Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बारां

यह भी पढ़ें:

तेजाजी के थानकों पर उमड़े भक्त

जिलेभर में तेजादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। शहर में डोल तालाब की पाल स्थित तेजाजी थानक पर श्रद्धालुओं ने मत्था टेका और मनोकामना रखी।

08/09/2019

तम्बाकू निषेध जागरूकता रैली निकाली

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जयपुर के निर्देशानुसार विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के उपलक्ष्य पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, बारां के एडीआर केन्द्र पर तम्बाकू निषेध जागरूकता रैली का आयोजन किया।

31/05/2019

आंखों में स्प्रे कर व्यापारी से लूटे डेढ़ लाख रूपए

कस्बे के रानीबड़ौद में गुरुवार दोपहर में विद्युत विभाग के जीएसएस के सामने स्थित गल्ला व्यापारी कल्लू उर्फ कल्ला भाई के बैग से अज्ञात व्यक्तियों ने आंखों में स्प्रे कर डेढ़ लाख रुपए उड़ा लिए। जबकि यहां से मात्र 100 मीटर की दूरी पर ही थाना कार्यालय स्थित है।

25/07/2019

कैसे बचेगा पर्यावरण, कट रहा जंगल

एक और तो सरकार प्रदेश को हरा भरा बनाने के लिए लाखों रुपए खर्च कर रही है, वहीं राजपुर क्षेत्र के जंगलों पर कुल्हाड़ी चलाई जा रही है।

29/11/2019

हाथी घोड़ा पालकी, जय कन्हैया लाल की...

जिलेभर में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव उल्लास से मनाया गया। शहर में श्रीजी चौक स्थित कल्याणरायजी मंदिर पर सुबह से श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। भक्त दिनभर व्रत उपवास रखकर भगवान कृष्ण की आराधना में जुटे रहे।

25/08/2019

वृक्षों की कद्र नहीं होने से पर्यावरण को क्षति

जिला प्रशासन व वन विभाग के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को राजकीय कन्या महाविद्यालय में जिला स्तरीय वन महोत्सव का आयोजन किया। जिसमें जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों सहित प्रबुद्धजनों ने पौधारोपण कर वन संरक्षण का संदेश दिया।

31/08/2019

पूर्व विधायक करण सिंह ने कहा, डीलरों से 50-50 हजार रुपए मांगता है डीएसओ

बारां के मिनी सचिवालय के सभागार में शुक्रवार को उस समय हड़कंप मच गया जब जिले के प्रभारी मंत्री रमेशचंद मीणा अधिकारियों की बैठक ले रहे थे, तभी कांग्रेस के पूर्व विधायक करण सिंह राठौड़ ने बारां डीएसओ पर छबड़ा-छीपाबड़ौद क्षेत्र के राशन डीलरों से अटैचमेंट के नाम पर 50-50 हजार रुपए लेने का आरोप लगाया।

30/08/2019