Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

बारिश का दौर थमा, बाढ़ से नहीं मिली राहत

शहर में शनिवार को दिनभर बारिश का दौर थमा रहा, लेकिन बाढ़ से राहत अभी भी पूरी तरह नहीं मिल पाई है। गागरोन लक्ष्मीपुरा, नोलाव, चंगेरी, नारायणपुरा, राजपुरा सहित कई गांवों का संपर्क अभी भी मुख्यालय से कटा हुआ है।

17/08/2019

लूटपाट करने वाले 3 शातिर किए गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार को बड़ी सफलता अर्जित करते हुए शहर में 22 अप्रेल को फरियादी छोटूलाल पुत्र चेतराम रेगर निवासी अकावदखुर्द थाना सारोला के साथ मारपीट कर की लूट के आरोपियों को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लूट के रुपए बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

23/04/2019

मासूम से कुकर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को दबोचा

पगारिया थाना क्षेत्र में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की सजगता से थाना क्षेत्र में एक 9 वर्षीय मासूम की जान व इज्जत दोनों बच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

20/10/2019

दुष्यंत सिंह की जीत पर आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी

भाजपा के सभी कार्यकर्ता गुरुवार को एक बार फि र नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीत का परचम लहराने पर जश्न में मग्न होकर खुशी का इजहार करते रहे। जबकि बारां झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह की लगातार चौथी ऐतिहासिक जीत पर प्रताप चौक पर आतिशबाजी की एवं मिठाइयां बांटकर खुशी जताई।

23/05/2019

तस्करों से 4 किलो स्मैक बरामद, ट्रक जप्त

झालावाड़ जिले में गंगधार पुलिस ने रविवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 किलो स्मैक बरामद की, साथ ही एक ट्रक जप्त किया।

11/11/2019

बारिश की बेरूखी से किसान चिंतित, मुरझाई फसलें

चौमहला सहित क्षेत्र में पिछले 8 दिनों से बरसात नहीं होने से किसानों की चिंता बढ़ने लगी है। किसानों को एक जोरदार बरसात की दरकार है, दिन के समय फ सलें मुरझाने लगी है।

14/07/2019

सुबह-सुबह ले शिव का नाम, शिव आएंगे तेरे काम...

सावन का पावन महीना भगवान शिव की अराधना के रूप में जाना जाता है। झालावाड़ में सावन के द्वितीय सोमवार को त्रिलोकेश्वर शिव मन्दिर पर शिव भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

29/07/2019