Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

दुर्योधन विश्व मुक्केबाजी से बाहर

भारत के दुर्योधन सिंह नेगी रुस के एकाटेरिमबर्ग में चल रही आईबा विश्व मुक्केबाजी प्रतियोगिता में 69 किग्रा में अपना मुकाबला हारकर बाहर हो गए।

17/09/2019

मोहाली की जंग में युवाओं के खेल पर टिकी निगाहें

भारतीय क्रिकेट टीम धर्मशाला में पहला मुकाबला बारिश से धुलने के बाद मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी-20 में हर हाल में जीत के लिए उतरेगी, हालांकि मुकाबले में सभी की निगाहें टीम के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर टिकी रहेंगी।

17/09/2019

चेन्नई पहुंची टॉप पर

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 44 रन की तूफानी पारी और कमाल की दो स्टंपिंग तथा लेग स्पिनर इमरान ताहिर के चार और लेफ्ट आर्म स्पिनर रवींद्र जडेजा के तीन विकेटों की बदौलत गत चैंपियन चेन्नई

02/05/2019

भुवनेश्वर की हुई सर्जरी, पृथ्वी शॉ न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की लंदन में सफल स्पोटर्स हर्निया सर्जरी हुई है और वह भारत लौटकर बेंगलुरू में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे जबकि युवा ओपनर पृथ्वी शॉ अपने कंधे की चोट से उबरकर भारत ए टीम से जुड़ने के लिए न्यूजीलैंड रवाना हो गए हैं।

16/01/2020

आरसीए के संशोधित चुनाव कार्यक्रम पर सीओए की मुहर

बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति ने आरसीए को मेल भेज कर चुनाव अधिकारी द्वारा जारी आरसीए के चुनाव के संशोधित कार्यक्रम के प्रति अपनी सहमति जताई है। संशोधित कार्यक्रम में चुनाव की तिथि 27 सितंबर घोषित की गई थी।

15/09/2019

बैडमिंटन संघ ने दीनबंधु चौधरी को किया सम्मानित, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया सम्मान

राजस्थान बैडमिंटन संघ ने अपने दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों दैनिक नवज्योति के प्रधान संपादक दीनबंधु चौधरी और कर्नाटक हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रहे एनके जैन का बैडमिंटन में उनकी सेवाओं के लिए सम्मान किया। सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दीनबंधु चौधरी और एनके जैन को सम्मान प्रदान किया।

25/02/2020

अशोक डिंडा ने गेंदबाजी कोच से की बदतमीजी, माफी नहीं मांगने पर बंगाल रणजी टीम से बाहर

बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक अशोक डिंडा को चयनकर्ताओं ने अनुशासनहीनता के कारण 16 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया है। डिंडा ने टीम के गेंदबाजी कोच के साथ गाली गलौच की जिसकी वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

25/12/2019