Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
बारां

यह भी पढ़ें:

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार पति की मौत

क्षेत्र में इटावा मुख्य मार्ग पर फार्म हाउस के पास सीसवाली से कोटा की ओर जा रहे बाइक सवार दम्पती की तेज गति से कोटा की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई।

07/10/2019

प्रकृति के हित में पौधारोपण करना चाहिए

विश्व पर्यावरण दिवस पर अपनापन सेवा संस्थान स्मार्ट नेकी की दीवार ने जिला कलक्टर इंद्रसिंह राव एवं नगर परिषद बारां के सभापति कमल राठौर के आदेश अनुसार एवं निर्णय अनुसार इस बरसात के मौसम में 11,000 पौधे नि:शुल्क वितरित करने का संकल्प लिया।

05/06/2020

नदी में डूबने से किशोर की दर्दनाक मौत

बारां जिले के छबड़ा कस्बे की रेतली नदी पर सोमवार को नहाने के दौरान डूबने से एक किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों में हाहाकार मच गया।

16/09/2019

विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

कस्बा निवासी एक विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों के विरुद्ध किशनगंज पुलिस थाने में दहेज हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया।

09/05/2020

मौन रखकर शहीदों को किया नमन

पूर्वी लद्दाख में गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में भारतीय सेना के कर्नल सहित 20 सैनिक शहीद हो गए। विभिन्न संगठनों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

18/06/2020

स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 30 ग्राम स्मैक बरामद

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्थानीय पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को स्थानीय पुलिस को उस वक्त सफ लता हाथ लगी जब पुलिस ने थानाधिकारी के नेतृत्व में छबड़ा-छीपाबड़ौद मार्ग से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 लाख रुपए मूल्य की 30 ग्राम अवैध स्मैक एवं 67 हजाररुपए नकद बरामद कर मोटरसाइकिल भी जब्त की। आरोपी को न्यायालय में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया है।

20/06/2019

स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक व स्टॉफ की कमी, मरीज परेशान

किशनगंज तहसील क्षेत्र के रामगढ़ कस्बे में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बुधवार को चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ के नहीं होने से करीब 4 घंटे तक बंद रहा। यहां उपचार कराने आए मरीज व उनके परिजन को चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ के अभाव में चिकित्सा कर्मियों का इंतजार करते खासे परेशान नजर आए।

29/04/2020