Dainik Navajyoti Logo
Saturday 7th of December 2019
 
बिज़नेस

राजस्थान चैम्बर ने दिया आरयूजे ग्रुप को इंडस्ट्री चैम्पियन अवॉर्ड

Tuesday, August 13, 2019 13:05 PM
पुरस्कार को प्राप्त करते हुए आरएस इंडिया के एमडी जयंत जोशी

जयपुर। राजेंद्र और उर्सुला जोशी (आरयूजे) समूह की कंपनियों आरयूजे एंड एसआरएम मैकेनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (आरएस इंडिया) और राजेंद्र और उर्सुला जोशी फूड इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड (आरयूएफआईएल) को अपने-अपने क्षेत्रों में योगदान के लिए उद्योग की अन्य अग्रणी कंपनियों के साथ इंडस्ट्री चैम्पियन अवॉर्ड-2019 से सम्मानित किया गया है। यह पुरस्कार राजस्थान चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री, इंटीग्रेटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और भारद्वाज फाउंडेशन, जयपुर द्वारा आयोजित किया गया था। पुरस्कार समारोह में जयपुर की कई कंपनियों को संबंधित श्रेणियों में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया। अवॉर्ड समारोह में एडवाइजर, आईटी यूएनओ-आईएलओ और स्वच्छ भारत अभियान के प्रधानमंत्री दूत डॉ. डीपी शर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए, जबकि श्रीराम समूह की कनिका श्रीराम ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

आरएस इंडिया को ‘बेस्ट ऑर्गनाइजेशन इन द फील्ड ऑफ प्रीसिशन मैन्यूफेक्चरिंग- स्विस कंपोनेंट्स मेड इन इंडिया’ के तौर पर सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार को प्राप्त करते हुए आरएस इंडिया के एमडी जयंत जोशी ने कहा कि इंडस्ट्री चैंपियन अवॉर्ड जयपुर में उद्योगों और कंपनियों द्वारा किए गए बेहतर काम को सही ठहराता है।

यह भी पढ़ें:

भारतीय जीवन बीमा निगम के 63 साल पूरे

भारतीय जीवन बीमा निगम के 63वें वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक अनूप कुमार के नेतृत्व में जीवन भारती, बिल्डिंग प्रांगण में निगम ध्वज का ध्वजारोहण कर बीमा सप्ताह का शुभारंभ किया गया।

03/09/2019

नई क्विड लांच

रेनो ने त्योहार के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए पहले से अधिक स्टाइल के साथ और पूरी तरह से आकर्षक और नवीनता के स्तंभों पर निर्मित, नई क्विड को लांच किया।

18/10/2019

वोडाफोन ने लांच किया रेड एक्स प्लान, 50 फीसदी तेज होगी डाटा स्पीड

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लिमिटेड एडशिन रेड एक्स प्लान लांच किया है। इसकी कीमत 999 रुपये है।

08/11/2019

ट्रैक्टरों की बिक्री सात प्रतिशत तक घट सकती है: क्रिसिल

बाजार सलाह एवं शाख निर्धारक कंपनी क्रिसिल ने चालू वित्त वर्ष में ग्रामीण आय में कमजोर वृद्धि की आशंका जताते हुए कहा है कि ट्रैक्टरों की बिक्री में पांच से सात प्रतिशत तक गिरावट की संभावना है।

04/09/2019

भारत के लिए वित्तीय घाटे को नियंत्रण में रखना जरूरी: गीता गोपीनाथ

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष की मुख्य अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ ने देश में जारी आर्थिक सुस्ती से निपटने के लिए सरकार द्वारा हाल में उठाए गए कदमों की तारीफ करते हुए कहा है कि भारत के लिए वित्तीय घाटे को नियंत्रण में रखना और बैंकों की बैलेंसशीट को साफ-सुथरा बनाना जरूरी है।

16/10/2019

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल जारी, 1200 अंकों से अधिक की बढ़ोतरी

केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 20 सितंबर को कॉरपोरेट टैक्सों में कटौती का ऐलान करने के दिन से ही शेयर बाजार में जबरदस्त बढ़ोतरी जारी है।

23/09/2019

लगातार तीसरे दिन गुलजार हुआ बाजार, सेंसेक्स 147 अंक चढ़ा

निवेश बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा किये गये उपायों और विदेशों से मिले सकारात्मक संकेतों के दम पर घरेलू शेयर बाजारों में लगातार तीसरे दिन तेजी देखी गई। बीएसई का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 147.15 अंक चढ़ा।

27/08/2019