Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

धरना देकर कहा, परिषद में प्रशासक लगाओं

पूर्व पार्षद अपनी मांगों को लेकर जिला कलक्टर झालावाड़ के कार्यालय के सामने धरने पर बैठे रहे। जो भीषण गर्मी और लू के लपेटों को झेलते हुए डटे हुए है।

11/05/2019

दुष्यंत सिंह ने चौका लगाया

सत्रहवीं लोकसभा के लिए हुए चुनावों में प्रदेश में एक ऐसे उम्मीदवार भी हैं जिन्होंने लगातार चौथी बार जीत दर्ज कराई है।

24/05/2019

सर्दी बढ़ने से स्वाइन फ्लू की आशंका बढ़ी

मानसून में अच्छी बारिश के बाद जहां कुछ दिनों पूर्व तापमान में कुछ दिनों से लगातार असमानता बनी रही तो वहीं शुक्रवार शाम से चली सर्द हवाओं के कारण शहर का तापमान एकाएक गिर गया।

30/11/2019

बांध के गेट खोले, चौमहला में 6 इंच बरसात

जिले में शुक्रवार को भी कई जगहों पर तेज बारिश हुई। कालीसिंध बांध क्षेत्र में 31 एमएम, गागरीन बांध क्षेत्र में 144 एमएम, भीमसागर बांध क्षेत्र में 40, चंवली बांध क्षेत्र में 52, छापी बांध क्षेत्र में 20, हरिशचन्द्र सागर बांध क्षेत्र में 7 तथा राजगढ़ बांध क्षेत्र में 129 एमएम वर्षा हुई है।

09/08/2019

लापता युवक का शव दूसरे दिन खान में मिला

कस्बे से सोमवार दोपहर बाद लापता युवक सोनू कुमार मित्तल ने देर रात खान में भरे पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सोनू का शव मंगलवार दोपहर को खानपुर से करीब 15 किमी दूर कोटा जिले के मोईकलां कस्बे के समीप भोजपुरा माताजी मंदिर के रास्ते पर पानी से लबालब खान से बरामद किया। बपावर पुलिस ने मौके से युवक की बाइक, चप्पलें, कपड़ों सहित कपड़े की थैली पर लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है।

17/09/2019

कुल्हाड़ी से पुत्र की निर्मम हत्या कर कलयुगी पिता फरार

झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार देर रात मामूली बात पर एक पिता के अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है।

04/06/2019

अधिकाधिक पौधारोपण कर प्रकृति से संतुलन बनाकर चलें

जल शक्ति अभियान के सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट नोडल आॅफिसर एवं उपभोक्ता मामलात विभाग के संयुक्त सचिव अमित मेहता, जल आयोग के ब्लॉक नोडल आॅफिसर एवं किसान कल्याण मामलात के उप सचिव कैलाश चौधरी एवं केन्द्रीय जल आयोग के निदेशक शरद चन्द्र ने भारत सरकार द्वारा संचालित जल शक्ति अभियान के अन्तर्गत शुक्रवार को ट्रीटमेन्ट प्लान्ट सहित जल स्रोतों का निरीक्षण किया।

12/07/2019