Dainik Navajyoti Logo
Friday 5th of June 2020
 
अन्य खेल

चैलेंजर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में सुमित नागल

Friday, September 13, 2019 15:45 PM
सुमित नागल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। छठी वरीय भारत के सुमित नागल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बोसनिया और हेरजेगोविना के बांजा लुका में चल रहे 48,600 यूरो की ईनामी राशि वाले चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

उभरते युवा टेनिस स्टार नागल ने पुरूष एकल के तीसरे राउंड में क्रोएशिया के मात्जा पेकोटिक को लगातार सेटों में 6-1, 6-1 से हराया और दो सेटों के मुकाबले में केवल दो ही गेम गंवाए। यूएस ओपन में पदार्पण करने वाले भारतीय खिलाड़ी ने लगातार सेटों में अपनी दूसरी जीत के साथ तीसरे दौर में भी जगह बनाई थी। उन्होंने इससे पूर्व इवान नेदेल्को को 6-3, 7-6(3) से हराया था। नागल अब चौथी वरीय अर्जेंटीना के फडेरे को कोरिया से मुकाबले में उतरेंगे।

यह भी पढ़ें:

तीरंदाजी टूर्नामेंट में संबल स्कूल ने जीते गोल्ड और कांस्य पदक

जिला स्तरीय 64वीं तीरंदाजी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बाल संबल स्कूल के चार बच्चों ने भाग लिया। इन चारों ने टूर्नामेंट में मेडल जीते है।

08/09/2019

वर्ल्ड चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचीं पीवी सिंधु, इतिहास रचने से एक कदम दूर

पीवी सिंधु ने बीडब्ल्यूएफ बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप-2019 के फाइनल में जगह बना ली है। इस जीत के साथ ही सिंधु का टूर्नामेंट में रजत पदक पक्का हो गया है और अब वह इतिहास रचने से सिर्फ एक कदम दूर हैं।

24/08/2019

अमेरिका ने विश्व रिकॉर्ड के साथ जीता स्वर्ण पदक

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप से टोक्यो ओलम्पिक का टिकट हासिल करने के बाद भारतीय मिक्स्ड रिले टीम को फाइनल में सातवां स्थान मिला।

01/10/2019

स्वर्ण पदक जीतकर जयपुर लौटीं शीतल तोमर और ममता कुमारी का किया शानदार स्वागत

दक्षिण एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता शीतल तोमर और ममता कुमारी गुरुवार को जयपुर लौटीं, जिनका सांगानेर एयरपोर्ट पर शानदार स्वागत किया है।

12/12/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले सोनू व जितेन्द्र

मलेशिया में हाल ही सम्पन्न हुए कबड्डी वर्ल्ड कप में स्वर्ण पदक जीतकर लौटे सोनू यादव व जितेन्द्र यादव ने गुरुवर को अपने कोच हीरानंद कटारिया के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके निवास पर मुलाकात की।

06/09/2019

दीपक विश्व रैंकिंग में बने नंबर वन, बजरंग शीर्ष से गिरे

विश्व कुश्ती चैंपियनशिप के रजत विजेता दीपक पूनिया जारी विश्व रैंकिंग के अपने 86 किग्रा. फ्री स्टाइल वर्ग में दुनिया के नंबर एक पहलवान बन गए हैं, जबकि विवादास्पद मुकाबले के बाद कांस्य पदक जीतने वाले स्टार पहलवान बजरंग पुनिया 65 किग्रा फ्री स्टाइल वर्ग में शीर्ष स्थान से खिसक गए हैं।

28/09/2019

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में फाइनल में पहुंची मिक्स्ड रिले टीम, मिला टोक्यो का टिकट

भारत की चार गुणा 400 मीटर मिक्स्ड रिले टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया और साथ ही टोक्यो ओलम्पिक का टिकट भी हासिल कर लिया।

30/09/2019