Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
बारां

यह भी पढ़ें:

नई पुलिया अधूरी, फिसलन का डर

किशनगंज कस्बे से सटे रानीबड़ौद पेट्रोल पंप तिराहा से मिसाई सोडाना छिनोद तिराहा तक स्वीकृत 10 करोड़ लागत की सड़क पर कछोटिया खाल पर बनी नई पुलिया का कार्य अधूरा छोडेÞ जाने की वजह से दर्जनों गांवों के लोगों को किशनगंज मुख्यालय पर आने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

19/06/2019

फु टकर व्यापारियों के लिए दी राहत, खिले चेहरे

शहर के व्यवस्थित स्वरूप के लिए शहर व आमजन के हित में किए जा रहे प्रयासों के तहत में शहर की मुख्य सड़क स्टेशन रोड को चौड़ा करने व नाला सफ ाई के दौरान हटाए फु टकर व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए सभापति कमल राठौर ने गरीब व्यापारियों के पक्ष में निर्णय लेते हुए उन्हें राहत प्रदान की है। जिससे पूर्व फु टकर व्यापारियों ने एक राय होकर सभापति को ज्ञापन दिया था।

20/07/2019

45 डिग्री पर पहुंचा पारा, लू के थपेड़ों ने झुलसाया

शहर में लगभग तीन-चार दिन से आग सी झुलसाने वाली गर्मी पड़ रही है। गुरूवार को गर्मी के तेवर तीखे रहे। लू के थपेड़ों के बीच घरों से निकलना मुश्किल भरा साबित हुआ। सुबह 8 बजे से ही धूप में तेजी ने लोगों की मुश्किल बढ़ा दी।

06/06/2019

कहीं गिरी मावठ, शाहाबाद क्षेत्र में गिरे ओले

बारां जिले में कई जगह बुधवार को देर शाम मावठ गिरी, वहीं शाहाबाद क्षेत्र के राजपुर में ओले गिरे।

15/01/2020

5 हजार की रिश्वत लेते चिकित्सक गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) बारां की टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए राजकीय चिकित्सालय रामगढ़ तहसील किशनगंज के डॉ. वीरेंद्र सिंह को भवन निर्माण के बिल पास करने की एवज में 5000 रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

04/07/2019

पेंशनर्स वाचनालय में विकास कार्यों का शुभारंभ

बारां में नगर परिषद सभापति कमल राठौर ने पेंशनर्स समाज व वृद्धजनों की सुविधा के लिए वाचनालय में निर्माण कार्य व इंटरलॉकिंग सड़क व चोक बनाने का शुभारंभ करवाया।

28/11/2019

सौहार्द बिगाड़ने वालों के विरूद्ध होगी कार्रवाई: एसपी

जिला पुलिस अधीक्षक रवि द्वारा जिला स्तरीय सीएलजी सदस्यों की बैठक गुरुवार को कार्यालय के सभागार में ली गई। सदस्यों से जिले की समस्याओं के बारे में जानकारी ली व समाधान करने का आश्वासन दिया।

07/11/2019