Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

जिंक के प्रयोग के बारे में जनजागरुकता फैलाएं

निदेशक आरसीएच डॉ. श्रीराम मीणा व परियोजना निदेशक, शिशु स्वास्थ्य डॉ. रोमेल सिंह की अध्यक्षता में सशक्त दस्त नियंत्रण पखवाड़ा कार्यक्रम, राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस कार्यक्रम एवं बाल मृत्यु की समीक्षा को लेकर विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से चर्चा की गई।

19/06/2019

बाढ़ का कहर थमा, पटरी पर आया जीवन

यकीन हो तो कोई रास्ता निकलता है, हवा की ओट लेकर भी चिराग जलता है- उपरोक्त पंक्तियां गंगधार क्षेत्र के उस हिस्से पर सटीक बैठती है, जहां बाढ़ की विभीषिका ने जन-जीवन को प्रभावित कर दिया था। अब बाढ़ का पानी उतरने के बाद शनै-शनै जीवन पटरी पर आ रहा है।

19/09/2019

एनीकटों के गेट नहीं लगाए, व्यर्थ बह रहा पानी

कस्बे के समीप आहु नदी पर लाखों रुपए की लागत से करीब 10 वर्ष पूर्व एनीकट का निर्माण करवाया था। बारिश में लबालब पानी भरने के बाद सर्दी व गर्मी में इस एनिकट से कस्बे में जलापूर्ति की जाती थी। लेकिन, पिछले 2 सालों से कस्बे में पिपलाद बांध से जलापूर्ति शुरू कर दी है। जिसकी वजह से पीएचडी विभाग द्वारा लाखों रुपए के एनिकट पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

01/11/2019

पीजी कॉलेज में हंगामा, तोड़फोड़ की

झालावाड़ के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में छात्रसंघ पदाधिकारियों एवं एबीवीपी कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है।

05/11/2019

वोट मैराथन में दिखा उत्साह, मतदान के लिए किया प्रेरित

वोट मैराथन के दौरान लोकतंत्र के इस उत्सव में मतदाताओं एवं आमजन में उत्साह का माहौल देखने को मिला। स्वीप कार्यक्रम के अन्तर्गत आयोजित सतरंगी सप्ताह के तहत शुक्रवार को वोट मैराथन को मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं स्वीप प्रभारी राजेन्द्र प्रसाद चतुर्वेदी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

26/04/2019

युवक की गोली मार कर हत्या, दो दबोचे

झालावाड़ शहर में मंगलवार रात्रि को हबीब नगर निवासी 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

16/10/2019

बारिश ने बिगाड़ी सड़कों की सूरत

शहर में इन दिनों बरसात के चलते सड़कों के हाल खराब हैं। मुख्य सड़कें भी अब जवाब देने लगी हैं। सिटी फोरलेन तो अभी नया बना है इसलिए ठीक है लेकिन जैसे ही सिटी फोरलेन से अंदर शहर में घुसते हैं तो सड़के मुंह चिढ़ाने लगती हैं।

20/08/2019