सिंहदेव पुलिस थाने मे ग्रामीणों से कहा कि मुझे मेले में व्यवस्था ही बनानी है आप कृपया मेरी मदद करें।

28/02/2020

जाली नोट गिरोह का भंडाफोड़, 9 गिरफ्तार

सीकर के फतेहपुर कस्बे में पुलिस ने जाली नोट गिरोह का भंडाफोड़ कर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 25,400 रुपए के जाली नोट बरामद करने के साथ ही नोट छापने के उपयोग में लिए गए उपकरण भी जब्त किए गए हैं।

03/02/2020

सीकर के फतेहपुर का बाजार हुआ जलमग्न

राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी और आसपास गांवों में तेज हवा के साथ जोरदार बारिश हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात करीब दो बजे तेज हवा के साथ बरसात हुई

17/05/2019

राजस्थान की सभी 25 सीटें भाजपा-आरएलपी गठबंधन जीतने जा रहा है: गजेन्द्र शेखावत

केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह येन-केन प्रकारेण हथकण्डों से चुनाव जीतना चाहती है।

05/05/2019

दो कारों की टक्कर से चार लोगों की मौत, दो घायल

कस्बे के निकटवर्ती एनएच 52 स्थित गांव हरसावा के पास शुक्रवार सुबह एक फॉर्च्यूनर और स्विफ्ट कार आपस में टकरा गई।

22/11/2019

सीकर में बाढ़ के हालात, नानूवाली बावड़ी में टूटा बांध

खेतड़ी क्षेत्र की नानूवाली बावड़ी में एक बांध टूट गया, जिसका पानी जलदाय विभाग में घुसने से विभाग में जलप्लावन की स्थिति पैदा हो गई।

26/07/2019

दुल्हन अपहरण मामले में राजपूत समाज का प्रदर्शन

राजस्थान के सीकर जिले के धोद क्षेत्र में दुल्हन के अपहरण मामले को लेकर राजपूत समाज ने आज सीकर में प्रदर्शन किया।

18/04/2019