Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of January 2020
 
अलवर

मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी के चपेट में आने से 6 साल के बच्चे की मौत

Wednesday, September 11, 2019 18:05 PM
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत (फाइल फोटो)

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत के काफिले की जैमर गाड़ी मोटरसाइकिल से टकरा जाने पर एक बालक की मौत हो गई जबकि उसके दादा सरपंच चेतराम घायल हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार भागवत तिजारा के समीप गहनकर में 123 वर्षीय बाबा कमलनाथ आश्रम जा रहे थे, इसी दौरान मुंडावर से निकलते वक्त श्योपुर चौराहे के पास इनके काफिले में शामिल गाड़ी सरपंच की मोटरसाइकिल से टकरा गई। हादसे में सरपंच का 6 वर्षीय पोता सचिन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सरपंच को जयपुर भेज दिया गया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर लोगों को शांत किया।

यह भी पढ़ें:

बहरोड़ पुलिस थाने में फायरिंग कर इनामी बदमाश को छुडा ले गए बदमाश

अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने में अज्ञात बदमाश ताबडतोड़ फायरिंग कर हवालात का ताला तोड़कर एक बदमाश को छुड़ाकर ले गए।

06/09/2019

लोहागढ़ ने दिल्ली तक सल्तनत को रौंदकर रख दिया था: अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को अलवर के बीबीरानी, दौसा और भरतपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन जनसभा को संबोधित किया।

01/05/2019

नदी में डूबे छात्र का शव निकाला

राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में जातपुर गांव के समीप रूपारेल नदी में डूबे छात्र का शव आज सुबह निकाल लिया गया।

17/08/2019

घर-घर जाकर बच्चों को पिलाई पोलियों की दवाई

राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान के तहत दूसरे दिन सोमवार को स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों एवं आंगनबाड़ी कार्यर्ताओं ने घर-घर जाकर 0 से 5 वर्ष तक के बच्चों को पल्स पोलियो की दवा पिलाई।

14/10/2019

सेना में नौकरी के नाम पर एक करोड़ की ठगी, फर्जी कर्नल गिरफ्तार

पुलिस ने सेना में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 1 दर्जन से अधिक युवकों से एक करोड़ से अधिक की ठगी करने के मामले में फर्जी कर्नल को गिरफ्तार किया है।

18/12/2019

मास्टरजी पत्नी के साथ हेलिकॉप्टर में विद्यालय से पहुंचे घर, देखने उमड़े ग्रामीण

सौराई विद्यालय में गत 4 वर्ष से कार्यरत मीणा को महीनों पूर्व उनकी पत्नी ने कहा कि हेलिकॉप्टर कैसे उड़ता है, उसमें बैठने की इच्छा प्रकट की

31/08/2019

अलवर: 4 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या के आरोपी को फांसी की सजा

राजस्थान में अलवर की पॉक्सो न्यायालय ने बहरोड़ में चार वर्ष पूर्व चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को फांसी की सजा सुनाई।

12/06/2019