Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

900 मिलियन एंड्रॉयड डिवाइस में हैं ये खामियां

एंड्रॉयड यूजर्स एक बार फिर से खतरे में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक क्वॉलकॉम के चिपसेट वाले स्मार्टफोन्स और टैबलेट में क्वॉड रूटर पाया गया है. यानी दुनिया भर के 900 मिलियन एंड्रॉयड स्मार्टफोन और टैबलेट में मैलवेयर अटैक हो सकता है.

16/08/2016

टोक्यो ओलंपिक में एक और मेडल पक्का: सेमीफाइनल में पहुंची बॉक्सर लवलीना, तीरंदाजी में क्वार्टरफाइनल में हारीं दीपिका

टोक्यो ओलिंपिक से भारत के लिए शानदार खबर है। ओलंपिक में देश के लिए एक और मेडल पक्का हो गया है। स्टार बॉक्सर लवलिना बोरगोहेन ने 69 किलोग्राम वेट कैटेगरी में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। लवलीना ने शुक्रवार की चीनी ताइपे की चेन निएन चिन को 4-1 से शिकस्त दी।

30/07/2021

सेमीफाइनल में हार गई सिंधू

रियो ओलम्पिक की रजत विजेता और मौजूदा विश्व चैंपियन पीवी सिंधू टोक्यो ओलम्पिक में चीनी ताइपे की ताई जू यिंग से सेमीफाइनल में 18-21,12-21 से हार गई।

31/07/2021

शेष आईपीएल का आयोजन स्थल तय करने को लेकर जल्दी में नहीं है बीसीसीआई

देश में कोरोना महामारी से बिगड़े हालात के बीच रद्द किए गए आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के दोबारा आयोजन करने के समय और आयोजन स्थल को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। आईपीएल के इस सीजन को पूरा करने के लिए बीसीसीआई यकीनन सितंबर में एक खिड़की ढूंढ रहा है, लेकिन वह आयोजन स्थल तय करने की जल्दी में नहीं है।

07/05/2021

रणजी ट्रॉफी : अशोक मेनारिया ने संभाली राजस्थान की दूसरी पारी, जमाया अर्धशतक

बांए हाथ के बल्लेबाज अशोक मेनारिया (79) और राजेश बिश्नाई (49) के मध्य छठे विकेट की शतकीय साझेदारी की बदौलत राजस्थान ने एसएमएस स्टेडियम पर खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए और बी मैच के तीसरे दिन आंध्र प्रदेश के खिलाफ अपनी दूसरी पारी में 8 विकेट पर 243 रन बना लिए थे। स्टंप्स पर सलमान खान 16 रन बना नाबाद था।

06/01/2020

जोकोविच छठी बार बने विम्बलडन चैंपियन, फेडरर और नडाल के 20 ग्रैंड स्लेम खिताबों के रिकॉर्ड की बराबरी की

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने इटली के मातियो बेरेटिनी को रविवार को 4 सेटों में पराजित कर छठी बार वर्ष के तीसरे ग्रैंड स्लेम विम्बलडन टेनिस चैंपियनशिप का खिताब जीत लिया और इसके साथ ही उन्होंने स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और स्पेन के राफेल नडाल के 20 ग्रैंड स्लेम खिताबों के विश्व रिकॉर्ड की बराबरी कर ली।

12/07/2021

उत्कर्ष-सिद्धार्थ पुरुष वर्ग के फाइनल में

जयपुर के उत्कर्ष बाहेती और मेजबान जोधपुर के सिद्धार्थ सिंह ने गुरुवार को यहां राजस्थान स्क्वैश रैकेट एसोसिएशन व उम्मेद क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कुंदनमल

03/05/2019