Dainik Navajyoti Logo
Sunday 26th of January 2020
Dainik Navajyoti Logo
 
राजस्थान

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव : प्रत्याशियों ने जगह जगह पोस्टर लगाए, पुलिस ने दर्ज किए मामले

Monday, August 12, 2019 00:25 AM
जोधपुर यूनिवर्सिटी

जोधपुर। छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों में प्रचार की हौड़ मची हुई है। प्रचार के जोश में सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर लगा शहर को बदरंग करने में लगे हैं। इस पर पुलिस ने राजस्थान संपत्ति विरूपण अधिनियम 2006 व संशोधन अधिनियम 2015 की धारा 3,4 और 6 में मुकदमें दर्ज कर जांच शुरू की हैं।


मंडोर थाने के हैडकांस्टेबल रामपाल ने बताया, कि नयापुरा अमृतलाल स्टेडियम के पास संयुक्त महासचिव पद के प्रत्याशी रामलाल विश्नोई के खिलाफ पोस्टर लगाने के पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी प्रकार उदयमंदिर थाने के एसआई महेन्द्रसिंह ने खासबाग व पुलिस लाईन रोड पर आईपालसिंह भाटी, केएन कालेज के पास रामलाल विश्नोई, उम्मेद क्लब सर्किल के पास ओमसिंह राजपुरोहित, दिलीप कुमार संयुक्त महासचिव के उम्मीदवार और अजयसिंह टाक के खिलाफ अलग-अलग  केस दर्ज किए गए है। सनद रहे कि इससे पहले 8 प्रकरण पुलिस दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने जेएनवीयू प्रशासन एवं छात्रों को पूर्व में ही चेताया था।

यह भी पढ़ें:

1977 में कांग्रेस साफ हो गई थी, अगले चुनाव में इंदिरा गांधी फिर सत्ता में आ गईं: अशोक गहलोत

सोशल मीडिया के जरिए इतिहास को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है, मोदी के मुंह से कभी नहीं सुना कि देश में इंदिरा गांधी नाम की कोई प्रधानमंत्री हुईं।

20/08/2019

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

प्रतापनगर पुलिस ने शनिवार को 23 दिन पूर्व अगवा की गई 12 वर्षीय किशोरी को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

15/12/2019

एक्वा गार्ड बंद, लोग पी रहे टंकी का दूषित पानी

पिछले तीन-चार सालों में जवाहर कला केन्द्र को इंटरनेशनल बनाने के फेर में करोड़ों का बजट खपा दिया, लेकिन आज भी यहां आने वाले लोगों को पीने

22/04/2019

जानिए, जयपुर के ब्रह्मपुरी बाजार की हकीकत, कचरा डिपो बना मुसीबत, यातायात का भारी दबाव

गणगौरी बाजार से आगे ब्रह्मपुरी बाजार की ओर से यातायात का भारी दबाव रहता है। वाहन चालक काफी मशक्कत के बाद अपनी मंजिल तक पहुंच पाते हैं। ब्रह्मपुरी बाजार में कई जगह कचरे के ढेर देखे गए। जहां आवारा पशुओं का जमावड़ा देखने को मिला।

24/12/2019

गहलोत-वसुंधरा ने एक ही कार्यक्रम में शिरकत की, ना नजरें मिलीं, ना कोई दुआ-सलाम हुई

प्रदेश के नए राज्यपाल कलराज मिश्र के शपथग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शिरकत की। इस दौरान दोनों नेताओं की ना नजरें मिली और ना ही कोई दुआ-सलाम हुई।

09/09/2019

दूसरे चरण की सीटों पर चुनाव प्रचार में तेजी आई

राजस्थान में लोकसभा चुनाव का पहला चरण पूरा होने के बाद दूसरे चरण की बारह सीटों पर चुनाव प्रचार में तेजी आ गई है।

30/04/2019

Video: नियुक्ति की मांग को लेकर शिक्षक संघ का जयपुर में धरना जारी

कलक्ट्रेट सर्किल पर शिक्षक संघ का धरना चौथे दिन भी जारी रहा। शिक्षक संघ के सचिव विजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सरकार की संवेदनशीलता का इसी बात से पता चलता है कि 45- 46 डिग्री तापमान में बैठे चयनित शिक्षकों का हाल जानने के लिए सरकार का कोई भी प्रतिनिधि अभी तक धरना स्थल पर नहीं आया है।

22/08/2019