Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
बारां

यह भी पढ़ें:

गमगीन माहौल में किया मृतकों का अंतिम संस्कार

छबड़ा गुगोर मार्ग पर बुधवार रात्रि को दर्दनाक हादसे में मृत तीनों युवकों का गुरूवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। जिनका उनके गांव मे काफ ी गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। रात्रि से ही दोनों गांव में मातम सा पसरा रहा।

16/05/2019

जेलों में बंद 142 बंदियों को किया चिन्हित

राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार राष्टÑीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली के बंदियों के परिवार या आश्रितों को विधिक सहायता उपलब्ध कराने के लिए विशेष अभियान को सफ ल बनाने के लिए जिला विधिक सेवा प्राधिकरण बारां के एडीआर केन्द्र पर आॅरियन्टेशन कार्यशाला का आयोजन किया।

30/04/2019

कीचड़ से होकर गुजर रहे लोग, चालक परेशान

एक ओर सरकार गांव-गांव सड़क सुविधा मुहैया कराने का दावा करती है वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के गुना जिले से सटे शाहाबाद उपखंड क्षेत्र के ग्राम पंचायत संदोकड़ा के नुकर्रा गांव तक जाने वाले रास्ते आने जाने वाले वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क में दो फिट से गहरे गड्ढे होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

30/07/2019

सभापति ने किया कॉलोनियों का दौरा कहा, व्यवस्थाएं सुधारों

नगर परिषद बारां क्षेत्र की रिद्धिका कॉलोनी समेत नाकोड़ा, बाबजी नगर में आमजन की समस्याओं से जुड़े मसलों को लेकर सभापति कमल राठौर द्वारा आमजन से मिलके वहां की समस्याएं जानी व शीघ्र समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

09/10/2019

विकास अधिकारी और लिपिक को 20 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

बारां जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने सोमवार को शाहबाद पंचायत समिति के विकास अधिकारी और कनिष्ठ लिपिक को 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई एसीबी बारां चौकी के प्रभारी इंस्पेक्टर ज्ञानचंद के नेतृत्व में की गई।

02/12/2019

ट्रेन में भाई-बहन में हुआ झगड़ा, युवती ट्रेन से कूदी

कोटा-बीना रेल लाइन के छबड़ा भूलोन रेलवे स्टेशन के मध्य मंगलवार रात्रि को घटी सनसनीखेज घटना में भाई से झगड़ा होने के चलते मध्यप्रदेश निवासी एक युवती चलती ट्रेन से नीचे कूद गई। जिसके चलते वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। जिसे बारां रैफ र किया।

16/10/2019

आधे घंटे तक झमाझम बारिश, मंडी में जिंस भीगी

बारां शहर में शनिवार दोपहर बाद अचानक हुई बारिश ने सभी को अचंभित कर दिया। यहां दोपहर बाद लगभग आधे घंटे तक झमाझम बारिश हुई। जिससे यहां कृषि मंडी में जिंसे भीग गई।

02/11/2019