Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बारां

यह भी पढ़ें:

ऑटो पलटने से एक दर्जन लोग घायल

कस्बाथाना थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 27 पर शुक्रवार को सुबह एक गाय को बचाने के चक्कर में आॅटो पलटने से आॅटो में सवार एक दर्जन से अधिक बच्चे, महिलाएं सहित अन्य लोग घायल हो गए।

12/07/2019

5 हजार की रिश्वत लेते चिकित्सक गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) बारां की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए राजकीय चिकित्सालय रामगढ़ तहसील किशनगंज के डॉ. वीरेंद्र सिंह को भवन निर्माण के बिल पास करने की एवज में 5000 रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

04/07/2019

विकास अधिकारी और लिपिक को 20 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

बारां जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने सोमवार को शाहबाद पंचायत समिति के विकास अधिकारी और कनिष्ठ लिपिक को 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई एसीबी बारां चौकी के प्रभारी इंस्पेक्टर ज्ञानचंद के नेतृत्व में की गई।

02/12/2019

स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 30 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्थानीय पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को स्थानीय पुलिस को उस वक्त सफ लता हाथ लगी जब पुलिस ने थानाधिकारी के नेतृत्व में छबड़ा-छीपाबड़ौद मार्ग से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 लाख रुपए मूल्य की 30 ग्राम अवैध स्मैक एवं 67 हजाररुपए नकद बरामद कर मोटरसाइकिल भी जब्त की। आरोपी को न्यायालय में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

20/06/2019

पुलिस अभिरक्षा में मौत का मामला, कलेक्टर, एसपी ने करवाई रिपोर्ट दर्ज

मांगरोल पुलिस थानान्तर्गत ग्राम रावल-जावल के गिर्राज सुमन की पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत के प्रकरण में मांगों पर सहमति बनने के बाद पांच दिन बाद मृतक गिर्राज का अंतिम संस्कार पुलिस की मौजूदगी में कर दिया गया।

10/09/2019

आर्मी का ट्रक खाल में गिरा

हरनावदाशाहजी मनोहरथाना मार्ग खाल पर बनी रपट को पार करते समय गुरूवार को आर्मी का ट्रक पलट गया। क्षैत्र व कस्बे में गुरुवार को हुई झमाझम बारिश से नदी नाले उफान पर है।

12/09/2019

खनन विभाग के सर्वेयर दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बारां एसीबी टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए खनन विभाग के सर्वेयर गिर्राज मीणा को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी यह राशि मिट्टी का खनन जारी रखने के लिए ले रहा था कि तभी एसीबी टीम ने दबोच लिया।

01/07/2019