Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
खेल

यह भी पढ़ें:

गेंद से छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुए कैरेबियाई खिलाड़ी निकोलस पूरन

बॉल टेम्परिंग के मामले में फंसे आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की तो एक साल के बैन के बाद क्रिकेट में वापसी हो गई है लेकिन अब कैरेबियाई बल्लेबाज निकोलस पूरन गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंस सकते हैं।

13/11/2019

मिताली राज और हरमनप्रीत कौर की टीमों के बीच जयपुर में होगा मुकाबला

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दो स्टार खिलाड़ी मिताली राज और हरमनप्रीत कौर के बीच आपसी मतभेद किसी से छिपा नहीं है और अब ये दोनों खिलाड़ी अपनी अपनी कप्तानी में सुपरनोवाज और वेलोसिटी

11/05/2019

चाइना ओपन-2019 के दूसरे दौर में पीवी सिंधु, सायना पहले दौर में ही बाहर

भारत की दो ओलंपिक पदक विजेता स्टार महिला शटलरों की चाइना ओपन- 2019 बैडमिंटन टूर्नामेंट में एकल के पहले दौर में मिलीजुली शुरुआत रही, जहां पीवी सिंधु ने जीत के दूसरे दौर में जगह बनाई, वहीं 8वीं सीड सायना नेहवाल पहले ही दौर में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों उलटफेर का शिकार बन गईं।

18/09/2019

रणजी खिलाड़ी सीएम गौतम और अबरार काजी गिरफ्तार, KPL फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर सीएम गौतम और अबरार काजी को कर्नाटक प्रीमियर लीग के इस वर्ष हुए फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। काजी तथा गौतम को हुबली टाइगर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में धीमी बल्लेबाजी के बदले कथिततौर पर 20 लाख रूपए लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

07/11/2019

डेविड वार्नर की शतकीय पारी से आस्ट्रेलिया जीता

ओपनर डेविड वार्नर (107) के शानदार शतक और उनकी कप्तान आरोन फिंच (82) के साथ 146 रन की ओपनिंग साझेदारी के बाद तेज गेंदबाज पैट कमिंस की घातक गेंदबाजी (33 रन पर तीन विकेट) और मिशेल स्टार्क के एक ओवर में दो विकेट की बदौलत गत चैंपियन आॅस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को आईसीसी विश्वकप के मुकाबले में बुधवार को 41 रन से हरा दिया।

13/06/2019

अपूर्वी चंदेला ने स्वर्ण पर साधा निशाना

विश्व की नंबर एक निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने अपनी शानदार फॉर्म बरकरार रखते हुए जर्मनी के म्यूनिख में वर्ष के तीसरे आईएसएसएफ विश्व कप राइफल/पिस्टल चरण के पहले दिन रविवार को महिला 10 मीटर एयर

27/05/2019

मारक्रम-मुल्डर के शतक से संभला द. अफ्रीका

कप्तान एडेन मारक्रम और वियान मुल्डर के शानदार शतकों की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ए ने खराब शुरूआत से उबरते हुए भारत ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट के तीसरे दिन गुरूवार को पहली पारी में 400 रन का सम्मानजनक स्कोर बना लिया।

20/09/2019