Dainik Navajyoti Logo
Sunday 23rd of February 2020
 
राजस्थान

आरसीए चुनाव मामले में बीसीसीआई ने नांदू को किया मेल, जोशी गुट ने की बाड़ाबंदी

Tuesday, September 24, 2019 11:50 AM
राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (फाइल फोटो)

जयपुर। आरसीए चुनाव मामले में बीसीसीआई ने आरएस नांदू को मेल किया है, जिसमें कहा गया कि कृष्णामूर्ति ने बीसीसीआई को चुनाव मामले में रिपोर्ट दी है। इसके अनुसार वह आरसीए चुनाव को इन परिस्थितियों में कराने के लिए तैयार नहीं हैं। ऐसे में नए चुनाव अधिकारी की नियुक्ति की जाए। अब सीओए की ओर से जल्द नए चुनाव अधिकारी की नियुक्ति होगी।

जोशी गुट ने बीसीसीआई को अपने चुनाव अधिकारी का नाम सुझाया है, लेकिन फिलहाल नए चुनाव अधिकारी का नाम और नया कार्यक्रम घोषित नहीं किया है। एक रिसोर्ट में जोशी गुट द्वारा बाड़ाबंदी की जा रही है, लेकिन नांदू और डूडी गुट को तटस्थ चुनाव अधिकारी की नियुक्ति की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

हनुमान बेनीवाल 'हनुमान' बनकर नागौर के विकास के सारथी बनेंगे: योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत का मोस्ट वाटेंड अजहर मसूद को अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर आतंकवादी घोषित करने पर सफलता प्राप्त की है

02/05/2019

अर्थव्यवस्था से ध्यान हटाने लाए एनआरसी:सिन्हा

चित्तौड़गढ़। पूर्व विदेश मंत्री एवं वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था इस समय गंभीर संकट से गुजर रही है, एवं देश की जनता का ध्यान इस ओर से हटाने के लिए ही एनआरसी एवं सीएए थोपने का काम सरकार द्वारा किया गया है।

21/01/2020

सचिन पायलट की लंदन में प्रवासी राजस्थानियों से अपील, अपनी जड़ों को राजस्थान में मजबूत करें

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट व राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ने लंदन दौरे के दौरान शुक्रवार को प्रवासी राजस्थानियों के सम्मेलन को लंदन स्थित नेहरू सेंटर में संबोधित किया।

06/12/2019

120 किलो से ज्यादा गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

प्रदेश में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस की सीआईडी अपराध शाखा ने टोंक में दो तस्करों को गिरफ्तार करके उनसे 120 किलोग्राम से ज्यादा गांजा बरामद किया है।

14/10/2019

गजेंद्रसिंह शेखावत और वैभव गहलोत ने गांव-गांव, ढाणी-ढाणी घूमकर मांगे वोट

कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों ने जोधपुर लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क अभियान को तेज कर दिया है। कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत और भाजपा प्रत्याशी गजेंद्रसिंह शेखावत ने गुरुवार को विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क व चुनाव प्रचार किया।

25/04/2019

रक्तदान को बढ़ावा देने की सरकार की अनूठी मुहिम, प्रदेशभर में घूमेंगे ये वाहन

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने बुधवार को सुबह स्वास्थ्य भवन के प्रांगण से 14 'रक्त संग्रहण एवं परिवहन वाहनों' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

27/11/2019

तीसरे चरण में 78 फीसदी से ज्यादा मतदान

प्रदेश में पंचायती राज संस्थाओं के पंच और सरपंचों के चुनाव में तीसरे चरण में कुछ स्थानों पर छिटपुट घटनाओं को छोड़ कर मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हो गया।

29/01/2020