Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बारां

यह भी पढ़ें:

दिखा तूफान का असर, आंधी के बाद बारिश

पड़ौसी राज्य मध्यप्रदेश की सीमा के निकट स्थित उपखंड मुख्यालय शाहाबाद में चक्रवाती तूफान फोनी तूफान का असर दिखाई दिया, इसके चलते शुक्रवार को यहां कई इलाकों में धूल भरी आंधी चली और बारिश भी हुई।

03/05/2019

वन विभाग ने वन्यजीव की गणना शुरू की

उपखंड मुख्यालय शाहाबाद के वन क्षेत्र में वन्यजीव गणना शनिवार सुबह 8 बजे से रविवार सुबह तक की जानी है। इसके लिए वन विभाग ने पूर्ण तैयारियां कर गणना चालू कर दी है।

18/05/2019

टनल में चट्टान गिरी, उड़ीसा के दो मजदूरों की मौत

थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोखमपुरा के पास निर्माणाधीन परवन सिंचाई बांध परियोजना की टनल में चट्टान के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौत हो गई। मजदूर उड़ीसा के रहने वाले बताए गए है।

29/07/2019

बारां: आर्मी का ट्रक पानी में गिरा, जेसीबी से निकालने के प्रयास जारी

मनोहरथाना की ओर से आ रहा था ट्रक। हरनावदाशाहजी मनोहरथाना मार्ग पर स्थित पुलिया पार करते वक्त हादसा हुआ।

12/09/2019

खिलाड़ी अभ्यास के बिना आगे नहीं बढ़ सकते : विशाल

39 वीं जिला स्तरीय सीनियर पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता शनिवार को विष्णु व्याायम शाला पर संपन्न हुई। जिसमें 30 पुरूष एवं महिलाओं ने भाग लिया।

13/07/2019

सभापति ने किया कॉलोनियों का दौरा कहा, व्यवस्थाएं सुधारों

नगर परिषद बारां क्षेत्र की रिद्धिका कॉलोनी समेत नाकोड़ा, बाबजी नगर में आमजन की समस्याओं से जुड़े मसलों को लेकर सभापति कमल राठौर द्वारा आमजन से मिलके वहां की समस्याएं जानी व शीघ्र समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

09/10/2019

ओवरलोडेड ट्रक में फंसा विद्युत तार, हड़कंप मचा

शहर के नगरपालिका कॉलोनी सिविल लाइन क्षेत्र में रविवार को सुबह फिर एक ओवरलोडेड ट्रक ने तांडव मचाया। सुबह लगभग साढ़े छह बजे के लगभग एक दम जोर से किसी वस्तु के नीचे गिरने की आवाज आई और तारों से चिंगारियां निकलती दिखी तो लोग घरों से बाहर निकले।

13/10/2019