Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
राजस्थान

बेटे के लिए पिता का दौड़ना नई बात नहीं, मोदी क्या जानें परिवार का मतलब: गहलोत

Wednesday, April 24, 2019 14:10 PM
गहलोत ने जोधपुर में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्य, वार्ड अध्यक्ष, पार्षद, पूर्व पार्षद, सहित आमन्त्रित सदस्यों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर मीटिंग भी की।

जोधपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रघानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वंशवाद के आरोप पर कहा है कि बेटे के लिए पिता का दौड़ना नई बात नहीं है। गहलोत ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेस इस संबंध में पूछे प्रश्न पर कहा कि हर पिता अपने बेटे के लिए दौड़ता है, लेकिन मोदी क्या जाने परिवार का मतलब। उन्होंने कहा ''अगर मैं गली गली दौड़ रहा हूं तो मोदी को क्यों तकलीब होनी चाहिए। उनके बार बार दिल्ली के चक्कर लगाने के बारे में मोदी की बात पर उन्होंने कहा कि उन्हें कैसे मालूम कि मैं  दिल्ली जाता हूं, क्या वह मेरा फोन टेप करा रहे हैं। क्या वह मेरी जासूसी कराते हैं।

इसके अलावा गहलोत ने जोधपुर में जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों, कार्यकारिणी सदस्य, वार्ड अध्यक्ष, पार्षद, पूर्व पार्षद, सहित आमन्त्रित सदस्यों के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर मीटिंग भी की।

यह भी पढ़ें:

जयपुर के 13 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवाओं पर शनिवार तक अस्थाई प्रतिबंध

शास्त्री नगर क्षेत्र में बच्ची के साथ रेप के मामले को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए संभागीय आयुक्त केसी वर्मा की ओर से इंटरनेट सेवा बंद कर उसकी अवधि बढ़ा दी गई है।

05/07/2019

जनसमस्याओं का समाधान नहीं कर सकते तो ट्रांसफर करा लें अधिकारी: विश्वेन्द्र सिंह

बैठक में सिंह के साथ वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम विश्नोई के अलावा जिला कलेक्टर एवं अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

03/07/2019

एफसीआई का कर्मचारी गिरफ्तार

स्पेशल आॅपरेशन गु्रप (एसओजी) ने बेरोजगार युवाओं से नौकरी के नाम पर लाखों रुपए ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर मुख्य सरगना समेत तीन लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया था।

19/11/2019

महिला की गला दबाकर हत्या

मुहाना थाना इलाके में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या का दी। घटना के बाद एफएसएल और पुलिस की टीम मोके पर पहुंच चुकी है।

26/07/2019

परीक्षा का तनाव दूर करने सेलिब्रेशन आॅफ परीक्षा पर्व-2.0 लांच

उदयपुर। स्कूली स्टूडेंट्स में परीक्षाओं का तनाव दूर कर इसे आनंददायी गतिविधि बनाने के लिए नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन आॅफ चाइल्ड राइट्स ने सीबीएसई के साथ मिलकर पहल की है।

14/01/2020

गहलोत और पायलट ने जेटली के निधन पर जताया शोक, कहा, भारत के लिए बड़ी क्षति

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शोक व्यक्त किया है।

24/08/2019

अधिकतम लोगों तक पहुंचाएं सरकारी योजनाओं का लाभ : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आमजन सरकार की विभिन्न विकास योजनाओं एवं कार्यक्रमों के बारे में जानकारी लेकर और उसे दूसरों के साथ साझा कर लाभ उठा सकते हैं।

07/03/2020