Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
बूंदी

यह भी पढ़ें:

अज्ञात चोरों ने मंदिर व दुकान से नकदी पर किया हाथ साफ

डाबी पुलिस थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातें रूकने का नाम नहीं ले रही है। गत शनिवार रात्रि को डाबी पुलिस गश्त करती रही और चोर एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए से अधिक की नगदी और सिंधेश्वरी माताजी मन्दिर से सोने चाँदी और दान पेटी से नगदी चोर चुरा ले गए।

20/01/2020

कलक्टर ने जिला औषधी भण्डार का किया निरीक्षण

जिला कलक्टर रूकमणी रियार ने गुरूवार को जिला मुख्यालय स्थित जिला औषधी भण्डार का आकस्मिक निरीक्षण कर मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना के तहत दवा वितरण केन्द्र में उपलब्ध दवाईयों का ब्यौरा लिया।

25/04/2019

नालों में भरा कचरा एवं गंदगी, बारिश में कैसे होगी निकासी

शहर में शनिवार को शाम को लगभग दस मिनट तक बारिश हुई। वहीं मौसम विभाग के अनुसार बारिश का दौर शुरू हो गया है, लेकिन यहां शहर में पानी निकासी के कई नाले अवरुद्ध पड़े हुए हैं। नालों में कचरा व घास-पूस भरा हुआ है। जिससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

16/06/2019

ताजिये निकाल इमाम हुसैन की शहादत को किया याद

इस्लाम के पैगंबर हजरत इमाम हुसैन की शहादत की याद में मंगलवार को बूंदी शहर में ताजियों का जुलूस निकाला। जुलूस दो जगहों से रवाना हुआ।

10/09/2019

सहकारिता को मजबूत करने के लिए संकल्पित है राज्य सरकार : मंत्री

शहर में पुरानी सब्जीमंडी स्थित बूंदी अरबन बैंक को आॅपरेटिव बैंक के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण समारोह रविवार को आयोजित हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, पूर्व मंत्री व बैंक संस्थापक हरिमोहन शर्मा आदि अतिथियों का बैंक अध्यक्ष सत्येश शर्मा ने स्वागत किया।

29/12/2019

रामनगर पंचायत मुख्यालय पर क्षतिग्रस्त पाइपलाइन की मरम्मत हुई शुरू

सिलोर क्षेत्र के रामनगर पंचायत मुख्यालय पर पेयजल समस्या को लेकर पिछले दिनों दैनिक नवज्योति के द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित किए जाने के बाद आखिरकार ग्राम पंचायत हरकत में आ गई और क्षतिग्रस्त पाइप लाइन की मरम्मत शुरू करवा दी।

25/12/2019

जयपुर पहुंचा जुगराज, CM गहलोत ने जताई खुशी

पाकिस्तान की जेल में बंद रहा बूंदी जिले का जुगराज भील शनिवार को युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव चर्मेश शर्मा, तालेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा एवं उसके भाई बाबूलाल भील के साथ पंजाब से जयपुर पहुंचा।

04/05/2019