Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

युवक की गोली मार कर हत्या, दो दबोचे

झालावाड़ शहर में मंगलवार रात्रि को हबीब नगर निवासी 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

16/10/2019

बाढ़ का कहर थमा, पटरी पर आया जीवन

यकीन हो तो कोई रास्ता निकलता है, हवा की ओट लेकर भी चिराग जलता है- उपरोक्त पंक्तियां गंगधार क्षेत्र के उस हिस्से पर सटीक बैठती है, जहां बाढ़ की विभीषिका ने जन-जीवन को प्रभावित कर दिया था। अब बाढ़ का पानी उतरने के बाद शनै-शनै जीवन पटरी पर आ रहा है।

19/09/2019

चिकित्सक के अभाव में उपचार को तरसे मरीज

चौमहला के समीप कुण्डला गांव के राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में तीन माह से चिकित्सक नहीं होने से ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। जिससे मजबूरन बीमारों को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। इस समय मौसमी बीमारियां चल रही है, ऐसे में चिकित्सक नहीं होना परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

10/09/2019

अधिकाधिक पौधारोपण कर प्रकृति से संतुलन बनाकर चलें

जल शक्ति अभियान के सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट नोडल आॅफिसर एवं उपभोक्ता मामलात विभाग के संयुक्त सचिव अमित मेहता, जल आयोग के ब्लॉक नोडल आॅफिसर एवं किसान कल्याण मामलात के उप सचिव कैलाश चौधरी एवं केन्द्रीय जल आयोग के निदेशक शरद चन्द्र ने भारत सरकार द्वारा संचालित जल शक्ति अभियान के अन्तर्गत शुक्रवार को ट्रीटमेन्ट प्लान्ट सहित जल स्रोतों का निरीक्षण किया।

12/07/2019

पिकअप व बाइक भिड़ंत में बाइक सवार की मौत

झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के घाटी गांव निवासी गुमानलाल पिता माधौलाल मेहर 24 वर्ष की पिकअप वाहन से भिड़ंत में मौत हो गई।

25/06/2019

तस्करों से 4 किलो स्मैक बरामद, ट्रक जप्त

झालावाड़ जिले में गंगधार पुलिस ने रविवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 किलो स्मैक बरामद की, साथ ही एक ट्रक जप्त किया।

11/11/2019

टीकाकरण में सहयोग नहीं करने वालों पर होगी कार्यवाही

मीजल्स-रूबेला टीकाकरण अभियान सोमवार से जिले में आरंभ किया जा चुका है। टीकाकरण की गतिविधियों पर विचार-विमर्श करने के उद्देश्य से एमआर कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन एडीएम करतार सिंह पुनिया की अध्यक्षता में किया गया।

23/07/2019