Dainik Navajyoti Logo
Saturday 11th of July 2020
 
चूरू

कार में लिफ्ट देकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Sunday, October 13, 2019 10:30 AM
कॉन्सेप्ट फोटो

चूरू। अपने डेढ़ साल के मासूम का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल इलाज करवाने आई 29 साल की महिला को कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया है। इस घिनौनी वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब महिला जिला मुख्यालय के पंखा सर्किल के पास बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान आरोपी योगेश और कन्हैयालाल अपनी कार लेकर वहां पहुंचे और महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा लिया।

आरोपी कार को रतनगढ़ रोड की ओर सुनसान रास्ते पर ले गए और महिला से छेड़छाड़ करने लगे। महिला ने इसका चिल्लाते हुए विरोध किया, तो मासूम बच्चे को उसकी गोद से छीनकर बच्चे का गला दबाते हुए मासूम को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद आरोपियों ने कार के शीशे चढ़ाकर कार के सभी दरवाजों को लॉक कर लिया और महिला से से दुष्कर्म किया। महिला को हवस का शिकार बनाने के बाद आरोपी बच्चे सहित महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए। आरोपी योगेश तारानगर के निजी स्कूल में टीचर बताया जा रहा है, जबकि कन्हैयालाल स्टोर चलाता है। बहरहाल पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 384, 376 डी में मामला दर्ज कर पीड़िता का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया। मामले की जांच डीएसपी सुखविन्द्रपाल सिंह कर रहे है।
 

यह भी पढ़ें:

रतनगढ़ और तारानगर के दौरे पर सतीश पूनिया ने कहा, CAA से देश को मिलेगी मजबूती

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पंचायतराज चुनाव को लेकर प्रदेश के दौरे पर हैं, जहां वे विभिन्न जिलों का दौरा कर पार्टी कार्यकर्ताओं से समर्पित होकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करने का आह्वान कर रहे हैं।

23/12/2019

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपी गिरफ्तार

तारानगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

17/03/2020

चुरू: सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में कार-ट्रोले में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत

चुरू जिले के सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को सुबह कार व ट्रोले के टकरा जाने से 2 महिला एवं एक बच्ची सहित 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सालासर एवं सुजानगढ़ के बीच मोडसर गांव के पास कार व ट्रोला आमने-सामने टकरा गए।

01/06/2020

युवक के गले में रस्सी डाल कर घसीटते ले गए, पेड़ से बांध गर्म सरियों से दागा

तहसील के गांव जैतसीसर में शादी समारोह में आए हुए एक युवक को गांव के कुछ लोग गले में रस्सी डालकर घर से घसीटते हुए ले गए और पेड़ से बांधकर मारपीट कर गर्म सरियों से दाग दिया।

19/03/2020

चूरू: चार साल की मासूम से दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में मिली

कस्बे के भानीपुरा पुलिस थाना में एक चार वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज हुआ है।

02/12/2019

कोचिंग संचालक और छात्रों में जंग

कस्बे के एक निजी कोचिंग संस्थान में छात्र और कोचिंग संचालक के बीच लाठी भाटा जंग में करीब 10 छात्र घायल हो गए।

16/10/2019

तीन वाहनों के टकराने पर दो लोगों की मौत

दुधवा खारा थाना क्षेत्र में तीन वाहनों के टकराने पर दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो मामूली घायल हो गये।

06/12/2019