Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of July 2020
 
राजस्थान

ईदगाह इलाके में फैले तनाव के बाद 10 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद, 5 गिरफ्तार

Tuesday, August 13, 2019 11:50 AM
ईदगाह क्षेत्र में फैले तनाव स्थल पर मौजूद पुलिस।

जयपुर। गलता थाना इलाके में पथराव के बाद फैले तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है। अफवाहों को रोकने के लिए संभागीय आयुक्त केसी वर्मा ने आदेश जारी करते हुए शहर के 10 थाना इलाकों में रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

संभागीय आयुक्त के जारी आदेश में रामगंज थाना, गलता गेट, माणक चौक, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, नाहरगढ़, कोतवाली, संजय सर्किल, शास्त्री नगर और भट्टा बस्ती थाना इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद किया गया है। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं 60 लोगों को नामजद किया है।

यह भी पढ़ें:

काला हिरण शिकार मामला : सलमान को नहीं मिली स्थाई हाजरी माफी, 7 मार्च को कोर्ट में होना होगा पेश

काला हिरण शिकार मामले में ट्रायल कोर्ट से दी गई 5 साल की सजा के खिलाफ सलमान खान की तरफ से कोर्ट में उपस्थित होने को लेकर स्थाई हाजरी माफी पर उन्हें राहत नहीं मिल पाई। कोर्ट ने इस मामले में किसी प्रकार का स्थगन आदेश नहीं दिया।

19/12/2019

शिवराज सिंह चौहान ने जयपुर में ली भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक

भाजपा सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को प्रदेश सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक ली।

19/08/2019

गहलोत का रूपाणी पर पलटवार, कहा- गुजरात में शराब नहीं मिली तो छोड़ दूंगा राजनीति

गुजरात में शराबबंदी को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी आपस में भीड़ गए हैं और दोनों में वार-पलटवार शुरू हो गया है।

09/10/2019

शिवकर में निर्माणाधीन बेरी ढही, युवक की दबने से मौत

थाना क्षेत्र में खुदाई के दौरान एक बेरी ढह जाने से युवक उसमें दब गया व उसकी मौत हो गई। बीएसएफ के जवानों ने आठ घंटे रेस्क्यू आपरेशन चलाकर उसके शव को बाहर निकालने में सफलता हासिल की।

22/05/2019

राष्ट्रपति कोविंद,स्पीकर बिड़ला डबोक आए और गए

उदयपुर। राष्टÑपति रामनाथ कोविंद एवं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। यहां स्वागत अगवानी के बाद राष्टÑपति विशेष विमान से माउंट आबू तथा लोकसभा अध्यक्ष बिड़ला भीलवाड़ा के लिए रवाना हुए।

06/12/2019

एमडी ने नहीं माने मंत्री खाचरियावास के आदेश, कर्मचारियों को सौंप दिया अतिरिक्त चार्ज

निर्वाचन विभाग की लाख कोशिश के बाद भी सरकारी अधिकारी आचार संहिता की पालना नहीं कर रहे। बल्कि रोडवेज की प्रबंध निदेशक ने तो मंत्री के आदेशों को दरकिनार करते हुए रोडवेज में कार्यरत कर्मचारियों को जेसीटीएसएल का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया। इसका मंत्री ने विरोध भी जताया है।

16/05/2019

तेज अंधड़ और बारिश के साथ गिरे ओले, खेतों में रबी की फसल को नुकसान

पश्चिमी विक्षोभ की दस्तक से बुधवार को प्रदेश के अनेक हिस्सों में तेज अंधड़, बारिश और ओले गिरने से रबी की फसल को नुकसान पहुंचा है।

26/03/2020