Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of May 2021
 
खेल

IPL-2021 पर कोरोना संक्रमण का साया, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल भी पॉजिटिव

Monday, April 05, 2021 11:25 AM
देवदत्त पडिक्कल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन इस लीग पर कोरोना संक्रमण का साया मंडरा रहा है। रविवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी आई। शाम को टीम की तरफ से आधिकारिक बयान आया, जिसमें बताया गया कि हां उनकी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और वह तभी से बेंगलुरु में अपने घर पर अनिवार्य क्वारेंटाइन में हैं।

देवदत्त का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आ जाएगा तो वह आरसीबी के बायो-बबल में जुड़ने के लिए फिट हो जाएंगे। आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त के साथ संपर्क में है ताकि उनकी सुरक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुनिश्चित हो सके। आरसीबी प्रबंधन ने बताया कि देवदत्त अच्छा महसूस कर रहे हैं और हम आइपीएल के लिए उनके टीम से जुड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी संक्रमित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

सायना नेहवाल चाइना ओपन में पहले दौर में बाहर, कश्यप और साई प्रणीत जीते

अनुभवी भारतीय शटलर सायना नेहवाल बुधवार को चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले ही दौर में उलटफेर का शिकार हो गईं, लेकिन पुरूष एकल खिलाड़ी परूपल्ली कश्यप और बी साई प्रणीत ने जीत के साथ दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

06/11/2019

आरसीबी के डेनियल सैम्स कोरोना संक्रमित, रिकवरी के बाद ओपनर देवदत्त पडिक्कल टीम से जुड़े

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल सैम्स कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि देवदत्त पडिकल कोरोना से रिकवर होकर वापस टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रैंचाइजी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया की सैम्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

07/04/2021

खेलो इंडिया यूथ गेम्स : मुकेश ने दिलाया राजस्थान को पहला स्वर्ण पदक, जूडो में श्रुति ने जीता कांस्य

गुवाहाटी में चल रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स ने रविवार को राजस्थान ने अपना स्वर्णिम खाता खोल लिया। बीकानेर के साइक्लिस्ट मुकेश कस्वां ने राजस्थान को इन खेलों में पहला स्वर्ण पदक दिलाया। मुकेश ने अंडर-17 लड़कों की साइकिलिंग प्रतियोगिता की 20 किलोमीटर व्यक्तिगत टाइमट्रायल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता।

13/01/2020

भारत ने पाकिस्तान को दी करारी शिकस्त, 89 रनों से हराया

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में अपना अजेय रिकॉर्ड कायम रखा है। रविवार को वर्षा बाधित मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया।

17/06/2019

चेन्नई: दूसरे टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों का कहर, 134 रन पर समेटी इंग्लैंड की पहली पारी, अश्विन ने झटके 5 विकेट

भारत को दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को सुबह के सत्र में पहली पारी में 329 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड की टीम लड़खड़ा गई और उसकी पहली पारी 134 रन पर सिमट गई। ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने 5 विकेट लिए। इससे पहले भारत ने सुबह 6 विकेट पर 300 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया लेकिन 29 रन का इजाफा करने के बाद उसके शेष 4 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए।

14/02/2021

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में वेस्ट इंडीज की जबरदस्त जीत, काइल मेयर्स का करिश्माई दोहरा शतक

पदार्पण टेस्ट में काइल मेयर्स (नाबाद 210) के करिश्माई दोहरे शतक से वेस्ट इंडीज ने हैरतअंगेज प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को पहले क्रिकेट टेस्ट मैच के पांचवें और अंतिम दिन रविवार को तीन विकेट से हराकर दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। वेस्ट इंडीज को इस जीत से आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में 60 अंक हासिल हुए।

08/02/2021

सीएपी करेगी क्रिकेट खिलाड़ी तैयार

क्रिकेट अकादमी आफ पठान अत्याधुनिक कोचिंग तकनीक सेए जयपुर में युवाओं को खिलाड़ी के रूप में तैयार करेगी।

28/09/2019