Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
बिज़नेस

डीलशेयर का मतलब रोजमर्रा का सामान घर बैठे मंगाएं

Monday, September 09, 2019 18:45 PM
डीलशेयर के संस्थापक और सीईओ विनीत राव व उनकी टीम के सदस्य

जयपुर। घर बैठे आपको रोजमर्रा की जरूरत का सामान किफायती दाम और उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध करवाने का जिम्मा उठा रहे है जयपुर के स्टार्टअप डीलशेयर। साथ ही आपके आपकी भाषा में मात्र एक मोबाइल ऐप के जरिए सभी आम जरूरत का सामान मिलता है।

ई-कॉमर्स रिटेल स्टार्टअप डीलशेयर ने अपने संचालन के एक साल के भीतर प्रदेश में दस लाख से अधिक ऑर्डर हासिल किए हैं। इसमें से 80 फीसदी ऑर्डर टियर 2 शहरों और मुख्य रूप से औसत और मध्यमआय वाले समूहों से आए हैं।

महाराष्ट्र में जल्द होगी शुरुआत
कंपनी जयपुर के अलावा अजमेर, कोटा, सीकर, जोधपुर और सुरत, अहमदाबाद में भी काम कर रही है। महाराष्ट्र में जल्द सेवा शुरू करने की योजना है। पुणे, नासिक, नवी मुंबई और भिवंडी में डीलशेयर उपलब्ध होगा।
 
किफायती दाम, उच्च गुणवत्ता
डीलशेयर के संस्थापक और सीईओ विनीत राव के अनुसार डीलशेयर ने कम लागत अत्यधिक कुशल और एक नया इन-हाउस लॉजिस्टिक मॉडल बनाया है। हम अपने ग्राहकों को अपनेपन का अहसास कराने के लिए प्रतिबद्ध है। कस्टमर को उसकी भाषा में उसके पसंद का उत्पाद किफायती दाम पर उच्च गुणवत्ता के साथ उपलब्ध कराना ही हमारा ध्येय है।

15 से 20 भाषा और जुड़ेंगी
संस्थापक और सीबीओ सौर्जेन्दु मेद्दा के अनुसार हमारे पास एक सरल इंटरफेस है और हमने भाषा की बाधा को कम करने की कोशिश की है जिसके कारण अंग्रेजी, हिंदी और गुजराती में हमारा ऐप हैं। डीलशेयर 15 से 20 भाषाओं में अपना ऐप डवलप कर रहा है। कंपनी ने मैट्रिक्स पार्टनर्स, फाल्कन एज ओमिडयार नेटवर्क और एंजेल निवेशकों से 3.4 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।


100 कंपनियों को मिला मौका
एक तरफ जहां हम छोटे व्यापारियों, निर्माताओं, व्यापारियों को कमाने और लोकप्रियता अर्जित करने में मदद कर रहे हैं वहीं हम दोस्तों के साथ मिल कर खरीदारी करते हुए उन्हें आकर्षक छूट देने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। कंपनी अब तक करीब सौ कंपनी को डीलशेयर पर मौक दे चुकी है। जो कि राजस्थान, गुजरात और नई दिल्ली के है।

खास कुर्तियों की रेंज उपलब्ध
डीलशेयर पर फेस्टिव सीजन को ध्यान रखते हुए कुर्तियों की विशाल रेंज उपलब्ध करवा रही है। जिसमें एक से बढ़कर एक डिजाइंस के साथ नए कलर कॉम्बीनेशन का कलेक्शन मिलेगा।

रोजाना नए ऑफर
इसके साथ ही हम डीलशेयर व्हाट्सऐप ग्रुप से भी अधिक से अधिक यूजर्स जोड़ रहे हैं जहां हम नियमित रूप से बेहतरीन ऑफर भेजते हैं। हम भविष्य में भी अपने उपभोक्ताओं के लिए किफायती डील और छूट पाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। डीलशेयर ने जयपुर में प्रतिदिन लगभग 10 हजार ऑर्डर के साथ अपनी बिक्री दोगुनी कर दी है।

दो हजार युवाओं को मिलेगा रोजगार
कंपनी से फिलहाल 150 डायरेक्ट और पांच सौ इनडायरेक्ट एम्प्लॉयी जुड़े हुए हैैं। विस्तार योजना के साथ पांच सौ डायरेक्टर और दो हजार इनडायरेक्ट जॉब्स के नए अवसर मिलेंगे।

हर तिमाही 50 फीसदी बढ़त का लक्ष्य
तीन लाख कस्टमर से 15 लाख ऑर्डर मिल रहे हैं। पिछले माह तक 25 से तीस करोड़ का कारोबार हुआ था। डीलशेयर का लक्ष्य हर तिमाही 50 से 60 फीसदी वृद्धि का लक्ष्य है। अगले साल तक पांच सौ करोड़ के कारोबार की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

पश्चिम एशिया में तनाव घटने से सेंसेक्स 635 अंक उछला, निफ्टी में 191 अंक की बढ़त

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान के बाद अमेरिका और ईरान के बीच तनाव कम होने से प्रमुख विदेशी तथा घरेलू शेयर बाजारों में तेजी रही और बीएसई का सेंसेक्स 634.61 अंक यानी 1.55 प्रतिशत उछलकर 41,452.35 अंक पर बंद हुआ।

09/01/2020

छोटे उद्यमियों की साख अधिक है, इनके प्रति बैंक अपनी सोच बदलें: राज्यपाल कलराज मिश्र

कठिनाइयों को दूर करने के लिए कदम उठाने की जरूरत है, साथ ही तीन महीने में बकाया भुगतान के लिए अवसर दिए जाए की जरूरत है।

07/11/2019

रील को पीएसई एक्सीलेंस अवॉर्ड

राजस्थान इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रूमेंट्स लिमिटेड (रील) जयपुर को 9वां पीएसई एक्सीलेंस अवॉर्ड सामाजिक निगमित उत्तरदायित्व सीएसआर एवं स्थिरता श्रेणी में दिया गया।

30/08/2019

बजाज आॅटो की सीटी और प्लेटिना के बीएस 6 वेरिएंट लांच

बजाज आॅटो लिमिटेड ने मंगलवार को अपनी सीटी और प्लेटिना मोटरसाइकिलों का बीएस6 वेरिएंट पेश किया।

29/01/2020

साप्ताहिक समीक्षा : शेयर बाजार में रही गिरावट, अगले सप्ताह भी दिख सकता है बाजार का दबाव

चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में आर्थिक विकास के गिरकर छह वर्ष के निचले स्तर पर पहुंचने के साथ ही रिजर्व बैंक द्वारा विकास अनुमान को कम कर 5.0 प्रतिशत करने और उम्मीद के अनुरूप नीतिगत दरों में कटौती नहीं किये जाने के कारण निराशा निवेशकों की मुनाफावसूली से पिछले सप्ताह शेयर बाजार गिरावट में रहा।

08/12/2019

मारुति ने नए डीजल इंजन में उतारी एर्टिगा

देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपने लोकप्रिय बहु उपयोगी वाहन (एमपीवी) अर्टिगा को 1.5 लीटर नए डीजल इंजन के साथ बाजार में उतारा है।

01/05/2019

इंफीनिक्स ने लांच किया हॉट

ट्रांजिशन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने जयपुर में अपना नवीनतम मोबाइल हॉट8 लांच किया।

07/09/2019