Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
राजस्थान

हुड़ला को नहीं मिलेगी सुरक्षा

Saturday, April 20, 2019 11:15 AM
ओमप्रकाश हुड़ला (फाइल फोटो)

जयपुर। राज्य सरकार ने महुवा से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला को सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार कर दिया है। हुड़ला ने राज्य के गृह विभाग को पत्र लिखकर दो कांस्टेबल मुहैया कराने का अनुरोध किया था। राज्य सरकार ने हाल ही में हुड़ला की सुरक्षा में तैनात एक कांस्टेबल को हटा दिया था। गृह विभाग के अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के समय सुरक्षा बलों की कमी है, लिहाजा इसके चलते हुड़ला की मांग पूरी नहीं की जा सकती। हुड़ला पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार में संसदीय सचिव रहे थे। उसके बाद गत विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उनका टिकट काट दिया था। इस पर वे निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरे थे और जीत दर्ज कराई। 

गौरतलब है कि पिछले दिनों निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुड़ला को जान से मारने की धमकी मिली थी और हुड़ला ने हाल ही में महुआ थाने में जानलेवा हमले का केस दर्ज कराया था। दौसा की राजनीति में वर्चस्व को लेकर निर्दलीय विधायक ओपी हुड़ला और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा के बीच अदावत रही है।
 

यह भी पढ़ें:

अफीम के दूध में अवैध वसूली की बू, 25 लाख में पुलिस ने खेला घिनौना खेल

शहर की कमिश्नरेट पुलिस के स्पेशल टीम के चार पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली की बात सामने आने पर डीसीपी पश्चिम ने उन्हें निलंबित कर दिया। यह अवैध वसूली गत 18 नंबवर को पकड़े अवैध अफीम के दूध को लेकर की गई थी। आरंभिक जांच और पीड़ित के बयान और कॉल रिकॉडिंग से यह बात उजागर हो गई।

01/12/2019

सगाई की रस्म के साथ हो गई शादी, बिना दहेज ले गए दुल्हन

अपनी शादी में दूल्हा-दुल्हन पल.पल की खबर रखते हैं। बारातियों को भी पता होता है कि कब बारात पहुंचेगी। कब फेरे व अन्य रस्में होंगी, मगर इस शादी में हर कोई इन सबसे अनजान था।

22/04/2019

आधी रात बाद सेवानिवृत फ्लाइट लेफ्टिनेंट के घर में घुसे डकैत

रातानाडा में एयरफोर्स स्थित सेंट्रल स्कूल स्कीम एरिया में रहने वाले 80 साल के सेवानिवृत फ्लाइट लेफ्टिनेंट और उनकी वृद्ध पत्नी को 22 मई की मध्य रात में तीन डकैतों ने डरा धमका कर लूट लिया।

24/05/2019

प्रदेशभर में भाजपा कार्यकर्ता बांटेंगे थैले, 31 अक्टूबर तक चलेगा अभियान: सतीश पूनिया

अफसोस की बात यह है कि दिव्यांग को, महिलाओं को, बीमार लोगों के भी तबादले दिए गए, इसे सरकार अपनी परफॉर्मेंस में गिन रही रही है।

01/10/2019

ट्रैफिक कंट्रोल बोर्ड की हुई बैठक, एमएनआईटी के सामने कट होगा बंद

जेडीसी टी रविकांत की अध्यक्षता में शुक्रवार को जेडीए के मंथन सभागार में ट्रैफिक कंट्रोल बोर्ड की 78वीं बैठक संपन्न हुई।

01/11/2019

बदमाश पपला गुर्जर गैंग का सदस्य बल्ली गिरफ्तार

किशनगढ़बास पुलिस को मिली बड़ी सफ लता स्थानीय थाना पुलिस ने फरार कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है।

02/01/2020

खाद्य पदार्थों में मिलावट रोकने के लिए मावा भट्टियों पर की कार्रवाई

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से त्योहार पर खाद्य पदार्थो में मिलावट रोकने के लिए चलाए गए अभियान में सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा की टीम ने चौमूं के चीथवाडी गांव की मावा भट्टियों पर कार्रवाई की।

23/10/2019