Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
खेल

आरसीबी के डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित, रिकवरी के बाद ओपनर देवदत्त पडिक्कल टीम से जुड़े

Wednesday, April 07, 2021 17:15 PM
डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित।

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि देवदत्त पडिकल कोरोना से रिकवर होकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रैंचाइजी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया की सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सैम्स बेंगलुरु टीम के साथ गत 3 मई को नेगेटिव रिपोर्ट के साथ चेन्नई में जुड़े थे, लेकिन वह आईपीएल की अनिवार्य टेस्टिंग प्रक्रिया में पॉजिटिव पाए गए हैं। टीम होटल में यह दूसरा टेस्ट आयोजित किया गया था। सैम्स में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और इस समय वह निर्धारित चिकित्सा सुविधा में आइसोलेशन में हैं। फ्रैंचाइजी ने साथ ही कहा कि बेंगलुरु की मेडिकल टीम सैम्स के लगातार संपर्क में है और बीसीसीआई प्रोटोकॉल्स के तहत वह लगातार सैम्स के स्वस्थ्य की निगरानी रखेगी।

इस बीच आरसीबी के लिए एक राहत की खबर है। टीम के युवा ओपनर और पिछले सत्र में आरसीबी के शीर्ष स्कोरर देवदत्त पडिक्कल की ताजा टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह टीम के साथ जुड़ गए हैं। वह 22 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे और बेंगलुरु में अपने निवास पर आइसोलेशन में थे। फ्रैंचाइजी ने अपने बयान में कहा कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल 7 अप्रैल को टीम के साथ जुड़ गए हैं। उनकी ताजा रिपोर्ट नेगेटिव है। हमारी मेडिकल टीम देवदत्त के लगातार संपर्क में थी ताकि सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। उधर पडिक्कल ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि बीसीसीआई और आईपीएल के प्रोटोकॉल के अनुसार मुझे 2 सप्ताह तक अपने घर में क्वारेंटाइन में रहना पड़ा था, लेकिन मैं अब 2 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीम के साथ जुड़ गया हूं। मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें:

राजस्थान रॉयल्स को तगड़ा झटका, चोट के कारण स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल से बाहर

राजस्थान रॉयल्स के अनुभवी ऑलराउंडर और सबसे महत्वपूर्ण ओवरसीज खिलाड़ी बेन स्टोक्स उंगली में चोट के कारण मौजूदा आईपीएल सत्र से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ टीम के पहले मुकाबले में स्टोक्स की बाएं हाथ की उंगली में चोट लग गई थी, जब उन्होंने रियान पराग की गेंद पर क्रिस गेल का कैच पकड़ा था।

14/04/2021

केकेआर की उम्मींदे कायम, पंजाब का लगभग सफर समाप्त

शुभमन गिल की नाबाद 65 रन की बेशकीमती पारी की बदौलत कोलकाता नाईट राइडर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसी के मैदान में शुक्रवार को 7 विकेट से हराकर आईपीए-12 के

04/05/2019

विराट ही रहेंगे बेंगलुरू के कप्तान : कैटिच

भारतीय कप्तान विराट कोहली आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को एक बार भी खिताब तक न ले जा पाये हों, लेकिन टीम के नवनियुक्त कोच साइमन कैटिच का कहना है कि विराट ही 2020 के सत्र में टीम के कप्तान रहेंगे।

21/09/2019

ICC ने चुनी दशक की बेस्ट टीमें, कोहली टेस्ट टीम के कप्तान, धोनी को वनडे और टी-20 टीमों की कमान

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मौजूदा दशक की अपनी सर्वश्रेष्ठ पुरुष टेस्ट, वनडे और टी-20 टीमों की घोषणा की है। भारत के विराट कोहली को जहां टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है, वहीं महेंद्र सिंह धोनी को वनडे तथा टी-20 टीमों का कप्तान बनाया गया है।

27/12/2020

राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत होम क्वारंटीन

उदयपुर शहर के न्यू भूपालपुरा में सौरभ इंक्लेव अपार्टमेंट में रह रहे है पूर्व रणजी क्रिकेटर एवं इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

12/08/2020

पाकिस्तानी टीम में फिक्सरों का होता है स्वागत : दानिश कनेरिया

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मैच फिक्सिंग करने वाले खिलाड़ियों को भी खुले दिल से स्वागत किया जाता है। दानिश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों पर कई आरोप लगाए और साथ ही जावेद मियांदाद की भी आलोचना की।

30/12/2019

बजरंग पूनिया को विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में शीर्ष वरीयता

भारत की टोक्यो ओलंपिक में कुश्ती मुकाबलों में पदक की सबसे बड़ी उम्मीद बजरंग पुनिया को कजाकिस्तान के नूर सुल्तान में 14 सितंबर से शुरु हो रही विश्व कुश्ती प्रतियोगिता के 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में शीर्ष वरीयता दी गई है।

06/09/2019