Dainik Navajyoti Logo
Sunday 9th of August 2020
 
गैजेट्स

इंफिनिक्स ने S4 लांच किया

Thursday, June 13, 2019 11:20 AM

जयपुर। स्मार्ट 3 प्लस की लॉन्चिंग पूरी होने के बाद, ट्रांजियन होल्डिंग्स के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफिनिक्स ने अपने नवीनतम डिवाइस एस4 को लॉन्च करने की घोषणा की है। स्मार्ट 3 प्लस की सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए, एस4 प्रतिस्पर्धी कीमत पर कई प्रीमियम सुविधाओं को पेश करने के अलावा, अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ कैमरा अनुभव देने का वादा करता है।

इंफिनिक्स एस4 अपने सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन होगा। जिसमें 32 एमपी सेल्फी कैमरा और वाइड-एंगल लेंस के साथ 13एमपी + 2एमपी + 8एमपी ट्रिपल रियर कैमरा होगा। फ्रंट कैमरा एआई-सक्षम आॅटो सीन डिटेक्शन और ब्यूटिफिकेशन से लैस होने के अलावा अपने सेगमेंट में सबसे बड़ा सेल्फी कैमरा सेंसर-आकार देता है। फोन फिलहाल नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे के रंगों में उपलब्ध है। यह 3+32 जीबी वेरिएंट में 3-इन-1 कार्ड स्लॉट के साथ उपलब्ध है जो 256 जीबी तक के समर्पित माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट का समर्थन कर सकता है।
 

यह भी पढ़ें:

भारत में डिजिटल क्रांति की चुनौतियां

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को ‘डिजिटल इण्डिया’ का विजन दिया है ताकि डिजिटल क्रांति को देश में साकार रूप प्रदान किया जा सके। इक्कसवीं सदी सूचना प्रौद्योगिकी को समर्पित है लेकिन इस क्षेत्र में तकनीकी नवप्रर्वतन, सुधार एवं समायोजन की अत्यंत गुंजाईश है।

16/09/2016

जियो और Vivo ऑफर के तहत मिलेगा 10,000 रुपये का फायदा

भारत में चुनाव चल रहे है और इसके साथ लोग IPL का भी मजा ले रहे है। इसी को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो और Vivo ने साझेदारी की है।

12/04/2019

मोबाइल यूजर को झटका देने की तैयारी, मोबाइल इंटरनेट के दाम जल्द ही हो सकते हैं 10 गुना महंगे

भारतीय मोबाइल यूजर कई साल से दुनियाभर में सबसे सस्ते मोबाइल डेटा रेट का इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन ये तस्वीर जल्द ही बदल सकती है। इस समय देश में मोबाइल यूजर 4G डेटा को 3.5 रुपए प्रति जीबी के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। अब टेलीकॉम ऑपरेटर इस मिनिमम रेट या फ्लोर रेट को बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

12/03/2020

'टिक टॉक' की टक्कर में 'देसी कलाकार', रतनगढ़ के युवा ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर बनाया एप

चाइनीज एप टिक टॉक पर सरकारी बैन के बाद रतनगढ़ शहर के युवा सुनील ढाका ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर स्वदेशी एप्लीकेशन ‘देसी कलाकार’ को तैयार किया और उसे गूगल प्ले स्टोर पर लॉन्च भी कर दिया। इसके बाद से ही इस एप्लीकेशन को देशभर में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

13/07/2020

रिलायंस जियो ने शुरू की वाई-फाई कॉलिंग सेवा, भीड़भाड़ वाले इलाके में भी मिलेगी अच्छी कॉल क्वालिटी

रिलायंस जियो ने भारत में सब्सक्राइबर्स के लिए वाई-फाई कॉलिंग की शुरुआत कर दी है। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है। इस फीचर से यूजर्स सेल्यूलर की जगह वाई-फाई नेटवर्क के जरिए वॉयस कॉल्स कर सकते हैं या रिसीव कर सकते हैं।

18/12/2019

शाओमी ने लांच किया रेडमी 8 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने रेडमी 8 स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इसकी दो रैम वेरियंट में लांच किया गया है।

09/10/2019

लॉकडाउन: वेलिडिटी खत्म होने पर भी 20 अप्रैल तक चलेगा BSNL प्रीपेड नंबर, 10 रुपए का रिर्चाज भी मिलेगा

केंद्रीय दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लॉकडाउन के दौरान आम लोगों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए सभी प्रीपेड मोबाइल फोन की वैलिडिटी बढ़ाने का फैसला लिया है। दूरसंचार मंत्रालय के फैसले के मुताबिक बीएसएनएल और एमटीएनएल के सभी प्रीपेड मोबाइल फोन की वैधता 20 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है।

31/03/2020