Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बारां

यह भी पढ़ें:

गर्भपात के मामले में निजी अस्पताल में हंगामा

बारां शहर के कॉलेज रोड पर आयुष्मान चिकित्सालय में गलत तरीके से डीएनसी करने की शिकायत को लेकर बुधवार देर रात को कुछ लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया। मामले की शिकायत कलक्टर से की गई। इस पर सीएमएचओ ने जांच शुरू कर दी है।

30/05/2019

मरीजों को खल रही चिकित्सकों की कमी

उपखंड मुख्यालय स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किशनगंज पर इन दिनों मौसमी बीमारियों के चलते चिकित्सालय में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों की नियुक्ति नहीं होने पर चिकित्सक कक्ष के बाहर मरीजों की लंबी कतारें लगी हुई है। इन दिनों बढ़ रही मरीजों की संख्या के कारण भर्ती वार्ड पूरा भरा हुआ नजर आया।

27/06/2019

नई पुलिया अधूरी, फिसलन का डर

किशनगंज कस्बे से सटे रानीबड़ौद पेट्रोल पंप तिराहा से मिसाई सोडाना छिनोद तिराहा तक स्वीकृत 10 करोड़ लागत की सड़क पर कछोटिया खाल पर बनी नई पुलिया का कार्य अधूरा छोडेÞ जाने की वजह से दर्जनों गांवों के लोगों को किशनगंज मुख्यालय पर आने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

19/06/2019

जिले में छात्र-छात्राओं का रहा श्रेष्ठ परिणाम

जिले भर में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10 वीं का परिणाम श्रेष्ठ रहा। शहर के अपेक्स उच्च माध्यमिक विद्यालय ने सफ लता अर्जित की।

03/06/2019

बारिश नहीं होने से सूखने लगी फसलें

क्षेत्र में मानसून की बेरुखी के चलते किसानों को अपनी फ सलों को बचाने के लिए जल स्रोतों का सहारा लेना पड़ रहा है। शाहाबाद उपखंड क्षेत्र के तलेटी क्षेत्र के गांव में किसानों की खरीफ की फ सल पानी के इंतजार में अब सूखने लगी है।

15/07/2019

ऋण संबंधी लक्ष्य पूर्ण करें : कलक्टर

जिला कलेक्टर इन्द्रसिंह राव ने कहा कि स्वयं सहायता समूह से जुड़ी गरीब महिलाओं को स्वरोजगार एवं आजीविका संवर्द्धन के लिए ऋण उपलब्ध कराया जाना चाहिए। कलक्टर राव बुधवार को जिला परिषद के राजीव गांधी सेवा केन्द्र में राजस्थान ग्रामीण आजीविका विकास परिषद द्वारा आयोजित बैंकर्स की कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

07/08/2019

मरीज के परिजन ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, डॉक्टरों ने किया घेराव

जिला अस्पताल बारां के फि मेल मेडिकल वार्ड में भर्ती विवाहिता की मृत्यु होने पर आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टर से अभद्रता करते हुए मारपीट कर दी। जिससे थोड़ी देर के लिए अस्पताल में हंगामा हो गया। सभी चिकित्सकों व नर्सिंग कर्मियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल में पुलिस चौकी का घेराव किया और कार्य का बहिष्कार दिया।

05/09/2019