Dainik Navajyoti Logo
Monday 24th of February 2020
 
राजस्थान

जयपुर में 200 फीट बाइपास से डंपर चोरी, पुलिस ने नहीं कराई प्रभावी नाकाबंदी

Wednesday, September 11, 2019 12:05 PM
200 बाइपास पर खड़ा डंपर, जिसे चोर लेकर फरार हो गए।

जयपुर। राजधानी जयपुर में हर रोज कहीं न कहीं वाहन चोर या तो टायर चोरी कर ले जाते हैं या फिर किसी बड़े वाहन पर हाथ साफ कर आसानी से फरार हो जाते हैं। पुलिस का दावा प्रभावी नाकाबंदी का होता है लेकिन डंपर जैसे बड़े वाहन को भी आसानी से लेकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही मामला श्याम नगर थाना इलाके में सामने आया है। 200 फीट बाईपास पर खड़े डंपर को चोर आसानी से लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने सुबह पुलिस कंट्रोल को सूचना दी लेकिन कोई प्रभावी नाकाबंदी नहीं कराई गई। ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लगा है।


श्याम नगर थाने में चित्रकूट निवासी शंकर यादव ने रिपोर्ट दी है कि डंपर उसके बड़े भाई सांवरमल यादव के नाम से है। इस डम्पर को निवाई बरौनी निवासी देवराज गुर्जर चलाता है। देवराज ने डंपर को मंगलवार शाम को 200 फीट बाईपास पर खड़ा किया था। उसकी तबीतय खराब हो गई थी तो वह गांव चला गया था। रात करीब 12 बजे डम्पर को पास ही सो रहे अन्य ड्राइवर बजरंग लाल कीर ने देखा था। शाम को खुद शंकर यादव 200 फीट बाईपास की तरफ पहुंचा तो वहां डम्पर नहीं मिला। यह देख उसने आस-पास मौजूद अन्य डम्पर चालकों से पूछा तो कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस कंट्रोल ने कोई प्रभावी नाकांबदी नहीं कराई, ऐसे में डम्पर का कोई सुराग नहीं लग सका। श्याम नगर थानाप्रभारी संतरा ने बताया कि डंपर का सुराग लगाने के लिए 200 फीट बाईपास से डंपर चोरी हुआ है, जिसका सुराग लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

सांसद हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को मिला क्षेत्रीय दल का दर्जा

हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को क्षेत्रीय दल का दर्जा मिल गया है। इसके साथ ही पार्टी को विभाग ने बोतल स्थाई चुनाव चिन्ह्र भी आवंटित किया है।

12/06/2019

शॉर्ट सर्किट से एटीएम बूथ में लगी आग

प्रताप नगर थाना थाना इलाके सात नंबर बस स्टैंड के पास शुक्रवार को एटीएम बूथ पर आग लगने से आस-पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।

15/02/2020

जयपुर मेट्रो के सेकंड फेज का एक महीने में तय होगा रूट, तीन विकल्पों पर होगा विचार

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने सोमवार को अपने चैंबर में अधिकारियों के साथ चर्चा की।

10/06/2019

लाइट एंड साउंड शो टेंडर मामला पहुंचा मुख्यमंत्री के पास, पर्यटन मंत्री ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

प्रदेश में 9 जगहों पर लाइट, साउंड एंड मल्टीमीडिया शो शुरू करने के प्रोजेक्ट में टेंडर को लेकर पयर्टन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और आरटीडीसी के प्रबंध निदेशक कुंजबिहारी पंड्या के बीच खींचतान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है और यह मामला मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास पहुंच गया है।

08/12/2019

बिन मौसम बरसे बदरा, ओलावृष्टि से रबी की फसल को नुकसान

राज्य के कुछ हिस्सों में पश्चिमी विक्षोभ से झमाझम बारिश और ओलावृष्टि हुई, इससे तापमान में गिरावट दर्ज हुई। रेगिस्तान के कई स्थानों पर तूफानी बारिश के साथ ओले गिरे। रेतीले धोरों पर ओलों की चादर बिछी नजर आई।

15/11/2019

हनुमानगढ़ में दिव्यांग और नव मतदाताओं का किया स्वागत

राज्य में दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। इस लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग लाइनों में लगकर वोट डाल रहे है।

06/05/2019

आखातीज अबूझ सावे पर गूंजी शहनाइयां

अक्षय तृतीया अबूझ सावे पर मंगलवार को शादी समारोहों में शहनाई की गूंज रही। वहीं विभिन्न समाजों सामूहिक विवाह सम्मेलन आयोजित हुए। मंदिरों में भगवान का अभिषेक कर आकर्षक झांकियां सजाई गई।

08/05/2019