Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 27th of October 2020
 
राजस्थान

बसपा में पैसे से मिलते हैं टिकट, धर्मवीर अशोक ने भ्रष्टाचार में कर रखी है पीएचडी: राजेन्द्र गुढ़ा

Saturday, August 03, 2019 12:10 PM
धर्मवीर अशोक (फाइल फोटो)

जयपुर। झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बसपा विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा ने बसपा पार्टी के ऊपर आरोप लगाए। उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर आरोप लगाए तो पार्टी के प्रदेश प्रभारी धर्मवीर अशोक पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। गुढ़ा ने मीडिया से कहा कि धर्मवीर अशोक आंकठ भ्रष्टाचार में डूबे हैं और उन्होंने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर रखी है।

उनके कारण ही हमने पिछली बार बसपा छोड़ी थी। बसपा में पैसे लेकर टिकट देने की बड़ी समस्या है। लोकसभा में झुंझुनूं से विनोद सिंह निर्वाण को पैसा लेकर टिकट दिया गया। इस समस्या के कारण ही बसपा 20 साल में भी राजस्थान में आगे नहीं बढ़ पाई। यूपी से यहां वसूली के लिए प्रभारियों को भेजना बंद करना चाहिए। वहीं बसपा विधायक जोगेन्द्र सिंह, वाजिब अली ने गुढ़ा के बयान का खंडन किया है और कहा कि हमने टिकट के लिए कोई पैसा नहीं दिया। बसपा विधायक दल के नेता लाखन मीणा ने कहा है कि गुढ़ा का बयान उनकी व्यक्तिगत सोच है। वहीं भाजपा विधायक अभिनेष महर्षि ने भी गुढ़ा के बयान का खंडन करते हुए कहा है कि मैं जब बसपा में था, तब ऐसा कुछ नहीं था।

बसपा ने जारी किया स्पष्टीकरण
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रदेश कार्यालय प्रभारी इंजी. देवीलाल महलाना ने स्पष्टीकरण जारी करते हुए पार्टी कभी भी किसी सेठों और पूंजीपतियों से एक रुपया भी चंदा नहीं लेती है, बल्कि गरीब जनता की आर्थिक मदद से चल रही है। इसलिए बसपा विधायक राजेन्द्र गुढ़ा ने विधानसभा में कार्यशाला में बसपा प्रमुख मायावती पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप लगाए थे। फिर से बसपा प्रदेश प्रभारी धर्मवीर अशोक पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाए। यह सभी आरोप गलत और निराधार हैं, इनकी गलत बयानबाजी से यह प्रतीत होता है कि यह अपना जमीर बेच चुके हैं और दूसरी पार्टियों में जाने के चक्कर में हैं।
 

यह भी पढ़ें:

शहीदों के परिजनों को स्टाम्प ड्यूटी में पूरी छूट

देश के लिए शहीद हेने वाले सैनिकों के सम्मान में उनके आश्रित पत्नी, पुत्र, पुत्री, माता-पिता के पक्ष में राज्य सरकार या निजी संस्था या व्यक्ति की ओर से आवंटित-हस्तांतरित आवासीय भूखण्ड, भवन के दस्तावेज पर स्टांप ड्यूटी एवं पंजीयन शुल्क की संपूर्ण छूट मिलेगी।

11/07/2019

प्रदेश के दो खिलाड़ियों का अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में चयन

प्रदेश के दो खिलाड़ियों का अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में चयन हुआ है।

02/12/2019

राज्यसभा चुनाव: कांग्रेस-भाजपा प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, BJP ने आखिरी वक्त में लखावत को भी मैदान में उतारा

राजस्थान से राज्यसभा की तीन सीटों पर 26 मार्च को होने वाले चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के दो-दो प्रत्याशियों ने शुक्रवार को नामांकन पत्र भरा। कांग्रेस की ओर से केसी वेणुगोपाल एवं नीरज डांगी तथा भाजपा की ओर से राजेन्द्र गहलोत एवं औंकार सिंह लखावत ने विधानसभा में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

13/03/2020

केन्द्र ने 17230 करोड़ दिए, प्रदेश सरकार अपनी राहत राशि बताए : कटारिया

नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा है कि राजस्थान सरकार बार-बार केन्द्र सरकार को कोस रही है कि पैसा नहीं दिया जा रहा है। लेकिन अब तक महामारी के दौरान केन्द्र ने राजसथान को 17230 करोड़ रुपए दिए हैं। प्रदेश सरकार ने अपने कोष से कितने पैसे खर्च किए हैं, वह सरकार बताएं।

21/04/2020

स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने आमजन से जुड़ाव के लिए वेबसाइट व एप किया लॉन्च

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डा. रघु शर्मा ने आमजन से अधिक से अधिक जुड़ाव रखने के लिए मंगलवार को व्यक्तिगत वेबसाइट और मोबाइल एप लॉन्च किया। शर्मा ने बताया कि गुड गवर्नेंस के लिए लोगों के सुझाव और बेहतर कनेक्टिविटी जरूरी है।

10/09/2019

ईसी की बैठक में हंगामा, आमजन के मुद्दों को नहीं मिली जगह

नगर निगम कार्यकारी समिति की बैठक हंगामेदार रही। विभिन्न समितियों के चेयरमैनों, पार्षदों से शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था और निगम मुख्यालय भवन में राष्ट्रगान बंद होने के मामलों पर हंगामा हुआ।

26/06/2019

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पैर छूकर कन्याओं को कराया भोजन

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दुर्गाष्टमी पर मां दुर्गा की पूजा अर्चना की। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दुर्गा अष्टमी के पावन अवसर पर परिवार सहित राज राजेश्वरी माता के दर्शन किये व देवी मां रूपी नन्ही कन्याओं को भोजन करा कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

06/10/2019