Dainik Navajyoti Logo
Saturday 29th of February 2020
 
राजस्थान

मोहन भागवत के काफिले की गाड़ी के चपेट में आने से 6 साल के बच्चे की मौत

Wednesday, September 11, 2019 18:05 PM
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत (फाइल फोटो)

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत के काफिले की जैमर गाड़ी मोटरसाइकिल से टकरा जाने पर एक बालक की मौत हो गई जबकि उसके दादा सरपंच चेतराम घायल हो गये।

मिली जानकारी के अनुसार भागवत तिजारा के समीप गहनकर में 123 वर्षीय बाबा कमलनाथ आश्रम जा रहे थे, इसी दौरान मुंडावर से निकलते वक्त श्योपुर चौराहे के पास इनके काफिले में शामिल गाड़ी सरपंच की मोटरसाइकिल से टकरा गई। हादसे में सरपंच का 6 वर्षीय पोता सचिन की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल सरपंच को जयपुर भेज दिया गया। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर लोगों को शांत किया।

यह भी पढ़ें:

भाजपा का हर बूथ पर कम से कम 100 सदस्य बनाने का लक्ष्य: सतीश पूनिया

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) रामलाल ने पार्टी को समाज के सभी वर्गों और भौगोलिक क्षेत्रों तक पहुंचाने का आह्वान करते हुए कहा कि सदस्यता सर्वस्पशी होनी चाहिए।

24/06/2019

लंबे अरसे से बसावट लेकिन नहीं मिल रहे पट्टे

विधानसभा में वन, राजस्व व पर्यटन की अनुदान मांगों पर बहस के दौरान भाजपा विधायक रामप्रताप कासनियां ने कहा कि प्रदेशभर में सैकड़ों कॉलोनियां वन भूमि पर लंबे अरसे से बसी हुई है, लेकिन उनका पट्टा नहीं मिला है। नियमों के अनुसार 15 साल का कब्जा होने पर नियमन हो जाना चाहिए।

18/07/2019

प्लास्टिक के उपयोग पर लगेगा पांच हजार तक का जुर्माना

रेलवे स्टेशनों पर प्लास्टिक का उपयोग करने पर दुकानदार व यात्रियों को जुर्माना भरना पड़ेगा। इसके लिए रेलवे प्रशासन ने अलग-अलग कैटेगिरी में 500 से पांच हजार रुपए तक का जुर्माना वसूलने का प्रस्ताव बनाया है।

17/09/2019

खबर का असर: आवासन मंडल के सभी डीएचसी कार्यालयों में लगाए जाएंगे तहसीलदार

प्रदेश के विभिन्न शहरों-कस्बों में जमीनों की अवाप्ति, अधीन एवं अवाप्तशुदा भूमि के प्रकरणों का निस्तारण करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल के सभी नौ उप आवासन आयुक्त कार्यालयों में तहसीलदार लगाए जाएंगे।

31/08/2019

जनता से किए गए सभी वादे निभाएगी सरकार : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार जनता से किए वादे निभाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के चहुंमुखी विकास के साथ संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेह शासन देना ही सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

13/10/2019

लोकसभा अध्यक्ष बिरला आज उदयपुर संभाग के दौरे पर

उदयपुर। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला बुधवार को उदयपुर संभाग में एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे। वे शहर में सुबह 9.30 बजे हिरण मगरी सेक्टर 11 स्थिल आलोक संस्थान में स्व. आचार्य श्यामलाल कुमावत की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे।

18/02/2020

CM गहलोत ने की सांभर झील के राहत कार्यों की समीक्षा, अथॉरिटी को दिए निर्देश

सांभर झील सहित प्रदेश के अन्य वेटलैंड्स के संरक्षण एवं संवर्द्धन कार्यों के लिए राज्य स्तरीय वेटलैंड अथॉरिटी बनेगी।

20/11/2019