Dainik Navajyoti Logo
Friday 6th of December 2019
 
राजस्थान

जोधपुर छात्रसंघ चुनाव : प्रत्याशियों ने जगह जगह पोस्टर लगाए, पुलिस ने दर्ज किए मामले

Monday, August 12, 2019 00:25 AM
जोधपुर यूनिवर्सिटी

जोधपुर। छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों में प्रचार की हौड़ मची हुई है। प्रचार के जोश में सार्वजनिक संपत्तियों पर पोस्टर लगा शहर को बदरंग करने में लगे हैं। इस पर पुलिस ने राजस्थान संपत्ति विरूपण अधिनियम 2006 व संशोधन अधिनियम 2015 की धारा 3,4 और 6 में मुकदमें दर्ज कर जांच शुरू की हैं।


मंडोर थाने के हैडकांस्टेबल रामपाल ने बताया, कि नयापुरा अमृतलाल स्टेडियम के पास संयुक्त महासचिव पद के प्रत्याशी रामलाल विश्नोई के खिलाफ पोस्टर लगाने के पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी प्रकार उदयमंदिर थाने के एसआई महेन्द्रसिंह ने खासबाग व पुलिस लाईन रोड पर आईपालसिंह भाटी, केएन कालेज के पास रामलाल विश्नोई, उम्मेद क्लब सर्किल के पास ओमसिंह राजपुरोहित, दिलीप कुमार संयुक्त महासचिव के उम्मीदवार और अजयसिंह टाक के खिलाफ अलग-अलग  केस दर्ज किए गए है। सनद रहे कि इससे पहले 8 प्रकरण पुलिस दर्ज कर चुकी है। पुलिस ने जेएनवीयू प्रशासन एवं छात्रों को पूर्व में ही चेताया था।

यह भी पढ़ें:

मंत्रियों के वेतन बढ़ाने के आदेश जारी, बंगला मेंटीनेंस राशि भी बढ़ाई

राजस्थान मिनिस्ट्रर्स रेजीडेंस मेंटीनेंस रूल्स में संशोधन कर दिया। इस संबंध में समान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिए।

21/10/2019

राम के वंशजों के बढ़े दावेदार, दीया के बाद महेन्द्र मेवाड़ और सत्येंद्र राघव ने भी किए दावे

सुप्रीम कोर्ट द्वारा राममंदिर की सुनवाई के दौरान राम के वंशजों के बारे में सवाल पूछने के बाद राजस्थान में राम के वंशजों के दावेदारों की संख्या बढ़ गई है।

12/08/2019

मंत्रियों को विदेश यात्रा पर जाने से पहले अशोक गहलोत से लेनी होगी अनुमति

राज्य के मंत्रियों को अब विदेश यात्रा पर जाने से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अनुमति लेनी होगी। इसके लिए मंत्रियों को यात्रा का उद्देश्य और व्यय की जानकारी भी देनी होगी।

08/09/2019

इस साल का अंतिम सूर्यग्रहण 26 दिसबंर को

उदयपुर। इस साल भारत में दिखने वाला पहला और अंतिम सूर्यग्रहण 26 दिसम्बर को उत्तर भारत सहित उदयपुर में भी नजर आएगा।

24/11/2019

डूडी गुट ने जोशी गुट पर लगाए चुनाव में धांधली के आरोप, बैलेट पेपर पर डाले नंबर

आरसीए चुनाव में विवाद हो गया है। डूडी गुट ने जोशी गुट पर चुनाव में धांधली के आरोप लगाए है।

04/10/2019

पश्चिमी राजस्थान में 5 दिन तक धूल भरी आंधी करेगी परेशान

समूचे पश्चिमी राजस्थान में भीषण गर्मी का कहर टूट पड़ा है। मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है कि यहां अगले पांच दिन और भीषण गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। वहीं 30 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवा व धूल भरी आंधी चलने की संभावना भी जताई है।

05/06/2019

मुंबई के राजस्थान भवन में रियायती दर पर मिलेगी आवास की सुविधा

गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए मुम्बई जाने वाले राजस्थान के निवासियों को मुम्बई स्थित राजस्थान भवन में रियायती दर पर आवास एवं भोजन की सुविधा उपलब्ध होगी।

20/10/2019