Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

जिला कलक्टर ने पहल का लिया फीडबेक

शिक्षा विभाग के समन्वय से राउमावि नवीन भवन झालावाड़ में चल रहे प्रतियोगी परीक्षाओं की नि:शुल्क क्लासेज पहल का जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बुधवार को निरीक्षण कर सभी विद्यार्थियों व शिक्षकों से कोचिंग में बेहतर अध्ययन एवं प्रबंधन व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सुझाव व फ ीडबेक लिए।

11/09/2019

पैर फिसलने से युवक नदी में डूबा

भवानीमंडी थाना क्षेत्र के युवक सुनेल के पास आहू नदी के एनीकट को कूदकर पार कर रहा था। जो पैर फिसलने से नदी में गिर गया। नदी में तेज बहाव के चलते वह डूब गया। एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुट गई।

23/09/2019

हादसे में एक की मौत, चार जने घायल

सुसनेर में इंदौर-झालावाड़ मार्ग पर मंगलवार रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत तथा चार अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार पांचों युवक सप्ताह भर पहले गोवा घूमने गए थे, लौटते समय मंगलवार रात को मध्यप्रदेश के सुसनेर में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्छे उड़ गए।

12/06/2019

सीएचसी में हेल्पर कर रहे फॉर्मासिस्ट का काम

डग सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इन दिनों कागजों में कर्मचारियों की उपस्थिति से चल रहा है। वहीं मौसमी बीमारियों के प्रकोप के चलते अस्पताल परिसर इन दिनों मरीजों से अटा पड़ा हुआ है और डॉक्टरों की उपस्थिति भी कम है। जो डॉक्टर है वह भी छुट्टी, मेडीकल या मिटिंग में रहने के कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

30/08/2019

नवरात्रा में पांडालों में गरबा उत्सव की धूम

झालावाड़ जिले में नवरात्र पर्व का रंग लोगों पर खूब चढ़ रहा है। व्रत, पूजन के साथ ही गरबा उत्सव प्रारंभ हो गए हैं। जिले के सभी शहरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी शहर के महिला समूहों में डांडिया उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है।

03/10/2019

मनरेगा महिला मजदूर की मौत

ग्राम पंचायत सामरिया के गांव कादलखेड़ी में स्कूल से सुनेल काकण तक ग्रेवल सड़क में नरेगा का कार्य चल रहा था। जिसमें लगभग 121 मजदूरों की दो मस्टर रोल चल रही थी। जिसमें 2 मेट कार्यरत थे। इनमें से एक महिला श्रमिक की मौत का मामला सामने आया है।

19/05/2019

विवाहिता ने चार बच्चों सहित कुएं में लगाई छलांग, मौत

थाना क्षेत्र से सटे मध्यप्रदेश के भानपुरा थाना क्षेत्र के खजुरना गांव में एक महिला ने अपने ससुराल में ननद से हुए झगड़े के बाद अपने चार बच्चों के साथ कुएं में कूदकर सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली।

17/07/2019