Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of January 2020
 
बिज़नेस

JMJ ग्रुप ने लॉन्च किया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर

Wednesday, September 11, 2019 17:15 PM
जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी

जयपुर। जेएमजे ग्रुप की ओर से जयपुर में लग्जरी रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ‘मैंशन हवेली रॉयल’ परियोजना का शुभारंभ किया गया। जोधपुर, फलौदी के मूल निवासी जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी ने बताया कि इस परियोजना में सबसे बड़ा स्वीमिंग पूल बनाया जाएगा। छह एकड़ में बनने वाली इस परियोजना की बुकिंग नवरात्रा से शुरू की जाएगी। इसमें 92 स्काई विलास अपार्टमेंट बनाए जाएंगे। 6500 से 7500 वर्गफीट आकार का होगा एक अपार्टमेंट।

करीब नब्बे फीसदी काम पूरा हो चुका है। फीनिशिंग का काम चल रहा है। 24 से अधिक एमेनिटीज युक्त बनेंगे अपार्टमेंट। जोशी ने कीमत के बारे में किए गए सवाल के जवाब में कहा कि पांच करोड़ से अधिक कीमत का होगा एक अपार्टमेंट। होम थिएटर, गार्डर और पर्सनल स्वीमिंग पूल जैसी इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड युक्त सुविधाओं से युक्त होगा। 2020 के अंत तक पजेशन देना शुरू कर दिया जाएगा। परियोजना की लागत 325 करोड़ रुपए आना प्रस्तावित है।

यहां स्टार रेटेड होटल बनाई जाएगी, जो कि 2023 तक बनकर तैयार होगी। इंटीरियर डिजाइनर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान है। गौरी घर के हर कोने को करीने से सजा रही है। दुनिया के प्रसिद्ध भू-निर्माण कलाकार जॉन पेटीग्रेव ने इस आवासीय परियोजना को एक लग्जरी रिसोर्ट की तरह सजाया है। ये सजावट पूरे हवेली रॉयल को एक शानदार विला में तब्दील कर देती है।

राज्य में नई शुरुआत
जेएमजे ग्रुप कृषि में नई तकनीकी उत्पाद को बढ़ावा देगा। रियल एस्टेट और होटल क्षेत्र में नई परियोजना पेश की जाएगी।

मुख्य फोकस यहां
मैंशल हवेली रॉयल के मुख्य खरीदारों के लिए जेएमजे ग्रुप लंदन, अमेरिका, दुबई, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और एनआरआई को प्रोजेक्ट शोकेस कर रहा है।

ये हैं खासियत
घर का सारा काम यहां एक छत के नीचे होगा। हर अपार्टमेंट का प्राइवेट स्वीमिंग पूल और गार्डन होगा। वीआईपी गेस्ट को टाउनशिप के अंदर ही स्टार रेटेड होटल की सुविधा मिलेगी। पर्यावरण संरक्षण और उसके मानक के अनुसार निर्माण।  
 

यह भी पढ़ें:

बैंकों की तेजी के कारण हरे निशान में बंद हुआ शेयर बाजार

बैंकिंग तथा वित्तीय कंपनियों के साथ रियलिटी क्षेत्र में रही तेजी के कारण सोमवार को घरेलू शेयर बाजार मामूली तेजी में बंद हुआ।

11/11/2019

फॉक्सवैगन ने लीला पूनावाला से हाथ मिलाया

फॉक्सवैगन इंडिया ने पुणे और पिम्पीरी चिंचवाड़ की लड़कियों की शिक्षा के लिए लीला पूनावाला फाउंडेशन के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं।

10/05/2019

इंडिया एसएमई फोरम की ओर से बिजनेस एक्सपो की शुरुआत

इंडिया एसएमई फोरम की ओर से अस्क्लेर्टिंग बिजनेस एक्सपो की शुरूआत की गई है। इंडिया एसएमई फॉरम के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि डिजिटल इंडिया में डिजिटल क्षेत्र में एसएमई के विकास के अवसर है।

13/09/2019

विमान से माल ढुलाई में लगातार चौथे महीने गिरावट

अमेरिका और चीन के बीच जारी व्यापार युद्ध तथा ब्रेग्जिट को लेकर बनी अनिश्चितता के कारण हवाई मार्ग से माल ढुलाई में अप्रैल में 4.7 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है।

31/05/2019

आधार का नया मोबाइल ऐप लॉन्च

आधार संबंधी डीटेल को डाउनलोड करने के लिए यूआईडीएआई ने एक नया मोबाइल ऐप लॉन्च किया है।

24/11/2019

रत्न एवं आभूषण के महाकुंभ JJS का आगाज, 'इनस्पायर टू क्रीएट अ फैशन स्टेट्मेंट' थीम पर आयोजन

गुलाबी नगर का प्रतिष्ठित 'जयपुर ज्वैलरी शो' का 16वां संस्करण सीतापुरा स्थित जयपुर एक्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में शुरू हुआ। 4 दिवसीय इस भव्य आयोजन की थीम 'इनस्पायर टू क्रीएट अ फैशन स्टेट्मेंट' है।

20/12/2019

ई-वाहनों के लिए चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर का शुभारंभ

भारी उद्योग एवं लोक उद्यम राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के कर-कमलों द्वारा ई-मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिएए ई-वाहनों के चार्जिंग की सुविधा के लिए जयपुर मे रामबाग सर्विस स्टेशन पर रील द्वारा स्थापित किए गए डीसी फास्ट चार्जर डीसी.001 का लोकार्पण डॉ. एके जैन प्रबन्ध निदेशक रील व अन्य गणमान्य अथितियों व एचपीसीएल एवं रील के अधिकारियों की उपस्थिती मे किया गया।

24/08/2019