Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
टोंक

यह भी पढ़ें:

मालपुरा कस्बे में कर्फ्यू में रविवार को 6 घंटे की ढील

मालपुरा कस्बे में अब शांति के मद्देनजर कर्फ्यू के पांचवें दिन रविवार को 6 घंटे की ढील दी गई। पुलिस के अनुसार पिछले दो दिन में कर्फ्यू में दी गई ढील के दौरान शांति बने रहने के कारण रविवार को कर्फ्यू में ढील को बढ़ाकर 6 घंटे कर दिया गया और सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक कर्फ्यू में छूट दी गई।

13/10/2019

व्हाट्सअप कॉलिंग से हर दिन चल रहा था वसूली का खेल, कांस्टेबल सहित दलाल गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टोंक की टीम ने जिले के पीपलू थाना क्षेत्र के नानेर गांव के चौराहे पर गुरुवार रात को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया हैं।

18/05/2019

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन के रिमाण्ड पर भेजा

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के हत्या के आरोपी महेन्द्र को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी को कोर्ट में लाते ही भारी संख्या में वकील एकत्रित हो गए और आरोपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर फांसी की मांग की।

04/12/2019

ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध मौत का मामला, किरोड़ी, हरीश, जौनपुरिया बैठे धरने पर

जिले के नगरफोर्ट कस्बे में ट्रैक्टर चालक भजन लाल हत्याकांड का मामला गहराता जा रहा है, शनिवार को चौथे दिन भी मांगे नहीं माने जाने पर देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा सहित दो विधायक को न्याय के लिए आमरण अनशन पर बैठने को मजबूर होना पड़ा।

02/06/2019

बीसलपुर बांध के विहंगम दृश्य को देखने उमड़े सैलानी

प्रदेश के सबसे बड़े पेयजल स्त्रोत बीसलपुर बांध पर मानसून की मेहरबानी के बाद रविवार को बांध के गेट खुलने की खबर ने पर्यटन प्रेमियों के दिलो में उत्साह का संचार कर दिया। बांध के विहंगम दृश्य को देखने सैलानी उमड़ पड़े। इससे बांध के आसपास जाम की स्थिति पैदा हो गई।

19/08/2019

Video: बीसलपुर बांध फुल होने के कगार पर, एक गेट खोला

राज्य के प्रमुख बीसलपुर बांध में पानी की आवक जारी है। बांध में पानी का गेज 313.20 आरएल मीटर दर्ज हुआ। त्रिवेणी का गेज 5.80 मीटर चल रहा है।

17/08/2019

विधायक प्रताप सिंह सिंघवी सड़क हादसे में घायल

छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी का एनएच 12 पर एक्सीडेंट हो गया है।

14/06/2019