Dainik Navajyoti Logo
Thursday 19th of September 2019
अन्य

JMJ ग्रुप ने लॉन्च किया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर

Wednesday, September 11, 2019 17:15 PM
जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी

जयपुर। जेएमजे ग्रुप की ओर से जयपुर में लग्जरी रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ‘मैंशन हवेली रॉयल’ परियोजना का शुभारंभ किया गया। जोधपुर, फलौदी के मूल निवासी जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी ने बताया कि इस परियोजना में सबसे बड़ा स्वीमिंग पूल बनाया जाएगा। छह एकड़ में बनने वाली इस परियोजना की बुकिंग नवरात्रा से शुरू की जाएगी। इसमें 92 स्काई विलास अपार्टमेंट बनाए जाएंगे। 6500 से 7500 वर्गफीट आकार का होगा एक अपार्टमेंट।

करीब नब्बे फीसदी काम पूरा हो चुका है। फीनिशिंग का काम चल रहा है। 24 से अधिक एमेनिटीज युक्त बनेंगे अपार्टमेंट। जोशी ने कीमत के बारे में किए गए सवाल के जवाब में कहा कि पांच करोड़ से अधिक कीमत का होगा एक अपार्टमेंट। होम थिएटर, गार्डर और पर्सनल स्वीमिंग पूल जैसी इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड युक्त सुविधाओं से युक्त होगा। 2020 के अंत तक पजेशन देना शुरू कर दिया जाएगा। परियोजना की लागत 325 करोड़ रुपए आना प्रस्तावित है।

यहां स्टार रेटेड होटल बनाई जाएगी, जो कि 2023 तक बनकर तैयार होगी। इंटीरियर डिजाइनर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान है। गौरी घर के हर कोने को करीने से सजा रही है। दुनिया के प्रसिद्ध भू-निर्माण कलाकार जॉन पेटीग्रेव ने इस आवासीय परियोजना को एक लग्जरी रिसोर्ट की तरह सजाया है। ये सजावट पूरे हवेली रॉयल को एक शानदार विला में तब्दील कर देती है।

राज्य में नई शुरुआत
जेएमजे ग्रुप कृषि में नई तकनीकी उत्पाद को बढ़ावा देगा। रियल एस्टेट और होटल क्षेत्र में नई परियोजना पेश की जाएगी।

मुख्य फोकस यहां
मैंशल हवेली रॉयल के मुख्य खरीदारों के लिए जेएमजे ग्रुप लंदन, अमेरिका, दुबई, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और एनआरआई को प्रोजेक्ट शोकेस कर रहा है।

ये हैं खासियत
घर का सारा काम यहां एक छत के नीचे होगा। हर अपार्टमेंट का प्राइवेट स्वीमिंग पूल और गार्डन होगा। वीआईपी गेस्ट को टाउनशिप के अंदर ही स्टार रेटेड होटल की सुविधा मिलेगी। पर्यावरण संरक्षण और उसके मानक के अनुसार निर्माण।