Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of September 2021
 
खेल

बबीता फोगाट के तब्लीगी जमात को लेकर ट्वीट से बवाल, ट्रोल हुईं तो बजरंग पूनिया ने किया सपॉर्ट

Friday, April 17, 2020 14:40 PM
बबीता फोगाट के वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट।

नई दिल्ली। चीन से दुनियाभर में फैले जानलेवा कोरोना वायरस महामारी के कारण जनजीवन पर बड़ा असर पड़ा है। चीन से फैले इस जानलेवा वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। पूरा देश महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है, लेकिन इसके इतर एक जंग सोशल मीडिया पर भी चल रही है। स्टार रेसलर बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ। अब सोशल मीडिया पर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठी है, जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर जवाब दिया है।

बबीता फोगाट ने अपने वीडियो में कहा कि पिछले कुछ दिनों से मेरे ट्वीट के बाद लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं। बबीता ने कहा कि वह जायरा वसीम नहीं हैं, जो धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाएंगी। बबीता फोगाट का कहना है कि देश में कोरोना वायरस को तबलीगी जमात के लोगों ने फैलाया है, आज जितने भी केस देश में हैं उनमें सबसे ज्यादा तबलीगी जमात वाले लोगों के ही हैं। स्टार रेसलर ने कहा कि अगर तबलीगी जमात ने कोरोना वायरस को नहीं फैलाया होता तो अबतक लॉकडाउन खत्म हो गया होता। विरोधियों को जवाब देने के लिए बबीता फोगाट ने वीडियो ट्वीट किया, तो उनकी बहन गीता फोगाट ने भी उनके समर्थन में ट्वीट किया। इसके अलावा कई रेसलर अब बबीता फोगाट के समर्थन में आ गए हैं।

बबीता के सपोर्ट में भारतीय रेसलर बजरंग पूनिया भी उतर आए। बजरंग ने लिखा कि मिल्खा सिंह, पान सिंह तोमर, मेरीकॉम, गीता और बबीता फोगाट, इन पर फिल्म इसलिए बनी क्योंकि वे इस योग्य थे। सरकार खिलाड़ी की आर्थिक स्थिति को सुधार रही है। खिलाड़ी देश के लिए संघर्ष कर रहे है, और आप क्या कर रहे हो। इससे पहले भी बबीता ने निजामुद्दीन मरकज की घटना को लेकर विवादित ट्वीट किया था। बाद में विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया।

दरअसल, अर्जुन अवॉर्डी बबीता ने 15 अप्रैल को ट्वीट किया कि कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है। बबीता के ऐसा लिखने के बाद कई लोगों ने इस पर विरोध जाहिर किया। एक यूजर ने लिखा कि आपको एक मुस्लिम ने फिल्म बनाकर मशहूर कर दिया। इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नजर आए हैं। बता दें कि 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हो गई थीं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

दुनिया की नंबर 1 तीरंदाज बनीं दीपिका कुमारी, विश्वकप में 1 ही दिन में जीते थे 3 स्वर्ण पदक

पेरिस में तीरंदाजी विश्वकप के तीसरे चरण में 3 स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की स्टार तीरंदाज दीपिका कुमारी सोमवार को विश्व रैंकिंग में फिर से शीर्ष पर काबिज हो गई है। रांची की रहने वाली इस 27 वर्षीय खिलाड़ी ने पहली बार 2012 में नंबर एक रैंकिंग हासिल की थी।

28/06/2021

अब ओलम्पिक में देश के लिए गोल्ड जीतना है : बजरंग

बजरंग पूनिया ने एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता। चीन के शियान में आयोजित प्रतियोगिता में बजरंग ने पुरुषों के 65 किग्रा फ्रीस्टाइल फाइनल में कजाकिस्तान के सयातबेक ओकासोव को 12-7 से हराकर सोने के तमगे पर निशाना साधा।

25/04/2019

सुरेश रैना ने भारत लौटने की तमाम अटकलों पर लगाया विराम, कहा- निजी कारणों से आया, चेन्नई कैंप में लौट सकता हूं

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने उनके आईपीएल छोड़कर दुबई से भारत लौटने को लेकर उठी तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए टीम के मालिक एन श्रीनिवासन को पिता तुल्य बताया और कहा कि वह फिर से चेन्नई कैम्प में लौट सकते हैं।

02/09/2020

फल्टन होंगे न्यूजीलैंड के नए बल्लेबाजी कोच

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को टीम के नये बल्लेबाज कोच पीटर फल्टन का नाम घोषित किया। फल्टन 30 मई से शुरू होने जा रहे विश्व कप के समाप्त होने के बाद टीम से जुड़ेंगे।

15/05/2019

नहीं रहे जाने माने टेबल टेनिस खिलाड़ी एवं कोच वी. चंद्रशेखर, कोरोना से हुआ निधन

तीन बार के राष्ट्रीय चैंपियन, अर्जुन अवॉर्डी और पूर्व भारतीय खिलाड़ी वी चंद्रशेखर का कोरोना के कारण बुधवार को निधन हो गया। वह 63 वर्ष के थे। उनके परिवार में पत्नी और एक पुत्र है। टेबल टेनिस समुदाय में चंद्रा नाम से मशहूर चंद्रशेखर का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

13/05/2021

फाइनल का टिकट कटाने के लिये भिड़ेंगी मुंबई-चेन्नई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सबसे सफल टीमें और तीन-तीन बार इस ट्वंटी 20 लीग का खिताब जीत चुकीं मुंबई इंडियन्स

06/05/2019

इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान, शेफाली वर्मा पहली बार वनडे टीम में शामिल

युवा भारतीय महिला बल्लेबाज शेफाली वर्मा को पहली बार भारतीय महिला वनडे टीम में जगह मिली है। आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें सभी प्रारूपों (टेस्ट, वनडे, टी-20) में टीम में शामिल किया गया है। वहीं अनुभवी ऑलराउंडर शिखा पांडे और विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया की भी टीम में वापसी हुई है।

15/05/2021