Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 18th of February 2020
 
राजस्थान

देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां और एक युवक गिरफ्तार

Wednesday, August 21, 2019 16:30 PM
कॉन्सेप्ट फोटो

चित्तौडग़ढ़। राजस्थान में चित्तौडग़ढ़ जिले की मंडफिया क्षेत्र में दो गेस्ट हाउसों से देह व्यापार के मामले में पांच युवतियां एवं एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार एक सूचना पर सुबह श्रीसांवलियाजी स्थित दो गेस्ट हाउस पर छापा मारकर मध्यप्रदेश के नीमच जिला निवासी पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है, जो यहां रहकर देह व्यापार कर रही थी।

पुलिस ने श्रीसांवलियाजी स्थित चिकारड़ा मार्ग पर श्रीराम गेस्ट हाउस पर बोगस ग्राहक भेजकर तीन युवतियों और काउंटर पर बैठे एक युवक को पकड़ा वहीं निकट स्थित ताज गेस्ट हाउस पर भी छापा मार कर की गई कार्रवाई में दो युवतियों को गिरफ्तार किया जबकि दोनों ही गेस्ट हाउस के संचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर फरार गेस्ट हाउस संचालकों की तलाश की जा रही है।
 

यह भी पढ़ें:

आइकन अवॉर्ड से नवाजे गए देश के 15 से अधिक उत्तराखंडी बिजनेसमैन

राष्ट्रीय उत्तराखंड सभा राजस्थान प्रदेश के दो दिवसीय उत्तराखंड सांस्कृतिक महोत्सव का शुभारंभ किंग्स रोड केजेएस गार्डन में हुआ।

22/12/2019

देश की अर्थव्यवस्था को लेकर केन्द्र सरकार को परवाह नहीं: अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि केन्द्र सरकार को देश की अर्थ व्यवस्था को लेकर कोई परवाह नहीं है। देश में चारों तरफ माहौल खराब है। अब जनता भी इसे समझने लगी है।

28/11/2019

राजस्थान: बेटे को पिता किडनी देने को तैयार, इलाज के लिए पैसों की जरूरत

प्रदेश के कुचामन सिटी के डीडवाना तहसील में गांव पीपला का बांस निवासी 37 वर्षीय बजरंग सिंह काफी समय से किडनी में खराबी की समस्या से जूझ रहा है।

10/07/2019

प्रदेश की नवगठित छह नगर निगम, होंगे 250 वार्ड

प्रदेश में नवगठित छह नगर निगमों में बुधवार को राजस्थान नगरपालिका अधिनियम-2009 के अनुसार जनगणना-2011 के आंकड़ों के तहत वार्डों की संख्या तय कर दी है।

07/11/2019

सरकारी स्कूलों में वाणिज्य संकाय के हालात खराब

प्रदेशभर के सरकारी स्कूलों में वाणिज्य संकाय के हालात दिन-प्रतिदिन खराब होते जा रहे हैं। इसका प्रभाव विद्यार्थियों पर पड़ रहा है और जिन स्कूलों में बच्चे थे, उनमें शिक्षक नहीं है तथा जिन में शिक्षक थे, उनमें बच्चे नहीं थे।

19/06/2019

मुख्य बाजार में वाहन खड़े करने को लेकर फलौदी में बवाल, धारा 144 लागू, इंटरनेट बैन

मामूली बात को लेकर मंगलवार को फलौदी के मुख्य बाजार में वाहन खड़े करने को लेकर हुआ विवाद सांप्रदायिक झगड़े में बदल गया। उपद्रवियों ने एक बोलेरो कैंपर को आग लगा दी। कई वाहन इसकी भेंट चढ़ गए। पुलिस ने हालात पर काबू पाते हुए कस्बे में धारा 144 लगा दी है।

04/06/2019

जयपुर में नव विवाहित दुल्हन ने संभाली ट्रैफिक व्यवस्था, नियमों के बारे में भी समझाया

अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर नव विवाहित दुल्हन पवनीत मल्होत्रा ने यातायात का संचालन किया। राहुल प्रकाश ने नव विवाहित दुल्हन को शुभकामनायें दी।

14/10/2019