Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 3rd of June 2020
 
बिज़नेस

पीएनबी ने वितरित किए करीब 14.50 करोड़ के ऋण

Friday, November 08, 2019 13:15 PM
लोन वितरण शिविर में चैक सौंपते हुए विभा एरन व अन्य अधिकारी।

जयपुर। पंजाब नेशनल बैंक की शाखा वीकेआई, जयपुर द्वारा मेगा रिटेल एवं एमएसएमई ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ राजस्थान अंचल प्रबन्धक विभा एरन द्वारा दीप प्रज्जवलन कर किया गया। शिविर में ग्राहकों के लिए बैंक की सभी प्रकार की ऋण सुविधाए रिटेल ऋण में आवास, कार, दो पहिया वाहन आदि एवं एमएसएमई ऋण आदि ऋण प्रस्तावों का प्रसंस्करण कर तुरंत ऋण स्वीकृति पत्र प्रदान किया जाएगा और इस समय बैंक द्वारा चलाए जा रहे फेस्टिवल बोन्नांजा के अंतर्गत आवास व कार ऋण पर मिलने वाले विशेष छूट भी ग्राहकों को प्राप्त होगी। शाखा प्रमुख सहायक महाप्रबंधक आर जी दिनोदिया ने बताया कि अंचल प्रबन्धक द्वारा रिटेल में कुल 4.50 करोड़ एवं एमएसएमई में कुल 10.00 करोड़ ऋण वितरित किए गए।

यह भी पढ़ें:

11वें इंडियन स्टोन मार्ट के लिए मंत्री परसादीलाल मीणा की उपस्थिति में हुआ एमओयू

प्रदेश के उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा की उपस्थिति में एमओयू पर रीको एमडी गौरव गोयल, सिडांस के मुकुल रस्तोगी और फिक्की के मानव मजूमदार ने हस्ताक्षर किए।

19/06/2019

जीडीपी दर गिरकर पांच फीसदी, वृद्धि दर में कटौती संभव

आर्थिक विकास दर में लगातार गिरावट और सुस्ती के दौर से गुजर रही भारतीय अर्थव्यवस्था को दिवाली ने ज्यादा निराश किया है।

05/11/2019

बैंक ऑफ महाराष्ट्र की बिजनेस डवलपमेंट मीट आयोजित

बैंक आॅफ महाराष्ट्र अंचल की ओर से शहर में बिजनेस डेवलपमेंट मीट का उत्साहपूर्वक आयोजन किया गया।

26/10/2019

एयरटेल और वोडाफोन आइडिया बढ़ाएंगे टैरिफ

गलाकट प्रतिस्पर्धा और नई नीतियों के अनुरूप बकाये लाइसेंस शुल्क भुगतान के अदालती आदेश के कारण चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में हजारों करोड़ रुपये का घाटा खा चुकी दूरसंचार कंपनियों वोडाफोन आइडिया लिमिटेड और भारती एयरटेल ने एक दिसंबर से टैरिफ दरों में बढोतरी करने की घोषणा की है।

19/11/2019

इलेक्ट्रो प्लाजा से ए.सी. खरीद पर आकर्षक ऑफर्स

इलेक्ट्रो प्लाजा ग्रुप के चारों शोरूम्स से खरीदारी करने पर ग्राहकों को चुनिन्दा एयर कण्डीशनर्स पर फ्री स्टेण्डर्ड इन्सटॉलेशन व तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा

18/05/2019

मारुति छोटी कारों का लाएगी सीएनजी संस्करण

देश की यात्री कार बनाने वाली अग्रणी कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड पेट्रोल-डीजल से चलने वाली अपनी सभी छोटी कारों के बदले पर्यावरण के अनुकूल और स्वच्छ ईंधन वाले सीएनजी संस्करण लाएगी।

04/09/2019

बंधन बैंक पर लगाया एक करोड़ का जुर्माना

भारतीय रिजर्व बैंक ने बंधन बैंक पर एक करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। यह जुर्माना प्रमोटर होल्डिंग कम करके 40 फीसदी पर नहीं लाने के लिए लगाया गया है।

31/10/2019