Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

विराट कोहली के साथ चैट के दौरान आया अनुष्का शर्मा का मैसेज, पीटरसन ने की टांग खिंचाई

Friday, April 03, 2020 14:10 PM
इंस्टाग्राम चैट का स्क्रीनशॉट।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान तब ट्रोल कर दिया जब भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने चैट में लिखा कि बातचीत बंद करो अब डिनर का टाइम है। दरअसल विराट कोहली ने गुरुवार को केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट की। इसी चैट में कोहली और पीटरसन के बीच एक छोटा सा सोशल इंटरव्यू चला। जब ये लाइव चैट थोड़ी बड़ी होती जा रही थी तो अनुष्का ने लाइव चैट के बीच में बॉस की तरह एक आदेश दे दिया।

दरअसल विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच बात चल रही थीं तो अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया था कि चलो चलो डिनर टाइम। इस पर केविन पीटरसन ने कोहली की टांग खिंचाई करते हुए लिखा कि अनुष्का शर्मा घर की बॉस हैं। पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा जब बॉस कहे कि समय हो गया तो हो गया। अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, मुझे उम्मीद है कि आप सबने लुत्फ उठाया।

कोरोना वायरस की वजह से हर कोई अपने घरों में कैद है। ऐसे में क्रिकेटर एकदूसरे से बात करने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग कर रहे हैं। यहां तक कि तमाम क्रिकेटर सोशल मीडिया पर इनदिनों काफी सक्रिय भी हैं। इसी कड़ी इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने विराट कोहली से बात की। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई, जिसमें कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के दौरान उनकी दिनचर्या से लेकर, आरसीबी के लिए दोनों के साथ खेलने और कोहली के पसंदीदा बल्लेबाजों डिविलियर्स और धोनी की बातें शामिल है।

जब पीटरसन ने कोहली से पूछा कि ये स्टार क्रिकेटर इन दिनों क्या कर रहा है तो उन्होंने कहा कि वह घर पर अनुष्का के साथ समय बिताने का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ये एक जगह पर उन दोनों का साथ में बिताया लंबा समय है। कोहली ने कहा कि हम इतने समय तक एक ही जगह पर नहीं रहे हैं। आमतौर पर इस समय मैं आपको चिन्नास्वामी में हैलो कहता, ये अजीबोगरीब समय है। कोहली ने पीटरसन से कहा कि इस समय की स्थिति से अलगा होना अच्छी बात नहीं है क्योंकि आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है।

वहीं पीटरसन ने बताया कि इस मुश्किल समय में यूके में रहना कैसा है और उन्होंने साथ ही कोरोना को देश में फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ की। पीटरसन ने कहा कि यूके में बहुत घबराहट है, कुछ हफ्तों पहले उन्होंने आवश्यक सामान जमा कर लिए थे। पीटरसन ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है कि कैसे अधिकारियों ने यहां सीमाओं को पूरी तरह से बंद नहीं किया। सीमाओं पर कोई जांच नहीं की जा रही है, कम से कम नई दिल्ली में हर जगह टेम्परेचर चेक हो रहा है, जिनमें होटल भी शामिल है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सुनील गावस्कर ने की विराट के नेतृत्व वाली टेस्ट टीम की तारीफ, कहा- किसी भी पिच पर जीत सकती है मैच

पूर्व भारतीय कप्तान और लीजेंड सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टेस्ट टीम अब तक की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है। गावस्कर ने कहा कि मेरा मानना है कि मौजूदा टेस्ट टीम संतुलन, क्षमता, कौशल और जज्बे के मामले में अब तक की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है, इससे बेहतर टीम इंडिया के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता।

23/08/2020

कुश्ती में भारत को झटका: विनेश फोगाट क्वार्टर फाइनल में हारीं, अंशु मलिक भी कांस्य लाने में असफल

भारत को टोक्यो ओलंपिक में रेसलिंग इवेंट में झटका लगा है। विश्व नंबर एक भारतीय पहलवान विनेश फोगाट महिला फ्रीस्टाइल 53 किग्रा कुश्ती के क्वार्टर फाइनल में बुल्गारिया की वेनेसा कलाडजिंस्काया से हार गईं। उधर अंशु मलिक को महिला फ्रीस्टाइल 57 किग्रा भार वर्ग के रेपचेज राउंड में रूसी ओलंपिक समिति की वेलेरिया कोब्लोवा से शिकस्त मिली है।

05/08/2021

दूसरी जीत के लिए उतरेगी ट्रेलब्लेजर्स

पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने बाद ट्रेलब्लेजर्स टीम बुधवार को महिला टी-20 चैलेंज के तहत सवाई मानसिंह स्टेडियम पर वेलोसिटी से मुकाबला करेगी।

08/05/2019

भारतीय ग्रीको रोमन पहलवानों ने जीते 3 कांस्य पदक

भारत के ग्रीको रोमन पहलवानों ने शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए यहां इंदिरा गांधी स्टेडियम के केडी जाधव कुश्ती हाल में चल रही सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के दूसरे दिन 3 कांस्य पदक जीत लिए।

20/02/2020

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे आया BCCI, 10 लीटर के 2000 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स कराएगा उपलब्ध

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) कोरोना महामारी पर काबू पाने में भारत के प्रयासों में मदद के तौर पर 10 लीटर के 2 हजार ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध कराएगा। बोर्ड ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अगले कुछ महीनों में बोर्ड देशभर में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स वितरित करेगा और उसे उम्मीद है कि जरूरतमंद रोगियों को महत्वपूर्ण चिकित्सा सहायता और देखभाल की सुविधा प्रदान की जाएगी।

24/05/2021

IND vs AUS : निर्णायक वनडे में 7 विकेट से जीता भारत, 2-1 से जीती सीरीज

भारत ने रविवार को बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे 7 विकेट से जीत लिया। इसी के साथ भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये उसकी छठी सीरीज जीत है।

20/01/2020

कोविड-19 की वजह से रद्द हुए विंबलडन को बीमा के तौर पर मिलेंगे 1071 करोड़ रुपए

कोरोना वायरस की वजह से विंबलडन 2020 को रद्द किया जा चुका है। दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार ऐसा मौका आया जब सबसे पुराना ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट को रद्द किया गया। ग्रैंड स्लैम टेनिस चैंपिनयशिप विंबलडन के आयोजक पिछले 17 सालों से वैश्विक महामारी के खिलाफ बीमा करा रहे थे और उन्हें इस साल इसका लाभ मिला।

11/04/2020