Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
राजस्थान

जयपुर में 200 फीट बाइपास से डंपर चोरी, पुलिस ने नहीं कराई प्रभावी नाकाबंदी

Wednesday, September 11, 2019 12:05 PM
200 बाइपास पर खड़ा डंपर, जिसे चोर लेकर फरार हो गए।

जयपुर। राजधानी जयपुर में हर रोज कहीं न कहीं वाहन चोर या तो टायर चोरी कर ले जाते हैं या फिर किसी बड़े वाहन पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस का दावा प्रभावी नाकाबंदी का होता है लेकिन डंपर जैसे बड़े वाहन को भी आसानी से लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला श्याम नगर थाना इलाके में सामने आया है। 200 फीट बाईपास पर खड़े डंपर को चोर आसानी से लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने सुबह पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन कोई प्रभावी नाकाबंदी नहीं कराई गई। ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लगा है।


श्याम नगर थाने में चित्रकूट निवासी शंकर यादव ने रिपोर्ट दी है कि डंपर उसके बड़े भाई सांवरमल यादव के नाम से है। इस डम्पर को निवाई बरौनी निवासी देवराज गुर्जर चलाता है। देवराज ने डंपर को मंगलवार शाम को 200 फीट बाईपास पर खड़ा किया था। उसकी तबीतय खराब हो गई थी तो वह गांव चला गया था। रात करीब 12 बजे डम्पर को पास ही सो रहे अन्य ड्राइवर बजरंग लाल कीर ने देखा था। शाम को खुद शंकर यादव 200 फीट बाईपास की तरफ पहुंचा तो वहां डम्पर नहीं मिला। यह देख उसने आस-पास मौजूद अन्य डम्पर चालकों से पूछा तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कंट्रोल ने कोई प्रभावी नाकांबदी नहीं कराई, ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लग सका। श्याम नगर थानाप्रभारी संतरा ने बताया कि डंपर का सुराग लगाने के लिए 200 फीट बाईपास से डंपर चोरी हुआ है, जिसका सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मोदी देश को विकास की बुलंदियों पर ले जाना चाहते हैं: वसुन्धरा राजे

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने मोदी सरकार-द्वितीय के पहले बजट को देश को नई दिशा देने वाला बताया है।

06/07/2019

चित्तौड़ के तत्कालीन अफीम अधिकारी के खिलाफ चार्जशीट

उदयपुर। एसीबी कोटा ने अभियोजन स्वीकृति नहीं मिलने के बावजूद केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो प्रतापगढ़ हाल कार्यालय जिला अफीम केन्द्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो, चित्तौड़गढ़ में तत्कालीन जिला अफीम अधिकारी-प्रथम सुधीर यादव के खिलाफ आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया।

30/10/2019

उदयपुर: मोबाइल में विस्फोट, शॉर्ट सर्किट से झोपड़ी जली

थाना क्षेत्र के जोगीवड़ गांव में बुधवार सुबह मोबाइल को चार्ज करते समय उसमें विस्फोट हो गया। इससे पूरी झोपड़ी जल गई।

18/12/2019

ग्रामीण क्षेत्रों में सरकारी काम पुख्ता करने के लिए सीमांकन : पायलट

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ग्राम पंचायतों के पुनर्गठन के विषय में कहा है कि अधिकांश जगहों के प्रस्ताव आ चुके हैं।

24/09/2019

लिखित समझौते के बाद रेजीडेंट्स की हड़ताल समाप्त, मरीजों को मिलेगी राहत

प्रदेश के मरीजों को आखिरकार तीन दिन बाद राहत मिल गई है। तीन सूत्रीय मांगों को लेकर पिछले तीन दिन से हड़ताल कर रहे प्रदेशभर के रेजीडेंट डॉक्टर्स ने मांगों पर लिखित समझौता होने के बाद हड़ताल समाप्त कर दी।

06/12/2019

उज्ज्वला योजना : छह रिफिलिंग से पहले ही सब्सिडी बंद, लोन की किश्त वसूली शुरू

केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपनी महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत लोन पर दिए गए गैस कनेक्शन की किश्त वसूली को लेकर अपना वादा तोड़ दिया है। लाभान्वित उपभोक्ताओं से प्रथम छह रिफिलिंग तक की सब्सिडी में किसी भी प्रकार की कटौती नहीं होनी थी, लेकिन सरकार ने अब छह रिफिलिंग पूरी होने से पहले ही लोन का पैसा वसूलने के लिए सब्सिडी देना बंद कर दिया है

20/09/2019

मॉब लिंचिंग और ऑनर किलिंग के खिलाफ सरकार ने बनाया कठोर कानून : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज भी जाति, धर्म और लिंग के नाम पर होने वाला भेदभाव मानवता पर कलंक है।

15/08/2019