Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of January 2020
 
अन्य

JMJ ग्रुप ने लॉन्च किया रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, गौरी खान हैं इंटीरियर डिजाइनर

Wednesday, September 11, 2019 17:15 PM
जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी

जयपुर। जेएमजे ग्रुप की ओर से जयपुर में लग्जरी रेजीडेंशियल प्रोजेक्ट ‘मैंशन हवेली रॉयल’ परियोजना का शुभारंभ किया गया। जोधपुर, फलौदी के मूल निवासी जेएमजे ग्रुप के प्रमोटर सचिन जोशी ने बताया कि इस परियोजना में सबसे बड़ा स्वीमिंग पूल बनाया जाएगा। छह एकड़ में बनने वाली इस परियोजना की बुकिंग नवरात्रा से शुरू की जाएगी। इसमें 92 स्काई विलास अपार्टमेंट बनाए जाएंगे। 6500 से 7500 वर्गफीट आकार का होगा एक अपार्टमेंट।

करीब नब्बे फीसदी काम पूरा हो चुका है। फीनिशिंग का काम चल रहा है। 24 से अधिक एमेनिटीज युक्त बनेंगे अपार्टमेंट। जोशी ने कीमत के बारे में किए गए सवाल के जवाब में कहा कि पांच करोड़ से अधिक कीमत का होगा एक अपार्टमेंट। होम थिएटर, गार्डर और पर्सनल स्वीमिंग पूल जैसी इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड युक्त सुविधाओं से युक्त होगा। 2020 के अंत तक पजेशन देना शुरू कर दिया जाएगा। परियोजना की लागत 325 करोड़ रुपए आना प्रस्तावित है।

यहां स्टार रेटेड होटल बनाई जाएगी, जो कि 2023 तक बनकर तैयार होगी। इंटीरियर डिजाइनर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान है। गौरी घर के हर कोने को करीने से सजा रही है। दुनिया के प्रसिद्ध भू-निर्माण कलाकार जॉन पेटीग्रेव ने इस आवासीय परियोजना को एक लग्जरी रिसोर्ट की तरह सजाया है। ये सजावट पूरे हवेली रॉयल को एक शानदार विला में तब्दील कर देती है।

राज्य में नई शुरुआत
जेएमजे ग्रुप कृषि में नई तकनीकी उत्पाद को बढ़ावा देगा। रियल एस्टेट और होटल क्षेत्र में नई परियोजना पेश की जाएगी।

मुख्य फोकस यहां
मैंशल हवेली रॉयल के मुख्य खरीदारों के लिए जेएमजे ग्रुप लंदन, अमेरिका, दुबई, कोलकाता, दिल्ली, मुंबई और एनआरआई को प्रोजेक्ट शोकेस कर रहा है।

ये हैं खासियत
घर का सारा काम यहां एक छत के नीचे होगा। हर अपार्टमेंट का प्राइवेट स्वीमिंग पूल और गार्डन होगा। वीआईपी गेस्ट को टाउनशिप के अंदर ही स्टार रेटेड होटल की सुविधा मिलेगी। पर्यावरण संरक्षण और उसके मानक के अनुसार निर्माण।  
 

यह भी पढ़ें:

एनपीए बढ़ने की आशंका

रिजर्व बैंक ने वृहद आर्थिक परिदृश्य में बदलाव, जोखिम में फंसेऋण में वृद्धि और ऋण उठाव में सुस्ती के कारण अगले वर्ष सितंबर तक वाणिज्यिक बैंकों की सकल गैर निष्पादित परिसंपत्तियों (जीएनपीए) के बढ़कर 9.9 प्रतिशत पर पहुंचने की आशंका जतायी है।

28/12/2019

आप सबके लिए है जरूरी, जानिए क्या सस्ता हुआ और क्या महंगा ?

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश किया। बजट में गांव, गरीब, किसान और युवाओं को लेकर भी घोषणाएं की गई।

05/07/2019

जानिए, कितना है इंफोसिस के सीईओ का सैलरी पैकेज

आईटी कंपनी इन्फोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सलिल पारेख को बीते वित्त वर्ष 2018-19 में 24.67 करोड़ रुपए का सैलरी पैकेज मिला।

21/05/2019

ऑटो रिक्शा एग्रीगेटर जुगनू की जोधपुर में एंट्री, यात्री ऑटोस और जुगनू टैक्सी का उठाएंगे लाभ

भारत के सबसे बड़े ऑटो-एग्रीगेटर, जुगनू ने जोधपुर शहरवासियों के स्थानीय आवाजाही के लिए हाल ही में एक किफायती और आसान सवारी प्रदान करने के लिए शहर में ऑटोस और जुगनू टैक्सी सेवा शुरू की है।

23/09/2019

इंडिया इंटरनेशनल MSME एक्सपो एवं बिजनेस कॉन्क्लेव 29 से शुरू, विकास की खुलेगी नई राह

कृषि के बाद सबसे अधिक रोजगार प्रदान करने वाला मीडियम स्मॉल माइक्रो इंडस्ट्रीज क्षेत्र है। अर्थव्यवस्था के रफ्तार में अहम योगदान देने वाला एमएसएमई क्षेत्र के विकास के लिए दो दिवसीय बीटूबी इंडिया इंटरनेशनल एमएसएमई एक्सपो एवं बिजनेस कॉन्क्लेव 29 से शुरू होगा।

27/11/2019

नए सुरक्षा फीचरों के साथ डैटसन रेडी गो लांच

कार बनाने वाली कंपनी डैटसन इंडिया ने अपनी कार रेडी गो को नये सुरक्षा फीचर ईबीडी के साथ एबीएस, ड्राइवर एयरबैग, रियर पार्किंग एस्सिट सेंसर आदि के साथ लांच करने की घोषणा की है।

19/07/2019

शेयर बाजार ने बढ़त के साथ किया नये साल का स्वागत

शेयर बाजार ने बढ़त के साथ नये साल का स्वागत किया और बीएसई का सेंसेक्स 52.27 अंक यानी 0.13 प्रतिशत चढ़कर 41,306.02 अंक पर तथा नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 21.25 अंक यानी 0.16 प्रतिशत की तेजी के साथ 12,189.70 अंक पर बंद हुआ।

01/01/2020