Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of July 2020
 
अन्य

JMJ ग्रुप ने लॉन्च किया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर

Wednesday, September 11, 2019 17:15 PM
जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी

जयपुर। जेएमजे ग्रुप की ओर से जयपुर में लग्जरी रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ‘मैंशन हवेली रॉयल’ परियोजना का शुभारंभ किया गया। जोधपुर, फलौदी के मूल निवासी जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी ने बताया कि इस परियोजना में सबसे बड़ा स्वीमिंग पूल बनाया जाएगा। छह एकड़ में बनने वाली इस परियोजना की बुकिंग नवरात्रा से शुरू की जाएगी। इसमें 92 स्काई विलास अपार्टमेंट बनाए जाएंगे। 6500 से 7500 वर्गफीट आकार का होगा एक अपार्टमेंट।

करीब नब्बे फीसदी काम पूरा हो चुका है। फीनिशिंग का काम चल रहा है। 24 से अधिक एमेनिटीज युक्त बनेंगे अपार्टमेंट। जोशी ने कीमत के बारे में किए गए सवाल के जवाब में कहा कि पांच करोड़ से अधिक कीमत का होगा एक अपार्टमेंट। होम थिएटर, गार्डर और पर्सनल स्वीमिंग पूल जैसी इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड युक्त सुविधाओं से युक्त होगा। 2020 के अंत तक पजेशन देना शुरू कर दिया जाएगा। परियोजना की लागत 325 करोड़ रुपए आना प्रस्तावित है।

यहां स्टार रेटेड होटल बनाई जाएगी, जो कि 2023 तक बनकर तैयार होगी। इंटीरियर डिजाइनर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान है। गौरी घर के हर कोने को करीने से सजा रही है। दुनिया के प्रसिद्ध भू-निर्माण कलाकार जॉन पेटीग्रेव ने इस आवासीय परियोजना को एक लग्जरी रिसोर्ट की तरह सजाया है। ये सजावट पूरे हवेली रॉयल को एक शानदार विला में तब्दील कर देती है।

राज्य में नई शुरुआत
जेएमजे ग्रुप कृषि में नई तकनीकी उत्पाद को बढ़ावा देगा। रियल एस्टेट और होटल क्षेत्र में नई परियोजना पेश की जाएगी।

मुख्य फोकस यहां
मैंशल हवेली रॉयल के मुख्य खरीदारों के लिए जेएमजे ग्रुप लंदन, अमेरिका, दुबई, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और एनआरआई को प्रोजेक्ट शोकेस कर रहा है।

ये हैं खासियत
घर का सारा काम यहां एक छत के नीचे होगा। हर अपार्टमेंट का प्राइवेट स्वीमिंग पूल और गार्डन होगा। वीआईपी गेस्ट को टाउनशिप के अंदर ही स्टार रेटेड होटल की सुविधा मिलेगी। पर्यावरण संरक्षण और उसके मानक के अनुसार निर्माण।  
 

यह भी पढ़ें:

ICICI बैंक की भरतपुर में तीसरी शाखा शुरू, जिला कलेक्टर नथमल डिडेल ने किया उद्घाटन

आईसीआईसीआई बैंक ने भरतपुर में कुम्हेर गेट पर अपनी एक नई शाखा का उद्घाटन किया। भरतपुर में बैंक की यह तीसरी शाखा है। इस शाखा में एटीएम की सुविधा उपलब्ध है, जो इस कस्बे और इसके आसपास के क्षेत्र में लोगों की विभिन्न बैंकिंग जरूरतों को पूरा करेगी।

04/02/2020

धोखाधड़ी उजागर होने पर पेटीएम ने अनेक कर्मचारियों को किया बर्खास्त

यहां हाल में 10 करोड़ रुपए से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। यह मामला आॅनलाइन भुगतान कंपनी पेटीएम से सम्बंधित है।

15/05/2019

देशभर में बैंक कर्मचारियों की हड़ताल से कामकाज प्रभावित

देशभर में बैंकों के 10 लाख बैंक कर्मचारी और अधिकारी अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दो दिवसीय हड़ताल पर चले गये।

31/01/2020

बंधन बैंक पर लगाया एक करोड़ का जुर्माना

भारतीय रिजर्व बैंक ने बंधन बैंक पर एक करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। यह जुर्माना प्रमोटर होल्डिंग कम करके 40 फीसदी पर नहीं लाने के लिए लगाया गया है।

31/10/2019

ज्वैलरी शो होगा शुरू

देश का नंबर वन बी2बी एवं बी2सी शो जयपुर ज्वैलरी शो का आयोजन इनस्पायर टू क्रीएट फैशन स्टेट्मेंट थीम के साथ जयपुर के सीतापुरा स्थित जयपुर एग्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर में 20 से 23 दिसंबर 2019 को होगा।

14/12/2019

एयरलाइन चालाना सरकार का काम नहीं : पुरी

नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि सरकार का काम एयरलाइन चलाना नहीं है और इसलिए सरकारी विमान सेवा कंपनी एयर इंडिया की शत-प्रतिशत हिस्सेदारी बेची जानी चाहिए। पुरी ने एक कार्यशाला में संवादादाताओं से कहा कि सरकार एयर इंडिया के विनिवेश के लिए प्रतिबद्ध है।

30/08/2019

सेंसेक्स 610 अंक और निफ्टी 154 अंक लुढ़का

घरेलू शेयर बाजार में धातु, बेसिक मटेरियल्स और बैंकिंग सहित लगभग सभी समूहों में हुयी भारी बिकवाली के कारण सेंसेक्स 639 अंक तक और निफ्टी 160 अंक तक उतर गया।

01/08/2019