Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
बिज़नेस

जेके मौसूण एंड संस के तीसरे शोरूम का शुभारंभ

Tuesday, October 08, 2019 15:45 PM
जेके मौसूण एंड संस का पटेल नगर में तीसरा शोरूम खुला है।

जयपुर। गुलाबी नगरी में 25 सालों से सफलता और विश्वास की ओर बढ़ते जेके मौसूण एंड संस ज्वैलर्स प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को जेकेएम ज्वैलरी शोरूम का शुभारंभ किया। पटेल मार्ग, मध्यम मार्ग, मानसरोवर स्थित शोरूम में अनमोल कारीगरी, संतुष्टि सबसे खास, सम्पूर्ण शुद्धता और वर्षों का विश्वास की 22 टू 22 हॉलमार्किंग गोल्ड ज्वैलरी की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। जेके मौसूण एंड संस ज्वैर्ल्स प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन मुराली लाल मौसूण और निदेशक राजीव मौसूण, संदीप मौसूण ने बताया कि यहां एक्सक्लुसिव डायमण्ड और कुदंन मीना पोलकी ज्वैलरी की विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

मौसूण ने बताया कि यहां एंटीक ज्वैलरी के साथ राजस्थान की खास परम्परागत गहनों की विस्तृत रेंज उपलब्ध है। जेकेएम का एक्सक्लुसिव फॉर सिल्वर आर्टिकल्स के लिए गणपति प्लाज में शोरूम है। एमआई रोड पर ज्वैलरी शोरूम है। मानसरोवर में तीसरा शोरूम खुला है। मौसूण ने बताया कि सोने में निवेश हमेशा आपको लाभदायक होगा। जेकेएम ज्वैलरी शोरूम पर लाइटवेट, फैशन, फ्युजन, ट्रेडिशनल ज्वैलरी की विस्तृत रेंज उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें:

लगातार तीसरे दिन गुलजार हुआ बाजार, सेंसेक्स 147 अंक चढ़ा

निवेश बढ़ाने के लिए सरकार द्वारा किये गये उपायों और विदेशों से मिले सकारात्मक संकेतों के दम पर घरेलू शेयर बाजारों में लगातार तीसरे दिन तेजी देखी गई। बीएसई का 30 शेयरों वाला संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 147.15 अंक चढ़ा।

27/08/2019

शेयर बाजार में तेजी जारी, सेंसेक्स में 114 अंक और निफ्टी में 40 अंक की बढ़त

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में दौरान भी हवाई यात्रा और ट्रेन यात्रा में छूट दिए जाने से उत्साहित निवेशकों की लिवाली का रूख लगातार तीसरे दिन बना रहा, जिससे शेयर बाजार में तेजी बनी हुई है। बीएसई का सेंसेक्स 114.29 अंक बढ़कर 30932.90 अंक और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) का निफ्टी 39.70 अंक चढ़कर 9106.25 अंक पर रहा।

21/05/2020

आमजन तक हो सांभर साल्ट की पहुंच

उद्योग आयुक्त डॉ. कृष्णाकांत पाठक ने सांभर साल्ट की उत्पादकता और लाभदायकता बढ़ाने की आवश्यकता प्रतिपादित करते हुए सांभर साल्ट की पहुंच आमजन तक पहुंचाने की कार्ययोजना बनाने को कहा है।

30/05/2019

लगातार तीसरे दिन गिरा शेयर बाजार

दिग्गज तथा बड़ी कंपनियों में बिकवाली के दबाव में घरेलू शेयर बाजार गुरुवार को लगातार तीसरे दिन गिर गया और सप्ताह के निचले स्तर पर आ गया।

26/12/2019

रिलायंस फाउंडेशन ने किया एक हजार शिक्षकों को पुरस्कृत

रिलायंस इंडस्ट्रीज की सामाजिक कार्यों से जुड़ी रिलायंस फाउंडेशन ने सेंटर फॉर टीचर एक्रेडिटेशन (सेंटा) के टीचिंग प्रोफेशनल्स ओलंपियाड (टीपीओ) 2018 में सफलता हासिल करने वाले एक हजार शिक्षकों को फाउंडेशन पुरस्कार से नवाजा है।

27/07/2019

कारोबारियों पर जीएसटी विभाग की पैनी नजर

कई उपभोक्ताओं ने एक मोबाइल एप के जरिये शिकायत दर्ज कराई है कि छोटे रेस्त्रां में उनसे जीएसटी वसूला जा रहा है लेकिन इस कर को सरकारी खजाने में जमा नहीं कराया गया

30/04/2019

व्हाट्सएप के जरिए एयू बैंक में खाता खोले, कैरिक्स मोबाइल के साथ भागीदारी

एयू स्मॉल फाइनेन्स बैंक ने व्हाट्सएप के माध्यम से सेविंग्स बैंक अकाउंट खोलने की प्रक्रिया की शुरुआत की घोषणा की है। यह सेवा टेक्नोलॉजी कंपनी कैरिक्स मोबाइल द्वारा संचालित है।

13/08/2019